The Lallantop
Advertisement

टीम के मैच जीतने पर फैंस इतने खुश हुए, बाहर लगा टेंट ही उखाड़ लाए!

खुशी मनाने का गजब तरीका है

Advertisement
viral cricket match
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
16 मई 2023 (Updated: 16 मई 2023, 17:15 IST)
Updated: 16 मई 2023 17:15 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गर्मियों की छुट्टियों में गांवों में क्रिकेट टूर्नामेंट होते हैं जिन्हें ट्रॉफी कहते हैं. इन ट्रॉफीज में आसपास के गांवों की टीमें हिस्सा लेती हैं. कई बार दो गांवों की टक्कर इस कदर हावी हो जाती है कि एक हार-जीत पर लड़ाई तक हो जाती है. इससे जुड़े कई सारे वीडियोज वायरल (Social Media Viral Videos) होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल (Fans Lift Tent After Team Won The Match) है लेकिन इस बार मामला लड़ाई-झगड़े का नहीं बल्कि जीत की खुशी का है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक रील काफी देखी जा रही है. इसमें एक क्रिकेट टीम के सपोर्टर्स अपनी टीम के मैच जीतने पर इतना खुश हुए कि मैदान में लगा टेंट ही उखाड़ ले गए. जैसे ही टीम मैच जीती, मैदान के बाहर बैठे टीम के समर्थक मैदान में घुस आए. इतना ही नहीं, कुछ समर्थकों ने मिलकर मैदान के बाहर लगा टेंट ही उखाड़ दिया. ये वीडियो काफी वायरल है. पहले आप भी ये वायरल वीडियो देखिए...

वीडियो को 7 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है. लोग कह रहे हैं कि असली खुशी तो यही होती है.' किसी ने लिखा कि ऐसे समर्थकों से ही तो जीतने का मजा है.' एक ने लिखा कि जीत के वक्त फीलिंग ऐसी ही होती है.' इससे पहले भी ऐसे ही कई वीडियो वायरल हुए हैं. एक वीडियो में किसान ने अपने खेत में लावणी के दौरान डीजे बुलाया और रात के अंधेरे में फसल काटी. अगर आपने वो वीडियो नहीं देखा हो तो यहां क्लिक कर देख सकते हैं. कुल मिलाकर लोगों को तो ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है और वे इस पर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

वीडियो: सोशल लिस्ट: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिहार पहुंचे तो BJP-RJD, दिव्य दरबार पर क्या राजनीति हुई?

thumbnail

Advertisement

Advertisement