The Lallantop
Advertisement

कानपुर में 20 साल के लड़के ने इंस्टाग्राम पर महिला से दोस्ती की, जब उम्र पता चली तो लहूलुहान कर दिया

बताया जा रहा है कि दीपेंद्र जब महिला से मिला तो उनकी उम्र जानकर वह चौंक गया. उसने UP police को बताया कि महिला की उम्र Instagram प्रोफाइल पर कम मालूम हो रही थी.

Advertisement
kanpur man beats instagram friend
महिला के साथ मारपीट करने के बाद युवक मौके से फरार हो गया. (Image: India Today)
1 मई 2024 (Updated: 1 मई 2024, 09:37 IST)
Updated: 1 मई 2024 09:37 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur, UP) में एक महिला के साथ मारपीट करने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है (Boy beats Instagram friend). बताया जा रहा है कि लड़का, महिला से सोशल मीडिया पर मिला था. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई, दोनों ने मिलने की सोची. जब लड़का महिला से मिलने पहुंचा, तो उनकी उम्र जानकर उसने महिला के साथ मारपीट की.

India Today की खबर के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 20 साल का दीपेंद्र सिंह महिला से ऑनलाइन मिला था. फिर दोनों ने इंस्टाग्राम पर चैट करना शुरू किया, धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी हो गई. और एक दिन उसने महिला से मिलने की सोची.

लड़के ने कहा इंस्टाग्राम पर अलग तस्वीर थी

बताया जा रहा है कि दीपेंद्र जब महिला से मिला, तो उनकी उम्र जानकर वह चौंक गया. उसने पुलिस को बताया कि महिला की उम्र इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कम मालूम हो रही थी. लेकिन वह देखने में ज्यादा उम्र की लग रही थीं. जब उसने महिला कि उम्र पूछी तो महिला ने बताया कि वह 45 साल की हैं.

बताया जा रहा है कि जिसके बाद दीपेंद्र ने गुस्से में महिला के साथ बहस की, उनका सिर जमीन पर पटक दिया. और महिला का फोन लेकर वहां से भाग गया. वहीं हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक ये बात भी कही जा रही है कि आरोपी ने महिला के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी. और मना करने पर उनके साथ मारपीट की.

जिसके बाद महिला के सिर पर चोट आई. बताया जा रहा है कि महिला की हालत गंभीर है.  

ये भी पढ़ें: 'बीवी गुटखा खाकर पूरे शहर में बुलेट चलाती है... ' पति आदत से परेशान, मामला थाने पहुंचा, फिर...

दर्ज कराई गई शिकायत

इस सब के बाद बात थाने पहुंचीं. पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई. जिसमें कहा गया कि किसी अज्ञात शख्स ने उनके साथ मारपीट की है. और फोन चुरा कर भाग गया. 
हालांकि जब पुलिस ने मामले की जांच की और दीपेंद्र को गिरफ्तार किया, तब पूरे मामले के बारे में उन्हें पता चला. मामले में जांच अभी चल रही है.

वीडियो: कानपुर गैंगरेप केस में विक्टिम की बहन ने बताया उस रात का पूरा सच

thumbnail

Advertisement

Advertisement