The Lallantop
Advertisement

बाइक पर एक्शन झाड़ रहा था, पुलिस वालों ने नाप दिया!

बाइक पर स्टंटबाजी कर रहे युवक को पुलिस ने धर लिया.

Advertisement
Bike Stunt viral viral video
बाइक पर स्टंट कर रहा था (फोटो- वायरल वीडियो)
26 सितंबर 2022 (Updated: 28 सितंबर 2022, 23:09 IST)
Updated: 28 सितंबर 2022 23:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सोशल मीडिया (Social Media) पर छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले का एक वीडियो वायरल (Viral Video) है. इसमें एक लड़का बाइक स्टंट (Bike stunt) करते दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक बाइक पर सवार होकर भीड़-भाड़ वाली सड़क पर स्टंटबाजी कर रहा है. वो अपनी पीठ पर बैग लटकाए हुए है, आंखों पर चश्मा लगाया है और सिर पर लाल टोपी पहनी है, इसके साथ ही बाइक चलाते-चलाते, उसने अपने दोनों पैरों को एक ही तरफ रखा है.

वीडियो के वायरल होने के बाद दुर्ग ट्रैफिक पुलिस ने बाइक चालक पर 4200 रुपए का जुर्माना लगाया है. इसके बाद दुर्ग पुलिस ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है. इसमें लिखा, ‘स्टंटबाज, मोडिफाइड साइलेंसर, रैश ड्राइविंग करने वालों के विरुद्ध लगातार दुर्ग पुलिस के द्वारा कार्रवाई की जा रही है. कृपया यातायात के नियमों का पालन करें.’ पहले आप भी वीडियो देखिए…

इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शंस भी आ रहे हैं. कुछ लोग इस वीडियो के पक्ष में खड़े दिख रहे हैं तो कुछ का कहना है कि ऐसे लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. 

एक यूजर ने लिखा, इस युवक द्वारा ऐसा करने से दुर्घटना हो सकती थी फिर भी मैं इस युवक की कला का दिल से सम्मान करता हूं. मैं भी कॉलेज में कुछ ऐसा ही करना चाहता था लेकिन कर नहीं पाया. इसे अपनी कला का प्रदर्शन किसी खुले मैदान में करना चाहिए था, पर खुले मैदान में ऐसा करने से ये वाली फीलिंग नहीं आ पाएगी.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये खुद भी मरेगा और दूसरो को भी मारेगा. दुर्ग पुलिस को अभिनंदन, ऐसे लोगों पर नकेल कसने की बहुत जरूरत है.

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आते रहते हैं जिनमें लोग अपनी जान जोखिम में डालकर स्टंट करते नजर आते हैं. वायरल होने और फॉलोअर्स बढ़ाने के चक्कर में कई लोग ऐसे वीडियो बना रहे हैं. इससे वो अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी खतरे में डाल देते हैं. पुलिस की सख्ती और लगातार चेकिंग के बावजूद कुछ लोग सुधर नहीं रहे. हालांकि, समय-समय पर प्रशासन द्वारा ऐसे लोगों पर कार्रवाई के मामले में भी सामने आते हैं.

देखें वीडियो- जसप्रीत बुमराह की बोलिंग पर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने टीम को चेताया

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement