The Lallantop
Advertisement

ठगी के पैसों से सुकेश ने नोरा फतेही को गिफ्ट की थी BMW, ईडी की जांच में खुलासा

नोरा फतेही के साथ सुकेश की पत्नी का फोटो भी सामने आया है

Advertisement
Img The Lallantop
जैकलीन संग सुकेश की कई फोटो काफी पहले सामने आ चुकी हैं. अब सुकेश की वाइफ संग नोरा फतेही की फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.
14 दिसंबर 2021 (Updated: 14 दिसंबर 2021, 08:03 IST)
Updated: 14 दिसंबर 2021 08:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
सुकेश चंद्रशेखर इस समय काफी चर्चा में है, उस पर 200 करोड़ रुपए की ठगी और मनी लॉन्ड्रिंग जैसे आरोप हैं. ठगी के इस मामले में अब तक बॉलीवुड की दो पॉपुलर ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम सामने आ चुका है. इस मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय यानी ED कर रही है.
हाल ही में ED ने इस मामले में अपनी चार्जशीट दाखिल की है. इंडिया टुडे के मुताबिक इसमें नोरा फतेही को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. इंडिया टुडे के मुताबिक सुकेश ने दिल्ली का एक बड़ा बिजनेसमैन बनकर कई लोगों को अपने जाल में फंसाया है, जिनमें से एक नोरा फतेही भी थीं. इसके बाद सुकेश ने ठगी के पैसे से नोरा को दिसंबर, 2020 में एक BMW कार गिफ्ट की. BMW की ये कार S-Series की थी और इसे 'इन्फिनिटी कार्स प्राइवेट लिमिटेड' से खरीदा गया था. इस कार की कीमत 63.94 लाख रुपये थी. इस कार को महबूब खान के नाम से रजिस्टर किया गया था. दो बार में की गई थी कार की पेमेंट

इंडिया टुडे के मुताबिक ईडी (Enforcement Directorate) ने चार्जशीट में लिखा है कि सुकेश और उसके करीबियों के ट्रांजेक्शन से पता लगा है कि करीब 64 लाख रुपए ट्रांसफर किए गए थे. ये पेमेंट दो हिस्सों में किया गया था, पहली बार 21 दिसंबर 2020 को 25 हजार रुपए और फिर इसके अगले दिन करीब साढ़े 63 लाख रुपए ट्रांसफर किए गए. एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी के प्रमोटर अफसर जैदी ने नोरा फतेही को एक इवेंट में बुलाया था. ईडी के मुताबिक इस इवेंट का सारा ख़र्च जिस फर्म ने उठाया था, उसकी मालिक सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना पॉल है.


Nora Fatehi
                                                         बॉलीवुड ऐक्ट्रेस नोरा फतेही 


अफसर जैदी ने ED के मुताबिक को दिए बयान में कहा है,
"लीना की फर्म से उन्हें ट्रेवल, बोर्डिंग और लोजिंग के लिए 12 लाख 47 हजार रुपये दिए गए थे. इसमें हेयर स्टाइलिस्ट, मेकअप आर्टिस्ट और असिस्टेंट्स समेत कोर्डिनेशन फीस तक का बजट शामिल था."
जैदी ने आगे बताया,
"कुछ फोटो शूट्स भी किये गए थे, जिन्हें डब्बू रत्नानी और प्रसाद नाइक ने किया था. इस शूट के लिए फोटो ग्राफर्स को पेमेंट लीना पॉल ने ही किया था."
सुकेश ने कबूली थी महंगे गिफ्ट देने की बात ED ने सुकेश चंद्रशेखर का स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड किया था. अपने बयान में सुकेश ने नोरा फतेही को BMW कार गिफ्ट करने की बात कुबूली थी. सुकेश के मुताबिक उसने ये कार नोरा को देने के लिए ही खरीदी थी. उसने ये भी बताया था कि नोरा के कहने पर ही इस कार को महबूब खान के नाम पर रजिस्टर किया गया था. इस दौरान सुकेश ने ये भी कहा था कि उसने दीपक रामनानी नाम के अपने एक करीबी के जरिए चेन्नई के बी मोहनराज को 75 लाख रुपये कैश भिजवाया था. इसके बाद मोहनराज ने 'इन्फिनिटी कार्स प्राइवेट लिमिटेड' को नोरा फतेही की कार के लिए ऑनलाइन पैसे भेजे थे.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement