The Lallantop
Advertisement

ट्रोलिंग पर बोलीं किरण राव, "लोग बोलते थे, आमिर ने किस चश्मिश औरत से शादी कर ली!"

Laapataa Ladies के प्रमोशन के दौरान Kiran Rao ने Aamir Khan से शादी के बाद हुई ट्रोलिंग के बारे में बात की.

Advertisement
Laapataa Ladies, Kiran Rao, Aamir Khan
किरण राव ने बताया कि आमिर खान से शादी के बाद उन्हें लोगों की बहुत सारी बातें सुननी पड़ीं.
27 मार्च 2024
Updated: 27 मार्च 2024 20:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पिछले दिनों Kiran Rao की फिल्म Laapataa Ladies सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. फिल्म को क्रिटिक्स ने सराहा. टिकट खिड़की पर भी फिल्म ठीक-ठाक चल गई. किरण ने रिलीज़ से पहले भी फिल्म का भरपूर प्रमोशन किया. अब भी कर रही हैं. कई मसलों पर खुलकर अपनी राय रख रही हैं. ऐसे ही एक हालिया इंटरव्यू में किरण ने Aamir Khan से मिलने वाले सपोर्ट, उनके साथ शादी और उस पर होने वाली ट्रोलिंग पर बात की है. किरण ने बताया कि लोग उन्हें ये कहकर ट्रोल करते थे कि किस चश्मिश औरत से आमिर ने शादी कर ली है!

Sucharita Tyagi से बात करते हुए किरण राव ने बताया कि 2005 में आमिर खान से शादी के बाद उन्हें खूब ट्रोल किया गया. हालांकि समय के साथ उन्हें इस ट्रोलिंग से फर्क पड़ना बंद हो गया.  किरण कहती हैं,

“मुझे पता ही नहीं था कि मेरी किस तरह की जांच हो रही है. क्योंकि मैं ये सब नहीं पढ़ती. मुझे लगता है कि खुशहाल जिंदगी जीने का ये अच्छा तरीका है. क्योंकि हमेशा ही कुछ ऐसे लोग ज़रूर मौजूद रहेंगे, जिन्हें आप अजीब लगोगे. और जो कहेंगे- ‘आमिर खान ने किस चश्मिश औरत से शादी कर ली है’. मैंने ये सब सुना है. मैं एक अलग शख्सियत हूं. मेरा अपना दिमाग है. एक वक्त के बाद मुझे फर्क नहीं पड़ता.”

किरण कहती हैं कि उन्हें उनके आसपास चल रही गॉसिप से उन्हें बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है. आमिर से तलाक के बाद दोनों की बातचीत बढ़ गई. इसको लेकर और बातें हुईं. लोगों को लगा कि अलग होने के बावजूद इनके आपसी इक्वेशन इतने अच्छे कैसे हैं. किरण राव ने ये भी बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया के लिए @raodyness नाम का हैंडल क्यों चुना. क्योंकि ये उनकी पर्सनैलिटी से मेल खाता है. वरना दुनिया में लाखों किरण हैं. 

अगर किरण की फिल्म 'लापता लेडीज़' की बात करें, तो फिल्म ने देशभर से 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म को आमिर खान और जियो स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. आमिर ने भी किरण के साथ फिल्म का खूब प्रमोशन किया. किरण के साथ अधिकतर इवेंट्स में शामिल हुए. किरण ने ये बात खुद स्वीकारी भी है कि उन्होंने अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आमिर खान के स्टारडम का इस्तेमाल किया. इस फिल्म में रवि किशन, प्रतिभा रंटा, नितांशी गोयल, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और दुर्गेश कुमार जैसे एक्टर्स ने काम किया है.

वीडियो: किरण राव ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्मों को लेकर उठाए सवाल, वांगा बोले- 'जाके आमिर खान से पूछो'

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement