The Lallantop
Advertisement

'PM मोदी के लिए गाना बनाने पर पीटा, पेशाब तक किया', यूट्यूबर के आरोप पर पुलिस क्या बोली?

जिस युवक को पीटे जाने का आरोप है, उसका नाम रोहित है. वो खुद को यूट्यूबर बताते हैं. मेल्लाहल्ली गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में एक गाना कंपोज किया था. इस गाने को उन्होंने सरकारी गेस्ट हाउस के पास एक दूसरे युवक को दिखाया. रोहित का कहना है कि इसके बाद कुछ दूसरे लोगों ने गाने पर आपत्ति जताई.

Advertisement
karnataka mysuru youtuber allegedly thrashed for making song on pm modi
Karnataka पुलिस ने CCTV फुटेज की जांच करने की बात कही है. (फोटो: वीडियो स्क्रीनशॉट)
font-size
Small
Medium
Large
19 अप्रैल 2024 (Updated: 19 अप्रैल 2024, 19:27 IST)
Updated: 19 अप्रैल 2024 19:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कर्नाटक का मैसूर. यहां के एक सरकारी गेस्ट हाउस के पास एक शख्स को पीटा (Mysuru Youtuber Thrashed) गया और फिर कथित तौर पर उसके ऊपर पेशाब किया गया. युवक का आरोप है कि उसके साथ ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र ‘मोदी की तारीफ में’ एक वीडियो बनाया था'. जिस युवक को पीटे जाने का आरोप है, उसका नाम रोहित है. वो खुद को यूट्यूबर बताते हैं.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित मेल्लाहल्ली गांव के रहने वाले हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में एक गाना कंपोज किया था. इस गाने को उन्होंने सरकारी गेस्ट हाउस के पास एक दूसरे युवक को दिखाया. रोहित का कहना है कि इसके बाद कुछ दूसरे लोगों ने गाने पर आपत्ति जताई. उसके अनुसार, उन लोगों ने उसे पीटा. इसके बाद उस पर ‘पेशाब’ किया.

आरोप ये भी है कि उन लोगों ने रोहित से ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने के लिए भी कहा. इसके बाद नजराबाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया. फिलहाल रोहित को मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया है.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक विधानसभा में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगने के आरोप पर कांग्रेस ने क्या जवाब दिया?

इस मामले में पुलिस ने जांच की बात कही है. मैसूर के पुलिस कमिश्नर रमेश ने कहा,

"शख्स ने केवल दावे किए हैं. हम इनकी पुष्टि करने का प्रयास कर रहे हैं. जांच के आधार पर आगे की जानकारी साझा की जाएगी."

पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि सरकारी गेस्ट हाउस में CCTV कैमरे लगे हैं. उन CCTV कैमरों के फुटेज की जांच की जाएगी. इसी आधार पर आगे की कार्रवाई होगी.

इधर, लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग हुई. इस दौरान देश के 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 106 सीटों पर लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. 

वीडियो: बूढ़ी मां को बेटे ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे

thumbnail

Advertisement

Advertisement