The Lallantop
Advertisement

ध्रुव राठी की पत्नी को बताया पाकिस्तानी, यूट्यूबर ने अब जवाब दिया है

दावा है कि ध्रुव राठी का असली नाम ‘बदरुद्दीन राशिद लाहौरी’ है और उनकी पत्नी, जूली, एक पाकिस्तानी नागरिक हैं, जिनका असली नाम ‘जुलेखा’ है.

Advertisement
dhruv rathee on allegation of his wife being pakistan national it cell
Dhruv Rathee की पत्नी को पाकिस्तानी नागरिक बताया जा रहा है. (फोटो: सोशल मीडिया)
1 मई 2024 (Updated: 1 मई 2024, 16:42 IST)
Updated: 1 मई 2024 16:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

चर्चित यूट्यूबर ध्रुव राठी (Dhruv Rathee) एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. दरअसल, उनकी पत्नी को लेकर कुछ पोस्ट्स और स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं. दावा किया जा रहा है कि ध्रुव राठी की पत्नी (Dhruv Rathee Wife) एक पाकिस्तानी नागरिक हैं. दावा है कि ध्रुव राठी का असली नाम ‘बदरुद्दीन राशिद लाहौरी’ है और उनकी पत्नी, जूली, एक पाकिस्तानी नागरिक हैं, जिनका असली नाम ‘जुलेखा’ है. इन पोस्ट्स का दावा यह भी है कि यह जोड़ी पाकिस्तानी सेना के संरक्षण में कराची में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बंगले में रहती है.

अब इस तरह के दावों पर ध्रुव राठी का जवाब आया है. ध्रुव ने इस तरह की पोस्ट्स के स्क्रीनशॉट्स अपने X अकाउंट पर शेयर किए हैं. उन्होंने लिखा,

“मेरे वीडियो को लेकर उनके पास कोई जवाब नहीं है, इसलिए वे ऐसी झूठी खबरें फैला रहे हैं. और आप कितने हताश हैं जो मेरी पत्नी और उनके परिवार को इसमें घसीट रहे हैं? इससे आप इन आईटी सेल वालों का मॉरल स्टैन्डर्ड भी देख सकते हैं.”

ध्रुव राठी के यूट्यूब पर एक करोड़ 90 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. राठी अलग-अलग मुद्दों पर वीडियो बनाते हैं. राठी के वीडियोज पर लोगों की राय बंटी रहती है. कोई उनका समर्थन करता है तो कोई विरोध.

ये भी पढ़ें- ध्रुव राठी को हाई कोर्ट ने सुना दिया, नहीं माने तो यूट्यूब को ये आदेश दे दिया

हाल ही में ही ध्रुव राठी ने एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में राठी ने भारत की तुलना नॉर्थ कोरिया से करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन में देश तानाशाही की तरफ बढ़ रहा है. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. इसपर अभी तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यू आ चुके हैं. इस वीडियो के आने के बाद कई लोगों ने ध्रुव को निशाना बनाया तो कई लोगों ने उनका समर्थन किया.

वीडियो: सोशल लिस्ट: ध्रुव राठी ने अपनी ट्रोलिंग और फंडिंग पर क्या कहा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement