The Lallantop
Advertisement

विशाल भारद्वाज बोले, " 'एनिमल' देखने में मज़ा भी आया और कोफ्त भी हुई"

Vishal Bhardwaj ने पहली बार Ranbir Kapooor की विवादित ब्लॉकबस्टर फिल्म Animal के ऊपर बात की है. विशाल का कहना है कि वो कंफ्यूज़ हैं कि ये फिल्म कैसी लगी.

Advertisement
animal, vishal bhardwaj, ranbir kapoor
रणबीर की 'एनिमल' को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था. इस पर उनकी किरण राव और जावेद अख्तर से भी बहस हो चुकी है.
font-size
Small
Medium
Large
24 अप्रैल 2024
Updated: 24 अप्रैल 2024 19:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

दिन की बड़ी फिल्मी खबरों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन दी सिनेमा शो. आइए आज की बड़ी खबरों पर बात करते हैं- 

1) किकू ने बताया इसलिए आज भी हिट हैं कपिल 
 
कपिल शर्मा के साथ पिछले 10 सालों से कॉमेडी शो में काम कर रहे कॉमिक किकू शारदा ने कपिल के बारे में कहा, "कपिल अपने ऊपर कोई भी जोक ले लेते हैं. हम जब भी स्टेज पर परफॉर्म करते हैं, तो वो पीछे जाकर खड़े हो जाते हैं. कोई बहुत सींसियर और सिक्योर आदमी ही ऐसा कर सकता है. बहुत सारे शोज़ ईगो की वजह से बंद हो जाते हैं. मगर हम लोग पिछले 10 साल से काम कर रहे हैं. ये हमारा 11वां साल है. कुछ तो बात होगी हममें."

2) " 'एनिमल' देखकर मज़ा आया और नफरत भी हुई"

विशाल भारद्वाज ने फर्स्टपोस्ट के साथ हालिया इंटरव्यू में रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर बात करते हुए कहा, "इस फिल्म के बारे में अभी मैं श्योर नहीं हूं कि मुझे कैसा महसूस हुआ. मैंने इसे देखते वक्त एंजॉय भी किया और उससे कोफ्त भी हुई."

3) 'छावा' के सेट से लीक हुई विकी कौशल की फोटो

विकी कौशल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'छावा' की शूटिंग में लगे हुए हैं. ये श्री छत्रपती संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित फिल्म है. इस फिल्म के सेट से पहली बार विकी कौशल की कुछ फोटोज़ लीक हुई हैं. इन तस्वीरों में विकी बढ़े हुए बाल और दाढ़ी के साथ जंगल में नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म को 'मिमी' फेम लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है. 

4) गोविंदा के पांव छूने को तैयार हूं- कश्मीरा शाह

25 अप्रैल को कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी है. गोविंदा ने अब तक इस शादी के किसी फंक्शन में हिस्सा नहीं लिया है. मगर कृष्णा औऱ कश्मीरा चाहते हैं कि वो आरती की शादी में शरीक हों. कश्मीरा ने हालिया इंटरव्यू में कहा कि गोविंदा की नाराज़गी कृष्णा और उनसे है. इसका गुस्सा उन्हें आरती पर नहीं निकालना चाहिए. उन्हें शादी पर आना चाहिए. ये परिवार के लिए खुशी का मौका है, ऐसे में वो गोविंदा का पांव छूकर उनका स्वागत करेंगी.

5) 'हीरामंडी' में भंसाली के करियर का सबसे बड़ा सेट

संजय लीला भंसाली ने अपने करियर की पहली वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' बनाई है. ये सीरीज़ 1 मई से नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होनी है. हालिया इंटरव्यू में भंसाली ने बताया कि इस सीरीज़ के लिए उन्होंने अपने करियर का सबसे बड़ा सेट बनाया है. क्योंकि वो हमेशा से ग़ुम हो जाना चाहते थे.

6) अगले हफ्ते पूरी हो जाएगी अजय की 'रेड 2'

अजय देवगन इन दिनों 2018 में आई फिल्म 'रेड' के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अप्रैल के आखिर तक इस फिल्म की शूटिंग का काम पूरा हो जाएगा. फिलहाल फिल्म की टीम लखनऊ में शूटिंग कर रही है. उसके बाद दो दिनों का शूट दिल्ली में होना है. यहीं पर फिल्म का शूट रैप हो जाएगा. 'रेड 2' को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म इसी साल 15 नवंबर को सिनेमाघरों में लगने वाली है. 

वीडियो: 'एनिमल' में खराब एक्टिंग करने के लिए ट्रोलिंग, रश्मिका मंदन्ना ने दिया जवाब

thumbnail

Advertisement

Advertisement