The Lallantop
Advertisement

शादी में दुल्हन को किडनैप करने आए लोग, दूल्हे पर उड़ेली मिर्च, पता लगा लड़की वालों का किया-धरा था

ये मामला Andhra pradesh के पूर्वी गोदावरी जिले का है. विरोध कर रहे दूल्हे के घरवालों पर मिर्ची पाउडर उड़ेली गई. क्या हुआ और क्यों हुआ? घटना का Video भी वायरल है.

Advertisement
Andhra Pradesh, East Godavari, kidnap
शादी के बीच दुल्हन के अपहरण का प्रयास (फोटो: सोशल मीडिया)
23 अप्रैल 2024 (Updated: 23 अप्रैल 2024, 12:31 IST)
Updated: 23 अप्रैल 2024 12:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

एक शादी समारोह चल रहा होता है. अचानक कुछ लोग आते हैं और दुल्हन को उठाकर ले जाने की कोशिश करने लगते हैं. खुशी के इस अवसर पर अचानक कोहराम मच जाता है. दूल्हे समेत कुछ लोग लड़की को बचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनके ऊपर मिर्ची पाउडर झोंक दिया जाता है. किसी फिल्म की तरह प्रतीत हो रहा ये मामला आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले का है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दुल्हन को उसके ही घरवालों की तरफ से किडनैप करवाने की कोशिश की गई. इंडिया टुडे से जुड़े अब्दुल बशीर की रिपोर्ट के मुताबिक घटना कादियाम इलाके से सामने आई है. यहां की रहने वाली स्नेहा ने वेंकटानंदु से 13 अप्रैल को एक मंदिर में शादी की थी. जिसके बाद लड़के के घरवालों ने शादी का एक औपचारिक समारोह आयोजित करने का फैसला किया. रिपोर्ट के मुताबिक इसमें लड़की के परिवारवालों को भी आमंत्रित किया गया. 

ये भी पढ़ें: बस कंडक्टर ने सवारियों के पैसों को IPL सट्टे में लगाया, मामला सामने आया तो चुपके से जमा भी करा दिया

लड़की के परिजन शादी से खुश नहीं थे. ऐसे में शादी के प्रोग्राम में पहुंचे और स्नेहा को जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश करने लगे. लड़की ने इसका विरोध किया और खुद को छुड़ाने की पूरी कोशिश की. लेकिन परिजन घसीटते हुए ले जाने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने स्नेहा को बचाने की कोशिश की तो उसके परिजनों ने उनपर मिर्ची पाउडर से हमला कर दिया. हालांकि लड़के के परिवारवालों ने अपहरण के इस प्रयास को विफल कर दिया. इस घटना के दौरान दूल्हा वेंकटानंदु के एक दोस्त को गंभीर चोटें भी आईं.

पुलिस के मुताबिक इस मामले में लड़के के घरवालों की तरफ से स्नेहा के परिजनों पर किडनैप करने की कोशिश समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

कॉलेज में हुई थी मुलाकात

NDTV में छपी खबर के मुताबिक स्नेहा और वेंकटानंदु की मुलाकात नरसरावपेट जिले के एक कॉलेज में हुई थी. दोनों वेटनरी साइंस में डिप्लोमा कर रहे थे. इस दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ और उन्होंने 13 अप्रैल को विजयवाड़ा के प्रसिद्ध दुर्गा मंदिर में शादी कर ली. स्नेहा शादी के बाद, वेंकटानंदु के घर पर ही रहने लगी थी. 

वीडियो: दिल्ली में प. बंगाल की महिलाओं ने मोदी-ममता, केजरीवाल पर क्या कह दिया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement