The Lallantop
Advertisement

अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर देख कर क्या बोले लोग?

BMCM Trailer पर पब्लिक बोली, "पूरी पिक्चर दिखा दी, तो थिएटर क्यों आएं?"

Advertisement
अक्षय
साढ़े तीन मिनट के इस ट्रेलर को लोगों के मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं.
26 मार्च 2024
Updated: 26 मार्च 2024 19:58 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर देख लोग क्या बोले, ‘आश्रम’ के चौथे सीज़न को लेकर क्या अपडेट आया है, रजनीकांत की 'थलैवर 171' कब फ्लोर पर जाएगी. ऐसे ही सभी सवालों के जवाब आपको यहां मिल जाएंगे. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी खबरें:

# BMCM के ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन आया

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर आ गया है. साढ़े तीन मिनट के इस ट्रेलर को लोगों के मिक्स्ड रिएक्शन मिल रहे हैं. कोई इसके सीन्स को कॉपी किया हुआ बता रहा है तो कोई कह रहा है ट्रेलर में पूरी फिल्म ही दिखा दी. आसिफ नाम के एक यूजर ने लिखा, 'निराश हूं! मैंने ट्रेलर से ज्यादा उम्मीद की थी. मगर ये उस पर भी खरा नहीं उतरा. उम्मीद है फिल्म ट्रेलर से बेहतर होगी.' एक अन्य एक्स यूज़र ने लिखा, 'ये पुरानी बॉलीवुड मसाला फिल्मों जैसा ही है. इसमें कुछ भी नया नहीं है. एक्शन सीन्स ज़रूर बेहतर हो सकते हैं.' एक दूसरे शख्स ने लिखा- 'पूरी मूवी ही दिखा दी सर अब क्या देखूंगा.'

# 'हनुमान' की तीसरी ओटीटी रिलीज़ डेट आई

प्रशांत वर्मा और तेजा सज्जा की सुपरहीरो फिल्म 'हनुमान' 5 अप्रैल को तमिल, मलयालम और कन्नड़ा में डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. फिल्म का हिंदी वर्जन जियो सिनेमा पर अवेलेबल है और तेलुगु वर्जन ज़ी 5 पर देखा जा सकता है.

# जयम रवि की नई फिल्म 'जीनी' का पोस्टर आया

PS फेम एक्टर जयम रवि की फिल्म 'जीनी' का दूसरा पोस्टर आ गया है. ये एक फैंटसी फिल्म है, जिसे अर्जुनन ने डायरेक्ट किया है. इस पोस्टर में सभी किरदारों के लुक रिवील किये गए हैं. जयम रवि के साथ फिल्म में कृति शेट्टी, कल्याणी प्रियदर्शन और वामिका गब्बी भी नज़र आने वाले हैं.

# 'ठग लाइफ' में दुलकर सलमान की जगह लेंगे सिलंबरासन

पिछले दिनों खबरें आई थीं कि डेट्स की वजह से दुलकर सलमान, कमल हासन की फिल्म 'ठग लाइफ' से अलग हो गए. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म में दुलकर सलमान की जगह अब सिलंबरासन टीआर को कास्ट कर लिया गया है. 'ठग लाइफ' को मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं.

# 'आश्रम' के चौथे सीज़न की रिलीज़ को लेकर बड़ा अपडेट

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में भोपा स्वामी का किरदार निभाने वाले चंदन रॉय सान्याल ने बताया, " 'आश्रम' का चौथा सीज़न इस साल तक आ जाना चाहिए. तैयारी तो पूरी है. कुछ हिस्सा शूट होना बचा है और कुछ की स्क्रिप्टिंग चल रही है."  

# रजनीकांत की 'थलैवर 171' जून में फ्लोर पर जाएगी

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, रजनीकांत की फिल्म 'थलैवर 171' जून से फ्लोर पर आएगी. फिल्म को लोकेश कनगराज डायरेक्ट करेंगे. चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने बताया कि अभी फिल्म का प्री- प्रोडक्शन का काम चल रहा है. फिल्म के लिए अनिरुद्ध रविचंदर म्यूज़िक बनाएंगे.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement