The Lallantop
Advertisement

बुजुर्ग दलित महिला को बांधकर पीटा, 3 घंटे बाद पुलिस ने आकर खोला हाथ

महिला का आरोप, जमीन हड़पने के लिए पीटा गया.

Advertisement
khargone_viral_video
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट जिसमें महिला के हाथ बंधे हुए हैं (फोटो- आज तक)
5 फ़रवरी 2023 (Updated: 5 फ़रवरी 2023, 19:18 IST)
Updated: 5 फ़रवरी 2023 19:18 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक बुजुर्ग महिला के हाथ बंधे हुए हैं. एक दूसरी महिला बुजुर्ग महिला को पानी पिला रही हैं. आसपास कई लोग मौजूद हैं जिनमें बच्चे भी शामिल हैं. लोग झगड़ रहे हैं. लेकिन कोई भी रस्सी से बंधे महिला के हाथ नहीं खोल रहा है. यही नहीं, एक दूसरा वीडियो भी सामने आया है. इसमें इस बुजुर्ग महिला को पीटा जा रहा है. ये वीडियो इतना वीभत्स है कि हम वो वीडियो या उसकी तस्वीर आपको दिखा नहीं सकते. अब बताते हैं कि पूरा मामला क्या है. 

3 घंटे तक बंधे रहे हाथ 

आज तक से जुड़े उमेश की रिपोर्ट के मुताबिक ये वीडियो मध्य प्रदेश के खरगोन जिले का है. यहां जिले के सनावद थाना क्षेत्र में शुक्रवार, 3 फरवरी को एक दलित बुजुर्ग महिला को पड़ोसियों ने हाथ बांधकर पीटा. बुजुर्ग महिला ने अपने पड़ोसी गणेश यादव पर पिटाई और गाली-गलौच का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक आरोपी पड़ोसी उनके घर और जमीन पर कब्जा करना चाहता है. 

पीड़ित महिला का कहना है कि दलित होने के नाते आरोपी और उसके परिवार के लोगों ने हाथ बांधकर उनकी पिटाई की. साथ ही जाति सूचक गालियां भी दीं. पीड़ित महिला ने बताया कि करीब 3 घंटे तक उनके हाथ बंधे रहे, लेकिन किसी ने मदद नहीं की. महिला के मुताबिक घटना से पहले आरोपी कई बार उनके साथ गाली-गलौच कर चुका है. 

बुजुर्ग महिला के मुताबिक उनकी बहन जब उनके हाथ खोलने के लिए आईं तो आरोपियों ने उनकी बहन को भी धमकाया. इसके बाद महिला की बहन ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. तब जाकर शाम करीब 5 बजे पुलिस आई और महिला के हाथ खोले.  

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले पर खरगोन के ASP मनीष खत्री ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही आरोपियों के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया. ASP के मुताबिक पीड़ित महिला ने पुलिस को घटना के कुछ फोटो और वीडियो भी दिए हैं. इनका इस्तेमाल मामले की जांच में किया जाएगा.

उधर पीड़ित महिला के बेटे का कहना है कि वो शहर में काम करते हैं और उनकी मां गांव में अकेली रहती हैं. इस घटना के बाद उन्हें डर है कि आरोपी कभी भी उन पर जानलेवा हमला कर सकता है. इसलिए वे पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

वीडियो: पुलिस के सामने 100 लोगों की भीड़ ने दलित को पीटा, वजह हैरान कर देगी!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement