The Lallantop
Advertisement

बेंगलुरु में सिरफिरे ने महिला मित्र का क़त्ल किया, लड़की की मां ने आरोपी की भी हत्या कर दी

Bengaluru Double Murder: बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी. पीड़िता को बचाने के प्रयास में उसकी मां ने आरोपी शख्स की पत्थर मारकर हत्या कर दी. मामले में पुलिस आरोपी महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Bengaluru man stabs women to death her mother kills him police arrest her
दक्षिण बेंगलुरु में डबल मर्डर (सांकेतिक तस्वीर- इंडिया टुडे)
19 अप्रैल 2024 (Updated: 19 अप्रैल 2024, 12:14 IST)
Updated: 19 अप्रैल 2024 12:14 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कर्नाटक के बेंगलुरु में दोहरे हत्याकांड (Bengaluru Double Murder) का एक हैरतंगेज मामला सामने आया है. 18 अप्रैल को दक्षिण बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला की चाकू मार कर हत्या कर दी. महिला को बचाने के प्रयास में उसकी मां ने उस व्यक्ति की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या की यह वारदात दक्षिण बेंगलुरु के एक पार्क में हुई. इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक सुरेश शहर के गोरगुंटे पाल्या इलाके का रहने वाला था. वहीं अनुषा शाकंबरी नगर की रहने वाली थी. पुलिस इस मामले में आरोपी महिला गीता से पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, सुरेश और अनुषा एक साथ काम करते थे और दोनों रिलेशनशिप में रह रहे थे. सुरेश पहले से शादीशुदा था. अनुषा इस रिश्ते को खत्म करना चाहती थी. जिसके बाद उसको मनाने के लिए सुरेश ने उसे शिव मंदिर पार्क में मिलने के लिए बुलाया. अनुषा के साथ उसकी मां गीता भी पार्क में आई हुई थी. सुरेश ने अनुषा को साथ रहने के लिए काफी मनाया. लेकिन उसने साथ रहने से साफ मना कर दिया. उसके इनकार से सुरेश गुस्से में आ गया. और उसने चाकू निकालकर अनुषा पर हमला कर दिया. चाकू के ताबड़तोड़ वार से अनुषा की मौके पर ही मौत हो गई. अनुषा की मां ने पहले तो सुरेश को रोकने की कोशिश की लेकिन सुरेश नहीं रुका तो उसने सीमेंट की ईंट उठाकर सुरेश के सिर पर मार दी. सिर पर ईंट लगने से वह वहीं गिर गया और मौके पर ही उसकी भी मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें - बेंगलुरु में कपल को भारी पड़ी पड़ोसी के घर के आगे कार पार्किंग, सरेआम लात-घूसों से पिटाई

बेंगलुरु पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में दो FIR दर्ज की जाएगी. एक अनुषा की हत्या के लिए सुरेश के खिलाफ और दूसरी सुरेश की हत्या के लिए अनुषा की मां गीता के खिलाफ. 

वीडियो: बैठकी: दिल्ली-बेंगलुरु के पानी से हेयर लॉस होता है? शैम्पू से हेयर फॉल रोकने का सच!

thumbnail

Advertisement

Advertisement