The Lallantop
Advertisement

एलबीएसएनएए के कौन से राज़ खोल गए संजीव चोपड़ा?: Ep 19

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस एपिसोड में आप सुनेंगे दी लल्लनटॉप के कुलदीप मिश्रा को लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ़ एडमिनिस्ट्रेशन के पूर्व डायरेक्टर संजीव चोपड़ा से बातचीत करते हुए. एपिसोड में संजीव चोपड़ा एलबीएसएनएए में आईएएस-आईपीएस अधिकारियों की ट्रेनिंग के साथ साथ एकेडमी के माहौल पर बातचीत कर रहे हैं. जानिए एपिसोड में संजीव चोपड़ा ममता बनर्जी और एनडी तिवारी के साथ काम करने के अपने अनुभव पर भी बातचीत कर रहे हैं.

Advertisement
1 मई 2024
Updated: 1 मई 2024 18:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस एपिसोड में दी लल्लनटॉप के कुलदीप मिश्रा के साथ बातचीत करते नज़र आएंगे लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ़ एडमिनिस्ट्रेशन के पूर्व डायरेक्टर संजीव चोपड़ा. वह यूपीएससी परीक्षा की तैयारी के अपने अनुभव, एक आईएएस-आईपीएस अधिकारी के रूप में प्राप्त प्रशिक्षण और एलबीएसएनएए में एक छात्र होने का अनुभव के बारे में बात कर रहे हैं. उन्होंने एकेडमी में अपने समय के बारे में कुछ मजेदार किस्से भी साझा किए.

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस पॉडकास्ट में लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ़ एडमिनिस्ट्रेशन के पूर्व डायरेक्टर संजीव चोपड़ा बता रहे हैं कि क्यों एलबीएसएनएए में ट्रेनिंग बहुत मुश्किल है और कैसे यहाँ छात्रों को सिविल सेवा में काम करने में आने वाली चुनौतियों के लिए तैयार किया जाता है.अगर आप सिविल सेवा में करियर बनाना चाहते हैं तो आपको इंटरव्यू ज़रूर देखना चाहिए. 

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement