The Lallantop
Advertisement

कश्मीर घाटी में बीजेपी की पक्की सीट?: Ep 81

नेतानगरी के इस एपिसोड में आप सुनेंगे दी लल्लनटॉप के कुलदीप मिश्र को जम्मू-कश्मीर की राजनीति के साथ ही देश के अलग-अलग कोने में चुनावी दौरे पर गए लल्लनटॉप के पत्रकारों से बात करते हुए. एपिसोड में जानिए क्या पूर्व सीएम गुलाम नबी आजाद चुनाव में अपनी उम्मीदवारी से पीछे हट सकते हैं. साथ ही एपिसोड में जानिए नेशनल कॉन्फ्रेंस और कांग्रेस के गठबंधन से किसे होगा सबसे ज्यादा नुकसान. नेतानगरी के इस एपिसोड में चुनावी दौरे पर देश के अलग-अलग कोने में निकले दी लल्लनटॉप के निखिल वाथ, सिद्धांत मोहन, साकेत आनंद, नीरज गौतम, सोनल पटेरिया और अभिनव पांडे ने अपने अनुभव साझा किये.

Advertisement
15 अप्रैल 2024 (Updated: 15 अप्रैल 2024, 20:59 IST)
Updated: 15 अप्रैल 2024 20:59 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेतानगरी के इस एपिसोड में दी लल्लनटॉप के कुलदीप मिश्रा जम्मू-कश्मीर की राजनीति पर विशेषज्ञों से बात कर रहे हैं. जम्मू-कश्मीर में पीएम मोदी उधमपुर सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे और कहा कि जल्द ही जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा मिलेगा. एपिसोड में इंडिया टुडे के अशरफ वानी और द स्ट्रेट लाइन के सैयद जुनैद हाशमी की बातचीत में जानिए कि क्या अनंतनाग सीट से चुनाव लड़ने का फैसला कर महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी के मंसूबों पर पानी फेर दिया. इसके अलावा जानिए कि क्या बीजेपी के मंत्री की सीट चौधरी लाल सिंह के कांग्रेस में शामिल होने से फंस गई है.

नेतानगरी के इस एपिसोड में लल्लनटॉप के उन पत्रकारों से कुलदीप मिश्र की बात की हो रही है जो अपने चुनावी दौरे पर देश के अलग-अलग कोने में निकले हुए हैं. नेतानगरी के इस एपिसोड में निखिल वाथ, सिद्धांत मोहन, साकेत आनंद, नीरज गौतम, सोनल पटेरिया और अभिनव पांडे ने अपने अपने अनुभव साझा किए. एपिसोड में अभिनव ने बताया कि राजस्थान की कौन सी सीटें दिलचस्प हैं, निखिल ने असम की राजनीति पर बात की. इसके साथ ही सिद्धांत ने मणिपुर में हिंसा के बाद बदले माहौल के बारे में भी एपिसोड में क्या बताया जानने के लिए सुनिए नेतानगरी का ये एपिसोड.

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement