The Lallantop
Advertisement

ऑनलाइन गेम और लॉटरी के चक्कर में कर्ज़ में डूब गया, ऐसा कदम उठाएगा, किसने सोचा था?

उसने पहले अपनी पत्नी को नशे की गोली खिलाकर बेहोश किया, फिर...

Advertisement
man allegedly killed himself and daughter west bengal
कर्ज में डूबे शख्स ने बेटी की हत्या कर लगाई फांसी (सांकेतिक फोटो-आजतक)
6 दिसंबर 2022 (Updated: 6 दिसंबर 2022, 11:01 IST)
Updated: 6 दिसंबर 2022 11:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में रेलवे कर्मचारी ने कथित तौर पर अपनी बेटी की हत्या कर फांसी लगा ली (Man killed Daughter commits Suicide West Bengal). पुलिस को जांच में पता चला है कि उसने सट्टे में लाखों रुपये गंवा दिए थे जिसके चलते वो काफी कर्ज़ में था. माना जा रहा है कि आर्थिक तनाव के चलते ही उसने आत्महत्या करने का फैसला किया.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना जिले के आद्रा शहर की है. यहां 35 साल का अमर मोदक अपनी 5 साल की बेटी अंकिता और पत्नी के साथ रहता था. वो रेलवे में ग्रुप डी कर्मचारी के तौर पर काम करता था.

पत्नी को बेहोश कर दिया था!

पुलिस के मुताबिक, दंपति की 5 साल की बेटी अंकिता का शव उसी कमरे में मिला जहां अमर ने फांसी लगाई थी. पूछताछ में मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि आत्महत्या करने से पहले अमर ने उसे नशे की दवा देकर बेहोश कर दिया था.

ऑनलाइन गेम की लत थी!

अमर की पत्नी और उसके पड़ोसियों का कहना है कि वो ऑनलाइन गेम का आदी हो गया था और इस लत से बाहर नहीं निकल पा रहा था. एक पुलिस अधिकारी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया,

“पिता और बेटी दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरूआती जांच में यही सामने आया है कि शख्स ने पहले अपनी बेटी का गला दबाया और फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.”

मानसिक तनाव में था शख्स

पुलिस के मुताबिक, अमर भारी कर्ज में डूबा हुआ था. लेनदार आए दिन उसके घर पर जाकर कर्ज चुकाने की मांग करते थे जिससे वो मानसिक तनाव में था. पुलिस ने बताया है कि अमर मोबाइल फोन पर ऑनलाइन गेम खेलता था और लॉटरी के टिकट भी खरीदा करता था. 

पुलिस ने सभी के बयान दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है. 

देखें वीडियो- कानपुर में ऑटो ड्राइवर ने 22 हजार के चालान से परेशान होकर की आत्महत्या

thumbnail

Advertisement