The Lallantop
Advertisement

अक्षय कुमार ने बताई उस खतरनाक स्टंट की कहानी, जिसमें जान जाने का 70 परसेंट चांस था

Bade Miyan Chote Miyan के ट्रेलर लॉन्च पर Akshay Kumar ने Khiladi 420 के उस स्टंट का ज़िक्र किया, जिसमें उनके बचने के चांसेज़ सिर्फ 30 परसेंट थे. अक्षय बोले, वो स्टंट नहीं करना चाहिए था.

Advertisement
Akshay Kumar, Khiladi 420, BMCM
'बड़े मियां छोटे मियां' के इवेंट में अक्षय ने 'खिलाड़ी 420' के स्टंट को 'क्रेजी' करार दिया.
27 मार्च 2024
Updated: 27 मार्च 2024 17:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Akshay Kumar की फिल्म Bade Miyan Chote Miyan रिलीज के करीब है. बीते दिन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां'का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसमें अक्षय कुमार ने कई सवालों के जवाब दिए. अक्षय कुमार ने इस दौरान उनकी फिल्म Khiladi 420 का जिक्र किया. 'खिलाड़ी 420' में किए गए उनके स्टंट को अक्षय ने क्रेजी कहा. साथ ही कहा कि वो अब ऐसा कभी नहीं करेंगे. वो स्टंट आप यहां देख सकते हैं-

'बड़े मियां छोटे मियां' ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार ने 'खिलाड़ी 420' वाले स्टंट के बारे में बात करते हुए कहा, 

"मेरे जीवन का जो सबसे बड़ा एक्शन था, जब मैं प्लेन के ऊपर खड़ा था. वो प्लेन रनवे पर था. उसको पकड़ना, उसके ऊपर चढ़ना, उसके ऊपर खड़े हो जाना और फिर वहां से हॉट एयर बलून पर जंप मारना. उस वक्त बहुत पागलपन था. मैं पागल था. मैं क्रेजी था जो ऐसा कुछ किया. मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. भगवान है या नहीं, ये टेस्ट करने के लिए मैंने जिंदगी में एक बार ऐसा किया था. थैंक गॉड मैं बच गया. 70% बचने के चांसेज़ नहीं थे और 30% बचने के चांसेज़ थे. वो वाकई काफी मुश्किल था. अगर मुझे आज वैसा कुछ करने के लिए कहा गया, तो मैं नहीं करूंगा."

अक्षय कहते हैं कि उस वक्त वो नौजवान थे. मगर अब समझदार हो गए हैं. कुछ करने से पहले कई बार सोचते हैं. प्लस आज के समय में सुरक्षा के लिए भी कई तरह के इंतज़ाम होते हैं. अक्षय अपनी बातचीत में आगे जोड़ते हैं,

"अब मैं थोड़ा समझदार हो गया हूं. अब ऐसा कुछ भी करने से पहले मैं 10 बार सोचता हूं. ऐसा इसलिए क्योंकि अब मुझे खुद को बचाना है. ये सिर्फ क्रेजी चीजें करने के बारे में नहीं है, बल्कि सेफ्टी के बारे में हैं. पहले जब हम हवाई जहाज से जंप करते थे, तो नीचे गद्दे भी नहीं होते थे. कभी घुटना टूट जाता था. कभी कुछ हो जाता था. अब सेफ्टी सबसे अहम है. इंश्योरेंस भी अब होता है. अब मेरा काम है कि खुद को सेफ रखना और खुद को हेल्दी रखना."

29 दिसंबर 2000 को 'खिलाड़ी 420' रिलीज हुई थी. फिल्म का डायरेक्शन नीरज वोरा ने किया था. फिल्म में अक्षय के साथ महिमा चौधरी, गुलशन ग्रोवर और आलोक नाथ जैसे एक्टर्स नज़र आए थे. इससे पहले 1996 में आई फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में उन्होंने WWE रेस्लर अंडरटेकर के हमशक्ल को अपने कंधे पर उठा लिया था. जिसकी वजह से उन्हें स्लिप डिस्क की समस्या हो गई. जिसकी वजह से वो लंबे समय तक परेशान रहे. पिछले दिनों रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी’ में भी अक्षय ने कई स्टंट किए. मगर जैसा कि वो बता रहे हैं, अब एक्टर्स की सुरक्षा का खास ख्याल रखा जाता है. इसलिए वो उनके लिए ज़्यादा मुश्किल नहीं था.  

ख़ैर, अक्षय की 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल को ईद के मौके पर थिएटर्स में उतर रही है. इस फिल्म में अक्षय के अलावा टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, रोनित रॉय, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म को अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है. 

इसके अलावा आने वाले दिनों में अक्षय 'स्काय फोर्स', 'वेलकम 3', ‘खेल खेल में’, ‘हाउसफुल 5’ और ‘हेरा फेरी 3’ जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं. इन सभी फिल्मों के अलावा उनके खाते में प्रियदर्शन के साथ एक अनाम फिल्म भी है. 

वीडियो: अक्षय कुमार के करियर की सबसे महंगी फिल्म होगी 'Housefull 5'!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement