The Lallantop
Advertisement

नमाज पढ़ते वक़्त हुई पूर्व आर्मी अफसर की मौत, वायरल वीडियो से सच का पता चला

मामला उत्तर प्रदेश के Ghaziabad का है. Army से रिटायर्ड बुजुर्ग एक Masjid में नमाज़ अदा कर रहे थे, जब ये घटना घटी.

Advertisement
ghaziabad elderly man dies suddenly while offering namaz
नमाज़ पढ़ते वक़्त पीछ की तरफ़ गिर पड़े बुजुर्ग. (तस्वीर साभार - सोशल मीडिया)
font-size
Small
Medium
Large
2 मई 2024 (Updated: 2 मई 2024, 14:56 IST)
Updated: 2 मई 2024 14:56 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के ग़ाज़ियाबाद में एक बुजुर्ग अचानक नमाज़ पढ़ते वक़्त पीछे गिर गए. जब तक मस्जिद में मौजूद लोग वहां पहुंचते, उनकी मौत हो चुकी थी (Elderly Man Suffered Heart Attack While Offering Namaz). ये पूरी घटना CCTV में क़ैद हो गई. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल (Viral On Social Media) हो रहा है. बताया जा रहा है कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक़, घटना ग़ाज़ियाबाद के मुरादनगर इलाक़े की है. मृतक का नाम हाजी हनीफ बताया गया. हनीफ रिटायर्ड आर्मी अफसर थे. वो आदर्श कॉलोनी में रहते थे. नमाज़ पढ़ने के लिए पास के ही मस्जिद में गए हुए थे. तभी अचानक से पीछे की तरफ गिर गए. जब आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें ऐसे गिरते देखा, तो उनकी तरफ़ बढ़े. उन्हें पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन जब तक वो लोग अस्पताल पहुंचे वो दम तोड़ चुके थे. डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हालांकि मौत की वजह असल में क्या है, इसके बारे में ठीक-ठीक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही जानकारी मिल पाएगी.

ये भी पढ़ें - डॉक्टर से जान लीजिए हार्ट अटैक के पीछे की वजह!

बता दें, एक ऐसी ही ख़बर उत्तर प्रदेश के वाराणसी से आई. यहां एक जिम में वर्कआउट करते वक़्त एक युवक को दिल का दौरा पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई. युवक जिम करते समय अचानक जमीन पर गिर पड़ा. इसके बाद अस्पताल ले जाए जाते समय युवा खिलाड़ी ने दम तोड़ दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्सरसाइज करने के दौरान युवक के सिर में दर्द हुआ. इससे वो नीचे बैठ गया और अपना सिर पकड़ लिया. बैठे-बैठे कुछ ही देर बाद युवक जमीन पर गिर गया.

thumbnail

Advertisement

Advertisement