The Lallantop
Advertisement

"शाहरुख के एक फोन पर खड़ा हो जाता हूं"- अनुराग कश्यप

पिछले साल अपने एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा था कि वो हीरो-वर्शिपिंग में विश्वास नहीं करते. अब लोग बोल रहे हैं कि उन्होंने यू टर्न ले लिया है.

Advertisement
Shahrukh khan
अनुराग कश्यप ने शाहरुख़ खान के साथ कम करने की इच्छा जताई
23 अप्रैल 2024
Updated: 23 अप्रैल 2024 19:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

मोहनलाल के 'ज़िंदा बंदा' पर शाहरुख का रिप्लाई, 300 करोड़ से भी ज़्यादा होगा 'कंगुवा' का बजट?, 'वेलकम टू द जंगल' के गाने में 500 डांसर्स होंगे. सिनेमा से जुड़ी ऐसी ही खबरें पढ़ने के लिए आप एकदम सही जगह पधारे हैं. 

# 'द साबरमती रिपोर्ट' की नई रिलीज़ डेट आई

विक्रांत मैस्सी की फिल्म 'द साबरमती रिपोर्ट' 2 अगस्त को रिलीज़ होगी. फिल्म को रंजन चंदेल ने डायरेक्ट किया है. ये गोधरा कांड से प्रेरित फिल्म बताई जा रही है. फिल्म में विक्रांत मैस्सी के अलावा राशि खन्ना और रिधि डोगरा भी नज़र आएंगी.

# "शाहरुख के एक फोन पर खड़ा हो जाता हूं"

एक इंटरव्यू में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से शाहरुख़ खान के साथ काम करने के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा, "वो उनके हाथ में है, मेरे हाथ में नहीं है. वो शाहरुख़ खान हैं! मेरी इच्छा है कि मैं उनके साथ काम करूं. अगर वो मेरे साथ काम करना चाहेंगे, तो बोलेंगे. उनको मालूम है कि उनके एक फ़ोन पर मैं खड़ा हो जाता हूं."

# मोहनलाल के 'ज़िंदा बंदा' पर शाहरुख का रिप्लाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल शाहरुख़ खान के गाने जिंदा बंदा पर डांस कर रहे हैं. शाहरुख़ खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'आपने इस गाने  को मेरे लिए और भी ख़ास बना दिया है. शुक्रिया. मैं आपका घर पर डिनर के लिए इंतज़ार कर रहा हूं. आप ओरिजिनल 'जिंदा बंदा' हैं. अब मोहनलाल ने भी इस पोस्ट पर रिप्लाई कर दिया है. उन्होंने लिखा, 'शाहरुख़, आपसे बेहतर इसे कोई नहीं कर सकता था. सिर्फ डिनर ही क्यों? ब्रेकफास्ट पर भी जिंदा बंदा पर डांस किया जाए."

# 'वेलकम टू द जंगल' के गाने में 500 डांसर्स होंगे

बॉलीवुड हंगामा में छपी एक खबर के मुताबिक़, 'वेलकम टू द जंगल' के एक गाने के लिए पहली बार 30 एक्टर्स एक साथ डांस करते हुए दिखेंगे. इस गाने में 500 बैकग्राउंड डांसर्स भी होंगे. गणेश आचार्य इस गाने को कोरियोग्राफ करेंगे.

# 300 करोड़ से भी ज़्यादा होगा 'कंगुवा' का बजट?

कोइमोई की एक खबर में बताया गया है कि सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' का बजट 350 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. सूर्या के साथ बॉबी देओल भी इस फिल्म में नज़र आएंगे. 2024 के अंत में इस फिल्म को रिलीज़ करने की प्लानिंग चल रही है.

# 'करतम भुगतम' का टीज़र आया

श्रेयस तलपड़े और विजय राज़ की फिल्म 'करतम भुगतम' का टीज़र आ गया है. सोहम पी. शाह ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म 17 मई को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ा और मलयालम में रिलीज़ होगी.
 

thumbnail

Advertisement

Advertisement