The Lallantop
Advertisement

मुक्के से कार का शीशा तोड़ा, महिला की चेन खींच ली, लखनऊ की इस घटना के पीछे की कहानी ये निकली

UP के Lucknow का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक शख्स को मुक्का मार-मारकर कार का शीशा तोड़ते और कार से कुछ निकालते देखा जा सकता है. आरोप लगा कि शीशा तोड़ने वाले शख्स ने अंदर बैठी महिला की चेन खींच ली. अब लखनऊ पुलिस ने क्या बताया है?

Advertisement
Lucknow viral video
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फोटो: वायरल वीडियो से स्क्रीनशॉट)
font-size
Small
Medium
Large
1 मई 2024 (Updated: 1 मई 2024, 15:22 IST)
Updated: 1 मई 2024 15:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow viral video) में कार का शीशा तोड़कर एक महिला की चेन लूट ली. ऐसा आरोप लगा और घटना का वीडियो भी आया, जो सोशल मीडिया पर वायरल है. घटना चिनहट सेमरा मोड़ के पास की है. पीड़ित महिला ने दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के अनुसार, दोनों आरोपियों ने महिला पर हमला किया और हाथ से कार के शीशे को तोड़ दिया. और महिला की चेन छीन ली. इस मामले में दूसरे पक्ष ने भी शिकायत की है. और इसके बाद पुलिस ने बताया कि असल में क्या हुआ था.

लाइव हिंदूस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का नाम मनोरमा चौधरी है. 29 अप्रैल की रात लगभग 11:30 बजे मनोरमा एक ढाबे से खाना लेकर कार से अपने घर वापस जा रही थीं. उनके घर से थोड़ा पहले ही शिवपुरी निवासी अमित यादव उर्फ सोनू और उसके दोस्त अनुज पटेल ने गाली गलौज करनी शुरू कर दी. महिला ने विरोध किया. पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार, विरोध करने पर कार का शीशा तोड़ दिया गया.

वायरल वीडियो में दो शख्स कार के पास खड़े हैं. इनमें से एक गुस्से में कार के शीशे पर मुक्का मार-मार कर शीशा तोड़ देता है. फिर उसे कार के अंदर से कुछ निकालते देखा जा सकता है. महिला उसे ऐसा करने से रोकती है. हालांकि, वो कार से कुछ निकाल पाता है या नहीं, ये स्पष्ट पता नहीं चलता. गाड़ी का शीशा पूरी तरह टूट कर नीचे गिर जाता है. इस दौरान दूसरा शख्स कार के पास ही खड़ा रहता है. वीडियो देखें-

इस मामले में अमित यादव उर्फ सोनू ने भी शिकायत दर्ज कराई है. यादव ने अपनी शिकायत में मनोरमा चौधरी और उनके साथी जतिन सिंह पर मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है.

पूरी कहानी पुलिस की जुबानी!

इस मामले पर लखनऊ पुलिस ने भी प्रतिक्रिया दी है. पुलिस ने कहा है कि सबसे पहले महिला ने कार से युवक की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी थी. इसके बाद वो व्यक्ति घायल हो गया था. इसके बाद उन्होंने मोटरसाइकिल से कार का पीछा किया. कार रोककर उसका शीशा तोड़ा और फिर गाली-गलौज हुई. पुलिस ने बताया है कि शिकायतकर्ताओं की तहरीर पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: बीवी और बेटी का क़त्ल किया, फिर लूटपाट की झूठी कहानी गढ़ डाली, हैरान कर देगी वजह...

वीडियो: सोशल लिस्ट: एस्ट्राज़ेनेका ने कोविशील्ड का साइड इफ़ेक्ट स्वीकारा, बनने लगे मीम्स

thumbnail

Advertisement

Advertisement