The Lallantop
Advertisement

11 बच्चों के साथ 'सितारे ज़मीन पर' की शूटिंग शुरू करेंगे आमिर

आमिर खान के साथ 'सितारे ज़मीन पर' की शूटिंग 11 चाइल्ड आर्टिस्ट भी करेंगे. ये अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले पैरालंपिक गेम पर आधारित होगी.

Advertisement
Aamir Khan
'सितारे ज़मीन पर' आमिर खान के कुछ पैशनेट प्रोजेक्ट्स में से एक है.
font-size
Small
Medium
Large
25 अप्रैल 2024 (Updated: 25 अप्रैल 2024, 16:57 IST)
Updated: 25 अप्रैल 2024 16:57 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Aamir Khan ने जब से अपनी अगली फिल्म Sitaare Zameen Par अनाउंस की है, तब से इसे लेकर कोई ना कोई अपडेट आता ही रहता है. कभी इसकी कहानी को लेकर तो कभी इसकी कास्ट को लेकर. ताज़ा अपडटे इसकी शूटिंग से जुड़ा हुआ है. खबर है कि अगले महीने यानी मई से आमिर 'सितारे ज़मीन पर' की शूटिंग शुरू करेंगे.

Laal Singh Chaddha की असफलता के बाद आमिर ने एक्टिंग से कुछ वक्त का ब्रेक लिया था. आमिर भले ही किसी फिल्म में दिखाई नहीं दिए मगर उनके प्रोडक्शन हाउस ने इस बीच काफी फिल्में प्रोड्यूस कीं. हाल ही में आई किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज़' इसी का उदाहरण है. इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान आमिर ने 'सितारे ज़मीन पर' अनाउंस की. जिसकी शूटिंग वो अगले महीने से दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में शुरू कर देंगे. 

11 चाइल्ड आर्टिस्ट्स के साथ करेंगे शूट

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान के साथ 'सितारे ज़मीन पर' की शूटिंग 11 चाइल्ड आर्टिस्ट भी करेंगे. उनके अलावा भी इस शूट में कुछ और एक्टर्स साथ आएंगे. हालांकि ये सीन्स क्या होंगे, इन्हें किस दिन शूट किया जाएगा और आमिर के अलावा कौन-कौन से एक्टर्स पहले शेड्यूल की शूटिंग में होंगे इसे लेकर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है.

बताया ये भी जा रहा है कि 'सितारे ज़मीन पर' अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले पैरालंपिक गेम पर आधारित होगी. एचटी की रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर पहले शेड्यूल की शूटिंग एक महीने तक करेंगे.मई से जून तक इसकी शूटिंग होगी. दिल्ली में लाल किला, लोदी गार्डन, त्यागराज स्टेडियम जैसी जगहों पर इसे शूट किया जाएगा. इस शूटिंग शेड्यूल में आमिर के साथ फिल्म की लीड जेनिलिया डिसूज़ा भी होंगी.

आमिर ने कहा था कि 'सितारे ज़मीन पर' इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी. मगर जिस हिसाब से इसकी शूटिंग इतनी लेट चालू हुई है देखकर लग तो नहीं रहा कि इसे दिसंबर तक पूरा किया जा सकेगा. वैसे भी आमिर अपनी परफेक्शनिस्ट वाली इमेज के लिए जाने जाते हैं. जब तक उनके हिसाब से चीज़ें फिट ना हों तो तब तक वो पिक्चर को रिलीज़ नहीं करते. अब देखना होगा 'सितारे ज़मीन पर' इस साल आ पाती है या नहीं.

वैसे आर एस प्रसन्ना के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म की चर्चा काफी समय से है. आमिर ने भले ही अपनी कमबैक फिल्म की डिटेल्स छिपाकर रखी, लेकिन बताया जा रहा है कि ये स्पैनिश फिल्म The Campeones का हिंदी रीमेक होगी. आमिर ने पहले ये फिल्म सलमान खान को ऑफर की थी. दोनों में लंबे समय तक बातचीत चलती रही. किसी वजह से सलमान ने ये फिल्म करने से मना कर दिया. फिर खबर आई कि आमिर ये कहानी रणबीर कपूर को ऑफर करने वाले हैं. ये भी नहीं हुआ. अंत में जाकर आमिर ने खुद ही फिल्म का हीरो बनने का फैसला लिया. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : अखिलेश यादव के नाराज रिश्तेदार ने पूरे परिवार का राज खोल दिया!

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : पीएम मोदी की रैली में आए महिला कार्यकर्ताओं ने कहा, 'बिन मांगे सब कुछ मिल रहा है.'
बंगाल में बीड़ी बनाने वाले ममता बनर्जी से क्यों गुस्सा हैं?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : चिराग पासवान के गांववालों ने बताया एलजेपी को कितनी सीटें आएंगी!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : पीएम मोदी से मुलाकात और टिकट बेचने के आरोपों पर चिराग के कैंडिडेट ने क्या बता दिया?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : धारा 370 और राहुल गांधी पर खगड़िया के CPI (M) उम्मीदवार ने क्या बता दिया?

Advertisement

Advertisement

Advertisement