The Lallantop
Advertisement

RRR ने तोड़े कमाई के रिकॉर्ड्स, पहले ही दिन बाहुबली को 'पीछे' छोड़ दिया!

फिल्म ने अकेले इस राज्य में ही 100 करोड़ से अधिक की कमाई कर डाली.

Advertisement
Img The Lallantop
फिल्म को अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया जैसे कई देशों में अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.
26 मार्च 2022 (Updated: 26 मार्च 2022, 12:27 IST)
Updated: 26 मार्च 2022 12:27 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली की RRR कई बार टलने के बाद आखिरकार सिनेमाघरों तक पहुंच गई है. लंबे इंतजार के बाद आई इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. भारत के अलावा विदेशों में भी फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग (RRR Day 1 collection) की है. जूनियर NTR और राम चरण स्टाररिंग इस फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन भी अहम भूमिका में हैं.

ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन बंपर कमाई की है. इस फिल्म के साथ एस.एस. राजामौली ने अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. अलग-अलग ट्रेड एनालिस्ट ने पहले दिन के कलेक्शन के अलग फिगर्स बताए हैं, लेकिन कुल मिलाकर फिल्म की शुरुआत काफी शानदार ही रही है.

तरण आदर्श के मुताबिक, ये फिल्म बाहुबली-2 को भी पीछे छोड़ते हुए भारत की नंबर-1 ओपनर फिल्म बन गई है. RRR ने वर्ल्डवाइड 223 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. एक ट्वीट में फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

RRR ने पहले दिन कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. बाहुबली-2 को पीछे छोड़ते हुए RRR भारतीय सिनेमा की नंबर 1 ओपनर बन गई है. वर्ल्डवाइड डे की कमाई 223 करोड़ रुपये है. एस.एस. राजामौली खुद से ही कंपटीशन कर रहे हैं.

वहीं, ट्रेड एनालिस्ट्स मनोबाला विजयबालन के हिसाब से फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 257.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. उन्होंने एक ट्वीट में अलग-अलग क्षेत्रों की कमाई का ब्यौरा देते हुए लिखा,  
RRR मूवी ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है. ओपनिंग डे पर यह विशालकाय (HUMONGOUS) आंकड़ा हासिल करने वाली पहली भारतीय फिल्म.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के हिसाब से फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 250 करोड़ रुपये कमाए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट्स सूत्रों के मुताबिक, फिल्म ने तेलुगु भाषी राज्यों में ही 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है, जबकि उत्तर भारत में भी फिल्म को 18 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग मिली है. वहीं, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, कनाडा, उत्तरी अमेरिका और यूके में भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है.  

RRR दो रियल लाइफ स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की फिक्शनल कहानी है. सीताराम राजू और कोमाराम भीम समकालीन होते हुए भी एक-दूसरे से कभी नहीं मिले. अगर वो एक-दूसरे से मिल पाते, तो क्या होता? RRR इसी आइडिया को सिनेमैटिक ढंग से एक्सप्लोर करती है. ये कहानी सन 1920 की दिल्ली में घटती है.

thumbnail

Advertisement