The Lallantop
Advertisement

अमित शाह के बयान पर ओवैसी बोले 'हम किसी के बाप से नहीं डरते, हमें तो अपने बच्चों को...'

हैदराबाद में एक जनसभा में बोलते हुए Asaduddin Owaisi ने कहा कि "उनके बच्चे कहते हैं कि अगर निकल गया तो फिर बिना ब्रेक के किसी को भी नहीं छोडूंगा." ओवैसी केंद्रीय गृह अमित शाह के 'रजाकर' वाले बयान के प्रतिक्रिया में बोल रहे थे.

Advertisement
 Asaduddin owaisi aimim chief in hyderabad on amit shah rajakar pakistan defeat bjp narendra modi
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अमित शाह के रजाकार वाले बयान पर निशाना साधा है.
3 मई 2024 (Updated: 3 मई 2024, 13:47 IST)
Updated: 3 मई 2024 13:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अमित शाह (Amit Shah) के रजाकार वाले बयान पर निशाना साधा है. ओवैसी ने कहा कि अमित शाह ISIS का अड्डा बताकर हैदराबाद की जनता को बदनाम करते हैं. उन्होंने आगे कहा कि अमित शाह को मेरे खिलाफ चुनाव लड़ना चाहिए था, लेकिन वे डरकर गुजरात चले गए. 

दरअसल 2 मई को अमित शाह हैदराबाद से बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने ओवैसी पर हमला करते हुए कहा, 

40 सालों से हैदराबाद को प्रतिनिधित्व नहीं मिला है. 40 साल से रजाकार के प्रतिनिधि संसद में जाकर बैठे हैं.इस बार मौका है माधवी लता को प्रचंड बहुमत से चुनकर भेजिए और हैदराबाद को साफ अर्थों में रजाकार से मुक्ति दिलाइए.

अमित शाह के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए 3 मार्च को ओवैसी ने हैदराबाद में कहा, अमित शाह कहते है ,
 

हैदराबाद पर 40 सालों से रजाकार का कब्जा है .. कभी कहते है रोहिंग्या का अड्डा .. कभी कहते है ISIS का अड्डा .. तुम क्या कर रहे थे 10 साल से सरकार में बैठकर इन अड्डों के लिए ?

 

 

उन्होंने आगे कहा कि यहां कोई रजाकार नहीं रहते हैं. रजाकार तो पाकिस्तान चले गए. यहां सिर्फ वफादार रहते हैं. और ये वफादार 40 साल से RSS को हरा रहे हैं. इस बार भी अमित शाह और मोदी को हराएंगे.

ये भी पढ़ें - 'दुबई के मुसलमान से मोहब्बत...', PM मोदी को ओवैसी ने डेटा निकाल कर जवाब दिया

गृह मंत्री ने यहां लोगों को आश्वासन देते हुए कहा था कि चाहे हिंदू मतदाता हों या मुस्लिम मतदाता किसी को भी डरने की जरुरत नहीं है. इस बयान का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा, 

अमित शाह हैदराबाद मे आकर कहते हैं कि लोगों को डरना नहीं चाहिए. दरअसल हम किसी के बाप से भी नहीं डरते. हमें तो अपने बच्चों को रोकना पड़ता है.  हमारे बच्चे कहते है कि अगर निकल गया तो फिर देख बिना ब्रेक के किसी को भी नहीं छोडूंगा. हमें तो बच्चों को समझाना पड़ता है, रोकना पड़ता है. हमारे यहां डर नाम की कोई चीज नहीं है.

हैदराबाद लोकसभा सीट के लिए चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होगी. 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे आएंगे. 2004 से ही इस सीट से ओवैसी सांसद बनते आ रहे हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने BJP के भगवंत राव को 2.82 लाख वोटों से हराया था.

वीडियो: लल्लनटॉप चुनाव यात्रा: ओवैसी और PM मोदी पर भिड़ गए किशनगंज के लोग

thumbnail

Advertisement

Advertisement