The Lallantop
Advertisement

"माधुरी से इनसिक्योर होकर शाहरुख की फिल्म छोड़ी"- मनीषा कोइराला

मनीषा ने कहा, मुझे सिर्फ एक बात का पछतावा है कि मैंने अपने पूरी करियर में यश चोपड़ा के साथ कोई फिल्म नहीं की.

Advertisement
Manisha koirala
'दिल तो पागल है' में माधुरी दीक्षित के साथ मनीषा को भी कास्ट किया गया था. लेकिन वो डर गईं
23 अप्रैल 2024
Updated: 23 अप्रैल 2024 18:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

आमिर खान और ज़ोया अख्तर साथ में फिल्म बनाएंगे, सुहाना की फिल्म ‘किंग’ में डॉन बनेंगे शाहरुख़ खान, मनीषा कोइराला ने माधुरी की वजह से क्यों छोड़ी शाहरुख़ खान की फिल्म. दिनभर की ताज़ा खबरें आपको यहीं मिलेंगी.

1. 2024 के अंत में आएगी 'एमिली इन पेरिस 4'

नेटफ्लिक्स की सीरीज 'एमिली इन पेरिस 4' की रिलीज़ डेट को लेकर अपडेट आ गया है. हॉलीवुड रिपोर्टर की एक रिपोर्ट में बताया है कि 2024 के सेकेंड हाफ इसे रिलीज़ किया जाएगा.

2. 'द वॉचर्स' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया

सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म 'द वॉचर्स' का ट्रेलर आ गया है. ये फिल्म ए.एम. शाइन की बुक 'द वॉचर्स' से इंस्पायर्ड है. फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

3. आमिर और ज़ोया साथ में फिल्म बनाएंगे

पिंकविला की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान और जोया अख्तर जल्द ही साथ में एक फिल्म बनाने वाले हैं.  ये स्लाइस ऑफ लाइफ किस्म की फिल्म होने वाली है. ज़ोया की अधिकांश फिल्मों की तरह ये भी एक लाइट-हार्टेड ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म की कहानी और कॉन्सेप्ट तैयार हो चुके हैं.

4. 'किंग' में डॉन बनेंगे शाहरुख़ खान!

पिंकविला ने एक सोर्स के हवाले से बताया है कि सुहाना खान की फिल्म 'द किंग' में शाहरुख़ खान डॉन बनेंगे. ये एक ग्रे शेड किरदार होगा. फिल्म में शाहरुख़ खान के लुक की बात करें तो बताया जा रहा है कि उनके किरदार के लंबे बाल होंगे और हल्की-हल्की दाढ़ी होगी. रिपोर्ट में ये भी बताया है कि फिल्म के किरदारों के लुक तय हो चुके हैं और अब सिद्धार्थ आनंद इंटरनेशनल स्टंट टीम के साथ एक्शन सीक्वेन्सेस पर काम कर रहे हैं.

5. "माधुरी से इनसिक्योर होकर शाहरुख की फिल्म छोड़ी"

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में मनीषा कोइराला ने कहा, "मुझे सिर्फ एक बात का पछतावा है कि मैंने अपने पूरी करियर में यश चोपड़ा के साथ कोई फिल्म नहीं की. 'दिल तो पागल है' में माधुरी दीक्षित के साथ मुझे भी कास्ट किया था. लेकिन मैं माधुरी जी की प्रेजेंस से डर गई थी और मैंने फिल्म करने से मना कर दिया"

6. हिंदी में रिलीज़ होगी गुजराती फिल्म 'कसंबो'

गुजराती ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कोसंबो' हिंदी में रिलीज़ होगी. 3 मई 2024 को ये फिल्म हिंदी भाषा में सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म को विजयगिरी बावा ने डायरेक्ट किया है.

thumbnail

Advertisement

Advertisement