The Lallantop
Advertisement

क्यों रीशेड्यूल हुआ नितेश तिवारी की 'रामायण' का शूट?

अब नितेश तिवारी इंडोर शूट पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. बाहर के शॉट्स रात के समय में लिए जाएंगे. साथ ही सेट पर 'नो-फोन' पॉलिसी भी लागू कर दी गई है.

Advertisement
रामायण
'रामायण' के सेट पर 'नो-फोन' पॉलिसी भी लागू कर दी गई है.
1 मई 2024
Updated: 1 मई 2024 18:59 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शाहरुख़ की वजह से 'डॉन 2' के सेट पर करोड़ों का नुकसान, रेखा, करीना, रानी के साथ 'हीरामंडी' बनाने वाले थे भंसाली, नितेश तिवारी की 'रामायण' का शूट रीशेड्यूल हुआ. नीचे पढ़िए सिनेमा की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें:

# रजनीकांत की बायोपिक बनाएंगे साजिद नाडियाडवाला?

बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक़ रजनीकांत की बायोपिक को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर सकते हैं. साजिद अभी ए. आर. मुरुगादास और सलमान की फिल्म 'सिकंदर' प्रोड्यूस कर रहे हैं. रजनीकांत की बायोपिक अभी स्क्रिप्टिंग स्टेज में है. कास्टिंग होनी भी बाकी है. खबरें ये भी हैं धनुष इस फिल्म में रजनीकांत का किरदार निभा सकते हैं. ये फिल्म 2025 से फ्लोर पर जा सकती है.

# नितेश तिवारी की 'रामायण' का शूट रीशेड्यूल हुआ

बीते दिनों नितेश तिवारी की 'रामायण' के सेट से कई फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. इनमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फोटो भी शामिल है, जिसमें वो भगवान राम और माता सीता के गेटअप में नज़र आ रहे हैं. मिड डे ने सोर्स के हवाले से बताया है कि अब नितेश तिवारी इंडोर शूट पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. बाहर के शॉट्स रात के समय में लिए जाएंगे. साथ ही सेट पर 'नो-फोन' पॉलिसी भी लागू कर दी गई है.

# शाहरुख़ की वजह से 'डॉन 2' के सेट पर करोड़ों का नुकसान

पाकिस्तानी-ब्रिटिश एक्टर हैं अली खान. उन्होंने 'डॉन 2' में शाहरुख खान के साथ काम किया था. हालिया इंटरव्यू में अली ने बताया कि 'डॉन 2' के सेट पर शाहरुख ने ओवर-कॉन्फिडेंस में कार ठोक दी. जिसकी वजह से फिल्म के सेट पर 2.5 करोड़ रुपए का नुकसान हो गया. कार पर दो कैमरे बंधे थे, जो बुरी तरह टूट गए. 'डॉन 2' के मेकिंग वीडियो में शाहरुख ने भी इस पर बात की थी.

# रेखा, करीना, रानी के साथ 'हीरामंडी' बनाने वाले थे भंसाली

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज़ 'हीरामंडी' का पहला एपिसोड नेटफ्लिक्स पर आ गया है. शो के प्रीमियर पर लिली सिंह से बात करते हुए संजय लीला भंसाली ने इसकी कास्टिंग के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "18 साल पहले की बात है. एक समय ऐसा था जब मैं 'हीरामंडी' में रेखा, करीना कपूर और रानी मुखर्जी को कास्ट करना चाहता था. तब मैं इसे एक फिल्म के तौर पर बना रहा था. फिर इसकी कास्ट दो बार बदली."

# तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म की शूटिंग पूरी

तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म 'विकी विद्या का वो वाला वीडियो' की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म को 'ड्रीम गर्ल' फेम राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है. ये 90s में सेट एक मसाला एंटरटेनर फिल्म है, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# "आमिर नहीं शाहरुख़ थे 'सरफरोश' के लिए पहली पसंद"

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू ने बताया, "शुरुआत में प्रोडक्शन टीम ये फिल्म शाहरुख़ खान के साथ बनाना चाहती थी. लेकिन 'दिल' में आमिर की परफॉरमेंस देखने के बाद मैं श्योर था कि वही इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं. मेरे इस डिसीज़न पर कई लोगों ने सवाल भी उठाए. उनका मानना था कि अगर मैं शाहरुख़ को फिल्म में लूंगा, तो फिल्म ज्यादा पैसा कमाएगी." 

thumbnail

Advertisement

Advertisement