The Lallantop
Advertisement

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकराई भरी हुई बस, 4 लोगों की मौत

हादसे के समय बस में 60 लोग सवार थे. बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी.

Advertisement
Agra-Lucknow Expressway accident
हादसे के बाद की तस्वीर (साभार- आजतक)
23 अक्तूबर 2022 (Updated: 30 अक्तूबर 2022, 13:07 IST)
Updated: 30 अक्तूबर 2022 13:07 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

उत्तर प्रदेश के इटावा में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर सैफई के पास भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक्‍सप्रेसवे के चैनल नंबर 103-104 के बीच एक स्लीपर प्राइवेट बस ट्रक से टकरा गई. हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 45 लोग घायल हो गए. घायलों का सैफई के पीजीआई अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के समय बस में 60 लोग सवार थे. बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी, तभी इटावा के सैफई के पास हादसा हुआ.

आजतक से जुड़े समर्थ श्रीवास्तव की रिपोर्ट के अनुसार हादसा रात करीब 2 बजे के आसपास हुआ. हादसा इतना भीषण था कि दो-तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन क्रेनों की मदद से बस और ट्रक को अलग किया गया. तब जाकर घायलों को बस से निकाला गया. वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद DM और SSP पुलिस बल के साथ पहुंचे. 

घायलों के इलाज को लेकर SSP जयप्रकाश सिंह ने बताया,  

“जैसे ही सूचना मिली तुरंत DM और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचे हैं. हादसे में घायल हुए सभी लोगों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. प्रशासन घायलों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है.”

CM Yogi ने शोक जताया! 

उधर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे पर शोक जताया है. उन्होंने प्रशासन को घायलों की मदद करने के निर्देश दिए. उन्होंने इटावा जिला प्रशासन को तुरंत घटनास्थल पर पहुंचने को कहा. सीएम ने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की.

सैफई मेडिकल कॉलेज कुलपति प्रोफेसर डॉ रमाकांत यादव भी इमरजेंसी ट्रामा सेंटर पहुंचे. उन्होंने कहा कि ये सुनिश्चित किया जा रहा है कि सभी घायलों को बेहतर इलाज मिल सके. 

खबर में अपडेट आने पर नई जानकारी को जोड़ा जाएगा

Video: आंध्र प्रदेश: मिर्ची के खेत में मज़दूर काम कर रहे थे और तभी ये हादसा हो गया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement