The Lallantop
Advertisement

सलमान के घर गोलीबारी के बाद शाहरुख खान की सिक्योरिटी बढ़ी

Salman Khan के घर के बाहर दो लोगों ने फायरिंग की थी. पुलिस और प्रशासन नहीं चाहते कि Shahrukh Khan के साथ भी ऐसा कुछ हो.

Advertisement
Shahrukh Khan
शाहरुख खान बीती रात ही कोलकाता से मुंबई लौटे हैं.
font-size
Small
Medium
Large
18 अप्रैल 2024 (Updated: 18 अप्रैल 2024, 13:41 IST)
Updated: 18 अप्रैल 2024 13:41 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सलमान खान (Salman Khan) के घर Galaxy Apartment के बाहर फायरिंग के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. किसी भी तरह की अनहोनी से बचने के लिए ऐसा किया जा रहा है. शाहरुख चार दिनों के लिए कोलकाता में थे. जहां IPL मैच चल रहा है. शाहरुख अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए वहां पहुंचे थे. बीती रात ही वो मुंबई लौटे हैं. 

शाहरुख खान के फैन क्लब ने उनसे जुड़े कुछ वीडियोज़ शेयर किए हैं. जिसमें शाहरुख सिक्योरिटी से घिरे नज़र आ रहे हैं. इस सिक्योरिटी में गार्ड्स, पुलिस और एयरपोरर्ट सिक्योरिटी के लोग दिख रहे हैं. जिनकी वजह से कोई फोटोग्राफर भी शाहरुख के करीब तक नहीं जा पा रहा है. वीडियो में दिखता है कि एयरपोर्ट पर पहुंचने के तुरंत बाद वो सिक्योरिटी गार्ड्स से घिर जाते हैं.

शाहरुख खान की इस सिक्योरिटी की वजह सलमान के घर के बाहर हुई गोलीबारी बताई जा रही है. टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस और प्रशासन नहीं चाहते कि सलमान के घर जैसा हादसा अब किसी के साथ भी हो. इसलिए शाहरुख खान की सिक्योरिटी को बढ़ा दिया गया है. सलमान और शाहरुख इंडस्ट्री के बड़े नाम हैं. ऐसे में किसी भी तरह की लापरवाही का बड़ा खामियाज़ा भुगतना पड़ सकता है.

बता दें, 14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे सलमान के घर पर दो लोगों ने फायरिंग की थी. दावा है कि एक फेसबुक पोस्ट के ज़रिए इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली थी. हालांकि लल्लनटॉप इसकी पुष्टि नहीं करता है कि वो अकाउंट अनमोल बिश्नोई का है या नहीं. 16 अप्रैल को पुलिस ने फायरिंग में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. मामले पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर उनके पिता सलीम खान ने बात की थी. टीवी टुडे से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया,

''पुलिस ने आश्वासन दिया है कि सलमान बिना किसी चिंता के अपना काम कर सकते हैं. क्योंकि, पुलिस अपना काम कर रही है. इस पर बात करने के लिए ज्यादा कुछ है नहीं. जो आदमी (लॉरेंस बिश्नोई) सिर्फ यही कहता रहता है कि मार देंगे तब पता चलेगा. ऐसे जाहिल लोगों पर क्या बात की जाए?''

ख़ैर, घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने भी सलमान खान से बात की थी. उन्होंने मुंबई पुलिस के कमिशनर से सलमान और उनके परिवार की सुरक्षा बढ़ाने के लिए भी कहा था.

वीडियो: सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर अरेस्ट, मुंबई से गुजरात भाग निकले थे

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement