The Lallantop
Advertisement

"गोविंदा मेरे ससुर हैं, पांव छूकर उनका स्वागत करूंगी" - कश्मीरा शाह

Govinda और Krushna Abhishek के बीच बातचीत बंद है. Kashmera Shah ने कहा कि गोविंदा की कृष्णा से जो भी नाराज़गी है, वो उसका गुस्सा Arti Singh पर ना निकालें.

Advertisement
govinda krushna kashmera shah arti singh
आरती ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि कृष्णा से अनबन होने के बाद गोविंदा ने उनसे बातचीत बंद कर दी थी.
font-size
Small
Medium
Large
24 अप्रैल 2024 (Updated: 24 अप्रैल 2024, 15:11 IST)
Updated: 24 अप्रैल 2024 15:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

लंबे समय से Govinda और उनके भांजे Krushna Abhishek के बीच अनबन चल रही है. दोनों ने समय-समय पर मीडिया में आकर अपना पक्ष ज़रूर रखा है, लेकिन उनके संबंध बेहतर नहीं हुए हैं. हाल ही में कृष्णा की पत्नी Kashmera Shah ने गोविंदा पर बात की. दरअसल 25 अप्रैल को कृष्णा की बहन आरती सिंह की शादी होने वाली है. गोविंदा अब तक शादी से जुड़े तमाम फंक्शन से गायब रहे. ऐसे में कहा जा रहा है कि गोविंदा अपनी भांजी आरती की शादी में शामिल नहीं होंगे. कश्मीरा ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए गोविंदा से शादी में आने की दरख्वास्त की. उन्होंने कहा कि भले ही उन लोगों के आपसी संबंध अच्छे नहीं, फिर भी वो पांव छूकर गोविंदा का स्वागत करेंगी. 

कश्मीरा ने कहा:  

वो शायद हम से गुस्सा होंगे, लेकिन उन्हें आरती से कोई नाराज़गी नहीं. और ये कृष्णा की शादी नहीं है. अगर वो हमारी शादी पर नहीं आते तब हम समझ सकते थे कि वो हम से नाराज़ हैं. लेकिन ये आरती की बात है और वो चाहती हैं कि वो आयें. मैं उनसे रिक्वेस्ट करूंगी कि वो शादी में ज़रूर आयें, और आरती पर अपना गुस्सा ना निकालें. 

ये पूरे परिवार के लिए खुशी का मौका है, और हम खुली बाहों से उनका स्वागत करेंगे. मैं उनकी बहू हूं. मैं अपने ससुर से शादी में मिलूंगी और उनके पांव छूकर उनका अभिवादन करूंगी. हमारे बीच जो कुछ भी हुआ, उसका आरती से कोई लेना-देना नहीं है. एक परिवार में ऐसी चीज़ें होती रहती हैं, लेकिन उसका ये मतलब नहीं कि हम एक-दूसरे से प्यार करना बंद कर दें. ये शादी हमारे परिवार की वो रीयूनियन बन सकती है जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं.    

हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में लिखा कि उन्होंने इस बारे में गोविंदा से बात करने की कोशिश की. लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया. हालांकि गोविंदा की पत्नी सुनीता को मैसेज करने पर उन्होंने ‘नो कमेंट’ लिखकर रिप्लाई किया. बता दें कि बीते कई सालों से गोविंदा और कृष्णा के संबंध खराब चल रहे हैं. इसे लेकर मीडिया में भी बहुत कुछ लिखा जा चुका है. एक बार गोविंदा कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे. कृष्णा उस शो की कास्ट का हिस्सा हैं, लेकिन उन्होंने गोविंदा वाले एपिसोड में परफॉर्म नहीं किया. 

कृष्णा ने मनीष पॉल के शो पर अपने चीची मामा से माफी भी मांगी थी. कहा कि वो उन्हें बहुत मिस करते हैं. जब गोविंदा उस शो पर गए तो उनका कहना था कि कृष्णा ये सारी बातें ऑफ कैमरा क्यों नहीं कहते. उनका कहना था कि कृष्णा अच्छे लड़के हैं, बस उनका इस्तेमाल किया जा रहा है.       
 

वीडियो: भांजे से लड़ाई में मामा गोविंदा ने कृष्णा की बहन आरती सिंह से बातचीत क्यों बंद दी?

thumbnail

Advertisement

Advertisement