The Lallantop
Advertisement

'किंग' में सालों बाद शाहरुख वो रोल करने जा रहे हैं, जिसने उन्हें सुपरस्टार बनाया

King की तैयारी में Shah Rukh Khan और Suhana Khan कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. बताया जा रहा है कि दोनों फिल्म के एक्शन सीक्वेंसेज़ के लिए इंटेंस ट्रेनिंग कर रहे हैं.

Advertisement
shah rukh khan suhana khan king
सितंबर 2024 से 'किंग' की शूटिंग शुरू होने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
23 अप्रैल 2024
Updated: 23 अप्रैल 2024 14:07 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan अपनी बेटी Suhana Khan की पहली थिएट्रिकल फिल्म King को बड़े लेवल पर माउंट कर रहे हैं. ‘पठान’ के डायरेक्टर Siddharth Anand फिल्म के एक्शन पर काम कर रहे हैं. Sujoy Ghosh फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. दूसरी ओर शाहरुख खुद भी पूरे प्रोसेस से जुड़े हुए हैं. ‘किंग’ उनके बैनर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के तले ही बन रही है. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि शाहरुख ने फिल्म में 200 करोड़ रुपये लगाए हैं. अब फिल्म से शाहरुख के किरदार को लेकर अपडेट आया है. पिंकविला की खबर के मुताबिक फिल्म में शाहरुख एक डॉन बनेंगे. फिल्म का टाइटल ‘किंग’ इसलिए रखा गया है क्योंकि शाहरुख का किरदार अंडरवर्ल्ड का किंग यानी बादशाह है. 

‘किंग’ में शाहरुख, सुहाना के मेंटर यानी गुरु होंगे. पहले बताया जा रहा था कि ये हॉलीवुड फिल्म Leon: The Professional का हिन्दी अडैप्टेशन होगी. लेकिन मेकर्स ने अभी तक ये कंफर्म नहीं किया है. रिपोर्ट में कोट किए गए सोर्स ने बताया:              

शाहरुख अपनी ऑडियंस के लिए फिल्में बना रहे हैं, और वो जानते हैं कि लोग उन्हें ग्रे शेड वाले किरदारों में देखना चाहते हैं. ‘किंग’ उनका पैशन प्रोजेक्ट है. वो सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष के साथ मिलकर फिल्म के हर एक पहलू पर जमकर काम कर रहे हैं. इन तीनों ने मिलकर ‘किंग’ के लिए शाहरुख का एक कूल, स्वैग वाला कैरेक्टर रचा है. 

आगे रिपोर्ट में शाहरुख के लुक को लेकर भी डिटेल्स शेयर किए गए. बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख के लंबे बाल और हल्की दाढ़ी होगी. पहले ‘किंग’ की शूटिंग मई से शुरू होने वाली थी. लेकिन अब ये फिल्म सितंबर 2024 में फ्लोर पर जाएगी. किरदारों के लुक तैयार करने का काम पूरा हो चुका है. सिद्धार्थ आनंद इंटरनेशनल स्टंट टीम के साथ मिलकर फिल्म के एक्शन ब्लॉक्स पर काम कर रहे हैं. वहीं सुजॉय घोष फिल्म के डायलॉग्स को कसने में लगे हुए हैं. शाहरुख खुद पूरे क्रिएटिव प्रोसेस को देख रहे हैं. उसके साथ ही वो और सुहाना फिल्म के एक्शन के लिए इंटेंस ट्रेनिंग भी कर रहे हैं.

‘किंग’ को लेकर पहले खबरें उड़ी थीं कि इस फिल्म को बंद कर दिया गया है. मगर ये केस नहीं था. शाहरुख और उनकी टीम फिल्म पर काम कर रही थी. फिल्म के प्री-प्रोडक्शन को अच्छा-खासा टाइम दिया गया है. उसके बाद सितंबर 2024 से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. मेकर्स का प्लान है कि 2025 के अंत तक फिल्म को रिलीज़ कर दें. कुछ जगह कहा जा रहा है कि अक्टूबर 2025 में ‘किंग’ रिलीज़ हो सकती है, लेकिन अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं है.     
      
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: Suhana Khan की फिल्म King के असल किंग तो Shahrukh Khan होंगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement