The Lallantop
Advertisement

MCD Results 2022 में चला AAP का जादू, BJP और कांग्रेस पर क्या बोला सोशल मीडिया?

लोगों ने सबको लपेटा है!

Advertisement
MCD Election Results
लोगों ने जमकर मौज ली है
7 दिसंबर 2022 (Updated: 7 दिसंबर 2022, 16:10 IST)
Updated: 7 दिसंबर 2022 16:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिल्ली नगर निगम (MCD Election Results Live 2022) के चुनावों ने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने जीत हासिल कर ली है. आप ने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) को हराकर उनसे एमसीडी की सत्ता छीन ली है. एमसीडी की कुल 250 सीटों में से आम आदमी पार्टी ने 134 सीटें जीतीं तो वहीं बीजेपी ने 104 सीटों पर अपना कब्जा जमाया है. कांग्रेस 9 सीटों पर सिमट गई है. इस रिजल्ट के साथ ही आप ने भाजपा से एमसीडी भी छीन ली है. चुनावों से जुड़ी सभी खबरें आप इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ सकते हैं.

अब इन परिणामों को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन (Social Media Reactions On MCD Election Results 2022) आना शुरू हो गए हैं. ट्विटर पर #MCDResults टॉप ट्रेंड है. इसके अलावा गौतम गंभीर, आम आदमी पार्टी और बीजेपी भी ट्रेंड कर रहे हैं. ऐसे परिणामों पर आप समर्थक खुश हैं तो बीजेपी सपोर्टर दुखी हैं. वहीं कांग्रेस सपोर्टर समझ नहीं पा रहे कि कांग्रेस की हार पर दुखी हों कि बीजेपी की हार पर खुशी मनाएं. एमसीडी में हार पर लोगों ने बीजेपी को तो निशाने पर लिया ही. कांग्रेस को भी जमकर लपेटा है. लोगों ने कहा कि कांग्रेस समर्थक इसलिए खुश हैं कि बीजेपी चुनाव हार गई है. देखें कुछ फनी रिएक्शन…

कांग्रेस समर्थकों का हाल-ए-दिल

आप दफ्तर का हाल

आप और बीजेपी की लड़ाई

बीजेपी दफ्तर की हालत

लोगों ने इस इलेक्शन रिजल्ट पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए हैं. सबसे ज्यादा खिंचाई मनोज तिवारी, बीजेपी और कांग्रेस की हुई है. वैसे आपका इस पूरे मामले पर क्या मानना है? हमें कॉमेंट करके बताइए और ऐसी ही वायरल खबरों के लिए पढ़ते रहिए द लल्लनटॉप.

देखें- ‘बेगानी’ शादी में खाना खाने वाले लड़के का असली सच!

thumbnail

Advertisement