The Lallantop
Advertisement

KGF और 'कांतारा' बनाने वालों के साथ फिल्म करने वाले हैं शाहरुख!

'कांतारा' वाले ऋषभ शेट्टी भी फिल्म में एक्टिंग करने वाले हैं.

Advertisement
shah rukh khan movie hombale films kantara rishab shetty
बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं.
font-size
Small
Medium
Large
4 दिसंबर 2022 (Updated: 4 दिसंबर 2022, 20:40 IST)
Updated: 4 दिसंबर 2022 20:40 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

होम्बाले फिल्म्स. KGF और ‘कांतारा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाली कंपनी. प्रभास की फिल्म ‘सालार’ को भी ये लोग ही बना रहे हैं. अब खबर आई है कि होम्बाले फिल्म्स सिर्फ साउथ तक नहीं रहना चाहती. गुड्डू भईया की भाषा में कहें तो उनकी चाहिए फुल इज़्ज़त. होम्बाले अपनी पहली हिंदी फिल्म बनाने जा रहे हैं. और मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के लिए उन्होंने शाहरुख खान को अप्रोच किया है. 

सूचना सिर्फ यहीं समाप्त नहीं हुई. न्यूज़ 18 कन्नड़ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ये एक मास एक्शन फिल्म होगी. फिल्म के डायरेक्शन की ज़िम्मेदारी संभालेंगे रोहित शेट्टी. ‘कांतारा’ बनाने वाले ऋषभ शेट्टी भी फिल्म में नज़र आएंगे. रुकिए, अभी और भी है. ‘777 चार्ली’ और ‘किरीक पार्टी’ में काम कर चुके रक्षित शेट्टी भी फिल्म में एक्टिंग करने वाले हैं. हालांकि इन दोनों कन्नड़ एक्टर्स के फुल फ्लेज्ड रोल नहीं होंगे. ये सिर्फ कैमियो करने वाले हैं. रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी ने इन दोनों एक्टर्स के लिए अलग से रोल तैयार किए हैं. 

बताया जा रहा है कि होम्बाले ने शाहरुख से बात कर ली है और आने वाले कुछ दिनों में वो ये प्रोजेक्ट अनाउंस कर देंगे. 2023 में शाहरुख की तीन फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिनमें से ‘पठान’ और ‘जवान’ एक्शन फिल्में हैं. शाहरुख सीरियस होकर एक्शन जॉनर को एक्स्प्लोर करने में लगे हुए हैं. ऐसे में होम्बाले के साथ कोलैबोरेशन हो जाती है, तो इंडियन सिनेमा की बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है. 

हाल ही में उन्होंने डेडलाइन को एक इंटरव्यू दिया था. जहां ‘पठान’ पर बात करते हुए कहा,

मैंने कभी एक्शन फिल्में नहीं की. हमेशा प्यारी लव स्टोरी वाली फिल्में की. कुछ सोशल ड्रामा में काम किया. कुछ फिल्मों में विलेन बना. मगर मुझे कोई एक्शन फिल्म में नहीं लेता. अब मैं 57 साल का हूं और मैंने सोचा है कि अगले 10 सालों तक सिर्फ एक्शन फिल्में करूंगा. 

शाहरुख करीब पांच साल बाद फुल फ्लेज्ड रोल्स में वापसी कर रहे हैं. उनकी कमबैक फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को रिलीज़ होने वाली हैं. उसकी अगली रिलीज़ ‘जवान’ आएगी 02 जून, 2023 को.  

वीडियो: शाहरुख को हैरान होकर देखने वाली शैरन स्टोन ने अपने रिएक्शन के पीछे की वजह बताई

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement