The Lallantop
Advertisement

राजस्थान: 5 स्टार होटल की कर्मी का आरोप, पार्टी के दौरान सहकर्मियों ने किया गैंगरेप

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, एक फरार है.

Advertisement
Sawai Madhopur
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी. (फोटो: इंडिया टुडे)
font-size
Small
Medium
Large
4 जुलाई 2022 (Updated: 4 जुलाई 2022, 20:11 IST)
Updated: 4 जुलाई 2022 20:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजस्थान का सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) जिला. यहां एक फाइव स्टार होटल में काम करने वाली महिला ने तीन लोगों पर उससे गैंगरेप और मारपीट करने का आरोप लगाया है. आरोपी पीड़िता महिला के सहकर्मी बताए जा रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी फरार है.

इंडिया टुडे से जुड़े सुनील जोशी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बीती तीन जुलाई को रणथम्भौर रोड स्थित एक फाइव स्टार होटल में काम करने वाली एक महिला ने गैंगरेप और मारपीट की सूचना दी. रिपोर्ट के अनुसार, दिन में घटना की सूचना मिलने के बाद ASP राकेश राजोरा और महिला थानाधिकारी चंचल शर्मा मौके पर पहुंचे. उन्होंने होटल के रेजीडेंस क्वार्टर्स में रह रहे होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की. ये पूछताछ पूरे दिन चली.

पार्टी में रेप का आरोप

खबर के मुताबिक पूरे दिन चले घटनाक्रम के बाद पीड़िता ने तीन जुलाई की ही रात को गैंगरेप और मारपीट की शिकायत दर्ज कराई. इसके आधार पर FIR दर्ज की गई. पीड़िता ने आरोप लगाया कि होटल में उसके साथ काम करने वाले अभिषेक नेगी, एंथनी थॉमस और राहुल ने पहले उसके साथ मारपीट की, फिर उसका गैंगरेप किया. आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 323 (किसी को चोट पहुंचाना), 354 (महिला की गरिमा भंग करना) और 376 D (सामूहिक बलात्कार) के तहत मामला दर्ज किया गया.

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों अभिषेक नेगी और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है. मामले को लेकर ASP राकेश राजोरा ने बताया,

"पीड़िता की ओर से महिला थाने में तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया. रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि होटल में काम करने वाले अभिषेक नेगी, एंथनी थॉमस और राहुल ने उसके साथ मारपीट कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर IPC की धारा 323, 354 और 376 D में मामला दर्ज कर लिया है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने दो आरोपियों अभिषेक नेगी और राहुल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एंथनी थॉमस फरार है."

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस इस पूरे मामले में एंथनी थॉमस की भूमिका को लेकर जांच में जुटी हुई है. उसके अनुसार, पीड़िता ने होटल में हुई एक पार्टी के दौरान वारदात होने की शिकायत की है.

वीडियो- 10 साल की रेप विक्टिम को अबॉर्शन कराने की इजाजत नहीं मिली

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement