The Lallantop
Advertisement

शाहरुख-सुहाना की 200 करोड़ी फिल्म 'किंग' का हीरो ही बदल गया!

बताया जा रहा था कि King में Shah Rukh Khan का एक्स्टेंडेड कैमिओ होगा और Suhana लीड रोल करेंगी. लेकिन अब कहानी में बदलाव किए गए हैं.

Advertisement
Shahrukh Khan
अगले महीने यानी मई से शाहरुख-सुहाना 'किंग' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं.
font-size
Small
Medium
Large
18 अप्रैल 2024 (Updated: 18 अप्रैल 2024, 14:45 IST)
Updated: 18 अप्रैल 2024 14:45 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पिछले कई महीनों से Shahrukh Khan और Suhana Khan की फिल्म 'किंग' को लेकर चर्चा चल रही थी. कहा जा रहा था कि ये सुहाना खान की फिल्म होगी. जिसमें शाहरुख का एक्स्टेंडेड कैमिओ होगा. मगर अब पता चला है कि 'किंग' सुहाना नहीं बल्कि शाहरुख की फुल फ्लेज्ड फिल्म होगी. जिसमें सुहाना खान दूसरे लीड रोल में होंगी.

पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक Sujoy Ghosh के डायरेक्शन में बनने जा रही शाहरुख की इस फिल्म में सुहाना उनकी बेटी नहीं बनेंगी. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. हालांकि 'किंग' की कहानी क्या होगी, शाहरुख-सुहाना का रोल क्या होगा, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है. फिल्म बनाने की फिलहाल तैयारियां चल रही हैं. कहा जा रहा है कि इसे मैसिव लेवल पर शूट किया जाएगा.

पीपिंगमून से बात करते हुए एक सोर्स ने बताया,

''शाहरुख और सुहाना की इस फिल्म पर पिछले कई महीनों में बहुत सारे बदलाव हुए. कई चीज़ों को फिर से लिखा गया. पहले इस प्रोजेक्ट से सुहाना खान का थिएट्रिकल डेब्यू होने वाला था. जिसमें उनका काफी बड़ा रोल होता. उस फिल्म में शाहरुख का छोटा सा कैमियो होना था. कुछ-कुछ आलिया की फिल्म 'डियर ज़िंदगी' जैसा. मगर अब 'किंग' की स्क्रिप्ट में बदलाव किया गया है. अब ये पूरी तरह से शाहरुख की फिल्म हो गई है. जिसमें सुहाना दूसरी लीड में होंगी.''

अब चूंकी ये फिल्म शाहरुख खान की हो गई है तो इसका बजट भी काफी ज़्यादा होने वाला है. पहले इसे 200 करोड़ के बजट पर बनाया जाना था. मगर अब ये आंकड़ा ऊपर भी जा सकता है. जिसकी तैयारी सिद्धार्थ और सुजॉय घोष कर रहे हैं. फिलहाल 'किंग' के प्लॉट को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है. मगर रिपोर्ट्स हैं कि इसमें शाहरुख, सुहाना के टीचर या मेंटर बनेंगे. मूवी में VFX का भी इस्तेमाल होगा. जिससे लोगों को अच्छा थिएट्रिकल एक्सपीरिएंस मिले.

पिछले साल आई शाहरुख की तीनों फिल्मों 'जवान', 'पठान' और 'डंकी' से ये 'किंग' बिल्कुल अलग होगी. सुजॉय स्क्रिप्ट को फाइनल टच दे रहे हैं. सबकुछ ठीक रहा तो अगले महीने यानी मई के अंत तक ये फिल्म प्रोडक्शन स्टेज पर आ जाएगी. अगस्त या सितंबर से इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है. अगले साल 2025 तक इसे रिलीज़ किया जा सकता है. 

वीडियो: शाहरुख की 'जवान' की लागत से ज्यादा तो 'पुष्पा 2' के हिंदी राइट्स बिके हैं!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement