The Lallantop
Advertisement

प्रोड्यूसर ने कहा, "शाहरुख खान को ले आओ, करोड़ों रुपए दूंगा"

Makarand Deshpande को फिल्म बनानी थी. उन्होंने Shahrukh khan से मदद मांगी तो वो अपना कैमरा लेकर हाज़िर हो गए.

Advertisement
Shahrukh khan, Makarand Deshpande
मकरंद देशपांडे ने हाल ही में देव पटेल के साथ 'मंकी मैन' में काम किया है
1 मई 2024 (Updated: 1 मई 2024, 14:31 IST)
Updated: 1 मई 2024 14:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shahrukh khan के साथ Circus और Swades में काम करने वाले Makarand Deshpande को फिल्म बनानी थी. जिस के लिए उन्हें पैसे की जरूरत थी. उनके प्रोड्यूसर ने कहा अगर मकरंद फिल्म में शाहरुख को ले आते हैं, तो वो उन्हें करोड़ों रुपये दे देंगे.

परफॉर्मर और एक्टर मकरंद देशपांडे हाल ही में लल्लनटॉप के न्यूजरूम पहुंचे. इस बातचीत के दौरान मकरंद ने बताया, उन्होंने अपनी फिल्म के लिए शाहरुख से मदद मांगी और वो एक मैसेज में इसके लिए तैयार हो गए. मकरंद ने बताया,

“मैं एक फिल्म बना रहा था . जिसका नाम था “शाहरुख़ बोला, खूबसूरत है तू." कोई भी उस फिल्म में पैसे लगाने को राज़ी नहीं था. एक  प्रोड्यूसर ने मुझसे पूछा, क्या आप शाहरुख का क्लोजअप ले सकते हैं? अगर आप ऐसा करेंगे, तो मैं आपको करोड़ों रुपये दूंगा. 

आगे उन्होंने कहा,

“सोशल मीडिया ने अब स्टार्स और दर्शकों को करीब ला दिया है. लेकिन उस समय हमारे और उनके बीच में बहुत बड़ा अंतर था. मैंने किसी तरह उनका नंबर जुगाड़ किया और उन्हें एक मैसेज भेजा, ‘मैं मकरंद हूं’, मुझे आपके साथ शूट करना था. उन्होंने मेरे मैसेज का तुरंत हां में जवाब दिया.”

फिल्म की शूटिंग का किस्सा सुनाते हुए मकरंद बोले,

"शाहरुख ने खुद मुझसे पूछा कि मैं कब शूटिंग करना चाहता हूं, पैसे कहां से जुटा रहा हूं? उन्होंने कहा, आप कैमरा नहीं लाएंगे, मैं कैमरा लाऊंगा. बस अपना कैमरामैन ले आओ, हम शूट कर लेंगे. यही शाहरुख की पहचान है. मैंने उस दिन अपने काम के लिए शाहरुख की कार और उनके कैमरा का इस्तेमाल किया''.

मकरंद की 'मंकी मैन' 05 अप्रैल दुनिया भर में रिलीज़ हुई. इस फिल्म को देव पटेल ने लिखा है. उन्होंने ही फिल्म को डायरेक्ट भी किया और उसमें एक्टिंग भी की है. भारत में फिल्म की रिलीज़ अभी अटकी  हुई है. कब रिलीज होगी इसको लेकर कोई खास जानकारी नहीं है.

मकरंद की फिल्मों में ‘सरफ़रोश’, ‘लाल सलाम’, ‘सत्या’, ‘कयामत से कयामत तक’ जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं. साथ ही ‘दानव’, ‘शाहरुख बोला, खूबसूरत है तू’, ‘सोना स्पा’ और ‘शनिवार रविवार’ को डायरेक्ट भी किया है.
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: Suhana Khan की फिल्म King के असल किंग तो Shahrukh Khan होंगे

thumbnail

Advertisement

Advertisement