The Lallantop
Advertisement

शाहरुख खान की 'पठान' के मेकर्स से लोग क्या डिमांड कर रहे हैं

शाहरुख की 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है.

Advertisement
Shahrukh Khan
शाहरुख खान फिल्म 'पठान' में.
font-size
Small
Medium
Large
8 दिसंबर 2022 (Updated: 8 दिसंबर 2022, 16:06 IST)
Updated: 8 दिसंबर 2022 16:06 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फिल्मी दुनिया से जुड़ी छोटी-बड़ी तमाम खबरों को एक साथ एक जगह पढ़ना चाहते हैं तो सही जगह लैंड हुए हैं. नीचे पढ़िए फिल्मी दुनिया से जुड़ी आज की बड़ी खबरों को.

1. डीसी की फिल्म 'वंडर वुमेन 3' कैंसल हो गई

डीसी की फिल्म 'वंडर वुमेन 3', 'मैन ऑफ स्टील' और 'एक्वामैन' सीरीज़ की अगली फ़िल्में नहीं बनेंगी. द हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक डीसी के नए सीईओ James Gunn और Peter Safran ने इन फिल्मों के अगले पार्ट्स को बनाने से मना कर दिया है. इसकी वजह अभी तक पता नहीं चली है.

2. 'द रिंग्स ऑफ पावर' में आठ नए स्टार्स की एंट्री

अमेज़न प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज़ 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर' सीरीज़ के दूसरे सीज़न के प्रोडक्शन पर काम शुरू हो चुका है. इस सीज़न में आठ नए स्टार्स जुड़ गए हैं. इसमें Oliver Alvin-Wilson, Stuart Bowman, Gavi Singh Chera, William Chubb, Kevin Eldon, Will Keen, Selina Lo, and Calam Lynch का नाम शामिल है. इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी.

3. रणबीर कपूर ने कहा, फिल्म डायरेक्ट करना चाहते हैं

बीते दिनों रणबीर कपूर सऊदी अरब में हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे. जहां उन्होंने बताया कि लॉन्ग टर्म में वो फिल्में डायरेक्ट करना चाहते हैं. रणबीर ने कहा, ''मैं हमेशा से ही फिल्में डायरेक्ट करना चाहता हूं. मगर मेरे अंदर कहानी लिखने का साहस नहीं है. मैं राइटर नहीं हूं और अपने आइडियाज़ शेयर करने में थोड़ा शर्माता हूं. मगर मैं इस पर काम कर रहा हूं.''

4. शाहरुख की 'पठान' मेकर्स से फैन्स ने की डिमांड

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' का दूसरा पोस्टर रिलीज़ हुआ है. जिसमें शाहरुख नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को खूब शेयर किया जा रहा है. साथ ही फैन्स मेकर्स से डिमांड कर रहे हैं कि फिल्म का गाना भी रिलीज़ किया जाए. 

मूवी में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नज़र आएंगे.

5. गूगल पर सबसे ज़्यादा सर्च हुई फिल्म बनी 'ब्रह्मास्त्र'

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' साल 2022 में गूगल पर सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली फिल्म बन चुकी है. गूगल ने इस साल की सबसे ज़्यादा सर्च की गई इंडियन फिल्मों की लिस्ट निकाली है. जिसमें 'केजीएफ 2', RRR,'कांतारा' और' द कश्मीर फाइल्स' जैसी फिल्मों को पछाड़ कर 'ब्रह्मास्त्र' पहले नंबर पर आ गई है.

6. Waltair Veerayya की रिलीज़ डेट आई

मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म Waltair Veerayya की रिलीज़ डेट आ गई है. मेकर्स ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 13 जनवरी 2023 को थिएटर्स में रिलीज़ होगी. फिल्म पूरी शूट हो चुकी है. फिलहाल इसके पोस्ट प्रोडक्शन पर काम हो रहा है.

7. मराठी फिल्म में अक्षय कुमार का कैमियो रोल होगा?

महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ से उनका लुक आया था. जिसकी वजह से उनकी खूब ट्रोलिंग हुई. फिल्म में अक्षय, छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल करेंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार का मूवी में फुल फ्लेज्ड रोल नहीं होगा. सिर्फ उनका कैमियो होगा. जिसके लिए उन्होंने 20 से 25 दिन की तैयारी की है.

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान ने कहा, पठान के बाद सिर्फ एक्शन फिल्में ही करना चाहते हैं

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement