Submit your post

Follow Us

खिलाड़ी किस वजह से करते हैं इतना सेक्स

एक फैन गर्ल ने बीते दिनों उसेन बोल्ट के साथ तस्वीरें डालीं क्लोज-क्लोज टाइप की. दोनों बेड पर थे. लड़की ने बताया कैसे रात भर दोनों के बीच मैराथन चला. तस्वीरें खूब वायरल हुईं. उसेन की गर्लफ्रेंड को नाराजगी हुई. लोगों ने मजे लिए. और अंत में सबने कहा, उसेन के शरीर की बनावट देखो. उसकी सेक्स की खुराक तो ज्यादा होगी ही.

usain bolt new gf
Image Source: Twitter

एक खबर और सुनी होगी. एक ओलंपिक डाइवर ने अपनी पार्टनर और रूममेट को कमरे से बाहर कर दिया क्योंकि उसे किसी दूसरे खिलाड़ी के साथ सेक्स करना था. वो अंदर सारी रात सेक्स करती रही, पार्टनर बाहर रात भर जगती रही. अगले दिन दोनों लड़कियों ने इतना खराब परफॉर्म किया कि दर्शकों की हंसी नहीं रुक रही थी.

क्या सचमुच ओलंपिक में इतना सेक्स होता है?

जी हां. लंदन ओलंपिक में कुल डेढ़ लाख कॉन्डम्स का इस्तेमाल हुआ था. रिओ ओलंपिक में ये संख्या बढ़कर साढ़े चार लाख हो गई. पॉपुलर डेटिंग ऐप टिंडर के ऑफिशियल डाटा के मुताबिक टिंडर का इस्तेमाल डेढ़ गुना बढ़ गया था. 2012 में आई एक ESPN की रिपोर्ट के मुताबिक ओलंपिक से हर साल ढेरों ‘मसालेदार’ कहानियां निकलती हैं. समलैंगिक सेक्स, सेक्स टॉय, अपने पार्टनर के साथ चीटिंग, और तो और ग्रुप सेक्स की कहानियां मिलती हैं. तैराक समर सैंडर्स ने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘जो कुछ ओलंपिक विलेज में होता है, यहीं दफ्न कर दिया जाता है.’

लेकिन इतना सेक्स क्यों?

जब हजारों जवान पुरुष और औरतें एक साथ, एक ही जगह में रहते हैं, तो शायद सेक्स होना सबसे नॉर्मल बात है. ये युवा जोश और एक्साइटमेंट से भरे हुए होते हैं. इनके पास शराब होती है. ये घर से दूर होते हैं. ये पार्टी करते हैं. जोश से भर उठते हैं. एक महिला फुटबॉल खिलाड़ी हैं होप सोलो. ये जानी जाती हैं अपनी भारी सेक्स की खुराक के लिए. ये कहती हैं:

‘एथलीट जो कुछ करते हैं, अति में करते हैं. ट्रेनिंग के समय ऐसे होते हैं, कि किसी भी और चीज पर ध्यान नहीं देते. शराब पीते हैं तो 20 ड्रिंक्स पी जाते हैं.’ उनके मुताबिक यही चीज सेक्स पर भी लागू होती है. होप बताती हैं कि बीजिंग में वो खुद एक सेलेब्रिटी को अपने कमरे में चोरी से ले आई थीं.

shane pp
शेन वॉर्न की ये तस्वीरें बहुत वायरल हुई थीं. Image Source: Criclife

ओलंपिक अकेला नहीं

टाइगर वुड्स याद होंगे. दुनिया का सबसे बड़ा गोल्फर. एक सेक्स स्कैंडल के चलते इनके करियर ऐसा डूबा कि ख़त्म ही हो गया. वजह, सेक्स. पत्नी के साथ चीटिंग की खबर बाहर आई, तो एक एक करके सभी स्कैंडल खुलते गए. एडल्ट फिल्मों की एक्ट्रेस से लेकर पड़ोस की लड़कियों तक, सबके साथ सेक्स किया था. रात-रात भर सेक्स करने के लिए सोना तक छोड़ देते थे. फ़ोन की मेमोरी एडल्ट फिल्मों से भरी हुई थी. मेडिकल सेक्स एडिक्ट हैं ये, ऐसा मालूम पड़ा. जिसके बाद टाइगर को रीहैब में भेजा गया.

tiger woods scandal

फुटबॉलर क्रिस्तिआनो रोनाल्डो के सेक्स के किस्से भी कम नहीं हैं. इनके बारे में कहा जाता था कि खुद लड़कियों को अप्रोच नहीं करते थे. इस काम के लिए लड़के लगा रखे थे. इनकी गर्लफ्रेंड्स की फेहरिस्त भी काफी लंबी रही थी.

शेन वॉर्न, क्रिकेट की दुनिया के सबसे बड़े नामों में से एक. एक नर्स को हैरेस करने के केस था इनके ऊपर. इसके अलावा इनकी स्ट्रिपर्स के साथ कपड़े उतारकर नाचती हुई तस्वीर वायरल हुई थी. इसी लिस्ट में शामिल हैं केविन पीटरसन, क्रिस गेल और कई खिलाड़ी जिनका नाम आता जाता रहता है.

खिलाड़ी और सेक्स का कनेक्शन क्या है?

ऑस्ट्रेलिया के एक प्रोफेसर का कहना है कि खिलाड़ी डॉमिनेटिंग और अग्रेसिव होते हैं. उनका मेटाबॉलिज्म ज्यादा होता है. ये एक्सरसाइज ज्यादा करते हैं. और बढ़ी हुई सेक्स की खुराक इनका बायोलॉजिकल फीचर बन जाता है. डॉक्टरों का ये भी कहना है कि एक्सरसाइज और सेक्स ड्राइव के बीच सीधा कनेक्शन होता है. एक्सरसाइज से  टेस्टोस्टेरोन बढ़ता है. शरीर में एड्रेनैलिन बढ़ता है. जिससे बढ़ता है लिबिडो. यानी ठरक.

सिर्फ इतना ही नहीं. दिमाग वाले एक्सपर्ट्स की मानें तो एक फिट शरीर के अंदर बसने वाला दिमाग इतना कॉन्फिडेंट होता है, कि सेक्स की इच्छा जाहिर करने में घबराता नहीं. ये एक और वजह है कि अक्सर इनके नाम सेक्स स्कैंडल में आते हैं.

1992 ओलंपिक को याद करते हुए ब्रिटिश टेबल टेनिस प्लेयर मैथ्यू साइड कहते हैं, ‘वहां हजारों महिला एथलीट होती थीं. इंच पर इंच चमकती हुई, टोंड, कोमल, और विदेशी खाल देखने को मिलती. जैवलिन खिलाड़ी ब्रोक्स ग्रियर कहते हैं, ‘अगर उनके (महिला एथलीट) चेहरे की सुंदरता को आप 7 नंबर देते, तो शरीर को कम से कम 20 नंबर तो देते ही.’

 

और सेक्स का नतीजा?

बड़े बूढ़े कह गए थे सेक्स कम करने से एनर्जी लेवल बढ़ा रहता है. सेक्स थका देता है. और पुरुषों को तो अपना कीमती वीर्य बचाकर रखना चाहिए. हिंदी के महान नॉवेल राग दरबारी में वैद्य जी समझाते हैं. चालीस दिन के खून से वीर्य की एक बूंद बनती है. अब आप समझ लीजिए समझ और सोच का लेवल.

वहीं दूसरी ओर कुछ लोग कहते हैं कि सेक्स आपको खुश और पॉजिटिव रखता है. जिससे आप अच्छा परफॉर्म कर पाते हैं. रोंदा रूसी नाम की बॉक्सर तो ये कहती हैं रिंग में उतरने के पहले सेक्स करने से लड़ने और परफॉर्म करने की इच्छा दुगनी हो उठती है.

लेकिन डॉक्टर लोग कहते हैं ऐसा कुछ भी नहीं है. बार-बार ऐसे सर्वे हुए हैं जो सेक्स के बाद, और बिना सेक्स किए हुए खिलाड़ियों का टेस्ट करते हैं. और ऐसा पाया गया है कि सेक्स करने का या न करने का होने वाले खेल पर कोई फर्क नहीं पड़ता. ये बात और है कि आप सेक्स के पीछे सारी रात न सोएं, और खुद ही अपना खेल गोड़ दें.

हम समाज के तौर पर इसे कैसे लेते हैं

सेक्स, जैसा कि हम सब जानते ही हैं, हमारे देश में ‘बिग डील’ है. और इसमें किसी पॉपुलर सेलेब्रिटी का नाम हो तो भाई क्या कहने. किसी भी व्यक्ति को महान मानने के लिए हम उसके टैलेंट के साथ उसकी पर्सनल लाइफ को हमेशा ध्यान में रखते हैं. जैसे अमिताभ बच्चन हैं. एक एक्टर के साथ एक परिवार के मुखिया की तरह इनकी पहचान होती है. बॉलीवुड के सबसे संस्कारी परिवार के तौर पर.

हम स्टार्स के अफेयर्स के बारे में सुनते हैं. उन्हें जज करते हैं. नेताओं और फिल्म स्टार से अपेक्षा रखते हैं कि अपनी पत्नी से ‘लॉयल’ रहें. ND तिवारी की कथित ‘स्कैंडल सीडी’ के तो इतने चर्चे हुए कि उन्हें मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ गया.

खिलाडियों को हम फिर भी थोड़ी छूट देते हैं. ये मानकर कि वो तो खिलाड़ी हैं, चलता है. फिर भी कल को हमें कोई कहे कि कथित ‘महान’ खिलाड़ी का किसी से अफेयर है, हमसे बर्दाश्त नहीं होगा.


ये भी पढ़ो:

‘अच्छा खेलती हो तो क्या, तुम मोटी हो, सुअर हो’

‘जब मैंने ब्रा पहननी शुरू की, मेरे भाई को पता भी नहीं चला’

लड़कियां पदक जीत रही हैं, यहां लोग चुन्नी से आगे नहीं बढ़ रहे

 

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

आरामकुर्सी

मंटो की बीवी नर्गिस के घर जाने को अपमानजनक क्यों मानती थीं?

सआदत हसन मंटो की ज़बानी पढ़िए नर्गिस की कहानी.

सच जान लो : हल्दीघाटी की लड़ाई हल्दीघाटी में हुई ही नहीं थी

हॉलीवुड फिल्म '300' वाली योजना थी, मगर राणा जी चला नहीं पाए.

पहला भारतीय नेता, जिसने सदन से वॉक आउट किया था

गोपाल कृष्ण गोखले. गांधी और जिन्ना, दोनों के राजनीतिक गुरु.

क्या नेहरू के दादा का नाम गयासुद्दीन गाजी था?

ये है नेहरू के खानदान का इतिहास, जिसका एक सिरा दिल्ली पुलिस की वेबसाइट पर भी है.

वो राष्ट्रपति जिनकी जीत का ऐलान जामा मस्जिद से हुआ था

राजनीति से संन्यास ले चुके जेपी का एक बयान 22 अप्रैल को अख़बारों में छपा. इस नाजुक घड़ी में जेपी इंदिरा के पक्ष में खड़े थे.

JNU का वो दीक्षांत समारोह जिसमें बलराज साहनी ने सबको धो डाला था

ये स्पीच आज भी प्रासंगिक है.

जब मजदूरों के एक नेता ने इंदिरा गांधी की सरकार की चूलें हिला दीं

आज मजदूर दिवस है.

रफ़ी जितने ही शानदार इस गायक को हमेशा साइडलाइन किया गया

सब मुहम्मद रफ़ी को सुनते हैं, रफ़ी इनके दीवाने थे.

पृथ्वी को एस्टेरॉइड से बचाने के लिए NASA का प्लान क्या है?

2021 में नासा अपना एक अंतरिक्षयान एस्टेरॉइड में क्यों भिड़ाने जा रहा है?

एक जीनियस आर्टिस्ट या बदबूदार फ्रॉड: 'मनी हाइस्ट मास्क' वाले सल्वादोर दाली की कहानी

जिसे प्रेम, जीवन और सेक्स उनके सबसे बदसूरत रूप में सुंदर लगते.

सौरभ से सवाल

दिव्या भारती की मौत कैसे हुई?

खिड़की पर बैठी दिव्या ने लिविंग रूम की तरफ मुड़कर देखा. और अपना एक हाथ खिड़की की चौखट को मजबूती से पकड़ने के लिए बढ़ाया.

कहां है 'सिर्फ तुम' की हीरोइन प्रिया गिल, जिसने स्वेटर पर दीपक बनाकर संजय कपूर को भेजा था?

'सिर्फ तुम' के बाद क्या-क्या किया उन्होंने?

बॉलीवुड में सबसे बड़ा खान कौन है?

सबसे बड़े खान का नाम सुनकर आपका फिल्मी ज्ञान जमीन पर लोटने लगेगा. और जो झटका लगेगा तो हमेशा के लिए बुद्धि खुल जाएगी आपकी.

'कसौटी ज़िंदगी की' वाली प्रेरणा, जो अनुराग और मिस्टर बजाज से बार-बार शादी करती रही

कहां है टेलीविज़न का वो आइकॉनिक किरदार निभाने वाली ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी?

एक्ट्रेस मंदाकिनी आज की डेट में कहां हैं?

मंदाकिनी जिन्हें 99 फीसदी भारतीय सिर्फ दो वजहों से याद करते हैं

सर, मेरा सवाल है कि एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री आजकल कहां हैं. काफी सालों से उनका कोई पता नहीं.

‘दामिनी’ के जरिए नई ऊंचाई तक पहुंचा मीनाक्षी का करियर . फिर घातक के बाद 1996 में उन्होंने मुंबई फिल्म इंडस्ट्री को बाय बोल दिया.

ये KRK कौन है. हमेशा सुर्खियों में क्यों रहता है?

केआरके इंटरनेट एज का ऐसा प्रॉडक्ट हैं, जो हर दिन कुछ ऐसा नया गंधाता करना रचना चाहता है.

एक्ट्रेस किमी काटकर अब कहां हैं?

एडवेंचर ऑफ टॉर्जन की हिरोइन किमी काटकर अब ऑस्ट्रेलिया में हैं. सीधी सादी लाइफ बिना किसी एडवेंचर के

चाय बनाने को 'जैसे पापात्माओं को नर्क में उबाला जा रहा हो' कौन सी कहानी में कहा है?

बहुत समय पहले से बहुत समय बाद की बात है. इलाहाबाद में थे. जेब में थे रुपये 20. खरीदी हंस...

सर आजकल मुझे अजीब सा फील होता है क्या करूं?

खुड्डी पर बैठा था. ऊपर से हेलिकॉप्टर निकला. मुझे लगा. बाबा ने बांस गहरे बोए होते तो ऊंचे उगते.