The Lallantop
Advertisement

रोहित और पंड्या पर रैना ने क्या बताया?: Ep 18

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस पॉडकास्ट में आप सुनेंगे सौरभ द्विवेदी को क्रिकेटर सुरेश रैना से बात करते हुए. इस एपिसोड में सुरेश रैना अपने शानदार क्रिकेट करियर के बारे में बात कर रहे हैं. एपिसोड में सुरेश, रवींद्र जडेजा के साथ अपनी ऑन-फील्ड राइवलरी के साथ साथ 2020 में सीएसके को बीच सीज़न छोड़ने के अपने फैसले पर भी बात कर रहे है. जानिए सुरेश रैना इस एपिसोड में मुंबई इंडियंस में रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या के बीच कप्तानी में मतभेद को लेकर क्या बोल गए. इसके साथ ही एपिसोड में सुरेश रैना 2011 वर्ल्ड कप के दौरान ड्रेसिंग रूम के माहौल पर भी बात कर रहे हैं. जानिए एपिसोड में कि भारतीय क्रिकेट टीम के अगले कैप्टन के लिए क्या भविष्यवाणी कर रहे हैं.

Advertisement
23 अप्रैल 2024 (Updated: 24 अप्रैल 2024, 16:53 IST)
Updated: 24 अप्रैल 2024 16:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस एपिसोड में दी लल्लनटॉप संपादक सौरभ द्विवेदी की बात हो रही है लीजेंडरी क्रिकेटर सुरेश रैना से. एपिसोड में रैना अपने शानदार क्रिकेट करियर की बात कर रहे हैं. एपिसोड में सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने के दौरान के किस्से साझा कर रहे हैं. जानिए एपिसोड में उन्होंने रवींद्र जडेजा के साथ अपनी ऑन-फील्ड राइवलरी पर क्या बताया.

गेस्ट इन द न्यूज़रूम के इस पॉडकास्ट में सुरेश रैना 2020 में सीएसके को बीच सीज़न छोड़ कर जाने के अपने फैसले और धोनी के साथ अपने संबंधो पर भी खुल कर बात कर रहे हैं. सुरेश रैना ने सीएसके पर लगे प्रतिबंध पर बात की और 2011 विश्व कप के दौरान ड्रेसिंग रूम के माहौल के बारे में भी बताया. इसके अलावा रैना ने एमआई में रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या के बीच कप्तानी में मतभेद और भारत के अगले कप्तान के लिए अपनी भविष्यवाणियों पर अपने विचार साझा किए.

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

Advertisement