The Lallantop
Advertisement

लड़के ने शातिर अंदाज में चुराई जींस, CCTV वायरल हुआ तो पर्ची भेजकर माफी मांगी!

सेल्समैन को भी यकीन नहीं हुआ!

Advertisement
Boy Jeans Viral Video
फोटो- वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट
7 दिसंबर 2022 (Updated: 7 दिसंबर 2022, 11:45 IST)
Updated: 7 दिसंबर 2022 11:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आजकल के चोर बड़े शातिर हो गए हैं और मौका पाते ही सबकी नजरों के सामने माल पार कर देते हैं. हालांकि कई बार वे सोचते हैं कि ऐसा करते हुए उन्हें कोई नहीं देख रहा लेकिन भूल जाते हैं कि 'ऊपरवाले' की नजर हमेशा उन पर रहती है. भगवान की नहीं, ऊपर लगे सीसीटीवी कैमरा (CCTV Camera Viral Video) की. इसी से जुड़ी एक खबर हाल ही में हमने आपको दिखाई थी कि कैसे एक महिला ज्वेलरी शोरूम में आती है और सबको चकमा देकर शोरूम से लाखों का नेकलेस चुरा ले जाती है. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज काफी वायरल हुई थी. अगर आपने वो खबर ना पढ़ी हो तो यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. 

अब ऐसी ही एक खबर और वायरल वीडियो (Boy Steal A Jeans From Showroom In Uttar Pradesh) सामने आया है. वीडियो उत्तर प्रदेश का है. इसमें एक लड़का मेरठ जिले में किठौर थाना क्षेत्र स्थित एक कपड़े के शोरूम में जाकर जींस चोरी करता है. वो शोरूम में घुसता है और सेल्समैन का ध्यान बातों में लगाकर एक जींस अपने बैग में डाल लेता है. फिर वहां से चला जाता है. बाद में जब काउंटर बॉय को महसूस हुआ कि एक जींस कम है तो दुकान का सीसीटीवी चेक करवाया गया. फिर सारी घटना सामने आई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. पहले आप भी देखिए...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो आसपास के इलाके में वायरल होने के बाद शोरूम पर एक दूसरा लड़का बैग और पर्ची लेकर आता है. जब शोरूम मालिक उस बैग को खोलता है तो उसमें जींस होती है. पर्ची में लिखा होता है कि उसे माफ कर दिया जाए. आगे से ऐसी गलती नहीं होगी. साथ ही लड़का उस वीडियो को ग्रुप से हटाने का आवेदन भी करता है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें वीडियो- ‘बेगानी’ शादी में खाना खाने वाले लड़के का असली सच!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement