The Lallantop
Advertisement

ऑस्कर के बाद किलियन मर्फी ने अनाउंस की नई फिल्म, ये भी ऑस्कर दिलवा सकती है

'ओपनहाइमर' की तरह ही ये फिल्म भी रियल लाइफ इवेंट पर बेस्ड होगी.

Advertisement
cillian murphy
किलियन मर्फी का अगला प्रोजेक्ट 'ब्लड रन्स कोल: द येब्लोंस्की मर्डर एंड द बैटल फॉर द यूनाइटेड माइन वर्कर्स ऑफ़ अमेरिका' का एडैप्टेशन होगा.
26 मार्च 2024
Updated: 26 मार्च 2024 19:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

टॉम क्रूज़ की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 8' की शूटिंग दोबारा शुरू, किलियन मर्फी का अगला प्रोजेक्ट  मार्क ए. ब्रैडली की किताब 'ब्लड रन्स कोल' का एडैप्टेशन होगा, प्रभास की 'कल्कि' में सिर्फ गेस्ट रोल करेंगे कमल हासन. एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या चल रहा है? यहां मिलेगी इसकी पूरी जानकारी. नीचे पढ़िए सिनेमा से जुड़ी तमाम खबरें:

1. 'मिशन इम्पॉसिबल 8' की शूटिंग शुरू

टॉम क्रूज़ की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल 8' की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है. फिल्म की शूटिंग मार्च 2022 में शुरू हुई थी लेकिन हॉलीवुड राइटर्स की हड़ताल के चलते शूटिंग रोक दी गई थी. अब इसे वापस शुरू किया गया है. 'मिशन इम्पॉसिबल 8' को 23 मई 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की तैयारी है.

2. 'ब्लड रन्स कोल' के एडैप्टेशन में किलियन मर्फी

किलियन मर्फी का अगला प्रोजेक्ट 'ब्लड रन्स कोल: द येब्लोंस्की मर्डर एंड द बैटल फॉर द यूनाइटेड माइन वर्कर्स ऑफ़ अमेरिका' का एडैप्टेशन होगा. इस किताब को मार्क ए. ब्रैडली ने लिखा है. किलियन इस फिल्म को प्रोड्यूस भी करेंगे.

3. प्रभास की 'कल्कि' में सिर्फ गेस्ट रोल करेंगे कमल हासन

द हिंदू को दिए एक इंटरव्यू में कमल हासन ने बताया कि प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कल्कि 2898 AD'में वो सिर्फ गेस्ट रोल कर रहे हैं. यानी वो पूरी फिल्म में नहीं दिखेंगे. ‘कल्कि ’ 09 मई 2024 को सिनेमाघरों में उतरेगी. फिल्म में प्रभास और कमल हासन के अलावा अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी भी अहम रोल्स में नज़र आएंगे.  

4. 'रामायण' के लिए तीरंदाजी सीख रहे हैं रणबीर?

सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें वो एक शख्स के साथ दिखाई दे रहे हैं, जिन्हें उनका आर्चरी कोच बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर 'रामायण' के लिए तीरंदाज़ी सीख रहे हैं. हाल ही में आई रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया कि ‘रामायण’ के मेकर्स के बीच कई अंदरूनी मसले हैं, जिनको सुलझाने के बाद ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो पाएगी.

5. 'वॉर 2' के साथ 'कृष 4' पर भी काम करेंगे ऋतिक रौशन!

मिड-डे ने एक सोर्स के हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया है कि  'कृष 4' पर काम चल रहा है. टीम ने कई आइडियाज़ ढूंढे हैं. उनमें से कुछ को लॉक कर दिया गया है. यानी वो आइडियाज़ जिन्हें डेवलप किया सकता है. मेकर्स ने ये भी तय कर लिया है कि अगर स्टोरी पर बात नहीं बन पाई, तो वो फिल्म को लेकर आगे नहीं बढ़ेंगे. इसलिए 'वॉर 2' के साथ ही ऋतिक 'कृष 4' पर भी काम करेंगे.

6. 'मंजुमल बॉयज़' की ओटीटी रिलीज़ डेट आई

फ़िल्मी बीट में छपी रिपोर्ट के अनुसार, मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म 'मंजुमल बॉयज़' 5 अप्रैल 2024 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी. फिल्म को चिदंबरम ने डायरेक्ट किया है. 'मंजुमल बॉयज़' दुनियाभर से 200 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली मलयालम फिल्म बन गई है.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement