The Lallantop
Advertisement

TMKOC की जेनिफर ने जीता सेक्शुअल हैरसमेंट केस, प्रोड्यूसर असित मोदी पर जुर्माना

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम एक्ट्रेस Jennifer Mistry ने भले ये केस जीत लिया हो. मगर उनका मानना है कि उन्हें पूरा इंसाफ नहीं मिला है.

Advertisement
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jennifer Mistry, sexual harassment, Asit Kumarr Modi,
असित कुमार मोदी के खिलाफ जेनिफर मिस्त्री सेक्शुअल हरासमेंट केस जीत गईं
26 मार्च 2024 (Updated: 27 मार्च 2024, 13:56 IST)
Updated: 27 मार्च 2024 13:56 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah फेम एक्ट्रेस Jennifer Mistry ने प्रोड्यूसर Asit Kumarr Modi के खिलाफ सेक्शुअल हैरसमेंट केस जीत लिया है. जेनिफर मिस्त्री ने बताया कि कोर्ट का फैसला 15 फरवरी को आया था. कोर्ट ने असित मोदी को आदेश दिया है कि वो जेनिफर का बकाया पैसा लौटाएं. इसके साथ ही असित मोदी पर 5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा है. यानी उन्हें जेनिफर मिस्त्री को बकाए पैसे के अलावा 5 लाख रुपए एक्स्ट्रा देने होंगे. 

ई-टाइम्स से बात करते हुए जेनिफर ने कहा,

"असित कुमार मोदी को मेरा बकाया पैसा देने का आदेश दिया गया है. इसके साथ ही जानबूझकर पैसा अटकाने के लिए जुर्माना भी लगाया है. कुल मिलाकर मेरा करीब 25-30 लाख रुपये अटका था. साथ ही अब हैरसमेंट के लिए 5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगा है. कोर्ट का फैसला 15 फरवरी को आ गया था. लेकिन मुझे इसे मीडिया से शेयर न करने के लिए कहा गया था."

जेनिफर का कहना है कि कोर्ट के आदेश के बाद भी उन्हें अभी तक उनका पैसा नहीं मिला है. जेनिफर ने इस बात पर निराशा जाहिर की है कि कोर्ट की ओर से TMKOC के प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्ज़ीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज को कोई सजा नहीं हुई. इस बारे में बात करते हुए जेनिफर कहती हैं,

"मेरा मानना है कि किसी महिला के लिए उसकी इज्ज़त सबसे ज़्यादा मायने रखती है. इस बात को (कोर्ट का फैसला आए) 40 दिन बीत चुके हैं. मगर अभी तक मुझे मेरा बकाया पैसा नहीं मिला है. जो मैंने सीरियल में काम करके अपनी मेहनत से कमाए थे. मिस्टर मोदी को सेक्शुअल हैरसमेंट का दोषी साबित करने के बावजूद तीनों आरोपियों को कोर्ट से कोई सज़ा नहीं मिली. सोहेल और जतिन को कोई सज़ा नहीं मिली, जिससे मुझे निराशा हुई. इस फैसले से साफ हो गया है कि मेरा केस फर्जी नहीं था. न ही ये कोई सस्ता पब्सिसिटी स्टंट था. मुझे खुशी है कि कोर्ट ने माना कि ये हैरसमेंट है. लेकिन मुझे नहीं लगता कि अभी तक मुझे पूरा इंसाफ मिला है."

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में मिसेज रोशन सोढ़ी का रोल जेनिफर मिस्त्री निभाया करती थीं. लेकिन 2023 में उन्होंने ये शो छोड़ दिया. इसके बाद जेनिफर ने असित कुमार मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज के खिलाफ वर्क प्लेस पर सेक्शुअल हैरसमेंट की शिकायत दर्ज करवाई थी. तीनों के खिलाफ IPC की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था.

असित कुमार मोदी ने जेनिफर मिस्त्री के आरोपों पर बयान जारी करते हुए कहा था, 

"हम सभी आरोपों का खंडन करते हैं. हमने अपना बयान पुलिस को दे दिया है. हमें नहीं पता था कि हमारे खिलाफ FIR दर्ज हुई है. चूंकि मामले की जांच चल रही है. ऐसे में हम कुछ भी नहीं कह सकते."

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित शोज़ में से एक है. ये पिछले 15 से ज़्यादा सालों से लगातार चल रहा है. इस शो के 4000 से ज़्यादा एपिसोड्स टीवी पर दिखाए जा चुके हैं. इस शो को असित कुमार मोदी प्रोड्यूस करते हैं. जेनिफर ने उन पर एक से ज़्यादा मौकों पर सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया था. उसी मामले में अब कोर्ट ने जेनिफर के पक्ष में फैसला सुनाया है. 
 

वीडियो: गेस्ट इन दी न्यूजरूम: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने और असित मोदी पर क्या खुलासा कर गए शैलेश लोढ़ा?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement