The Lallantop
Advertisement

जेल में बंद आफताब चुनाव में दिलचस्पी ले रहा, पुलिस से पूछा - “गुजरात और MCD में कौन जीत रहा है?”

दिल्ली पुलिस सूत्रों ने आफताब के बारे में क्या जानकारियां दी हैं?

Advertisement
Aftab talks to security personnel in Tihar jail about different issues. One of them is Gujarat and MCD elections, police sources reveals
आफताब ने इस साल मई महीने में अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वॉलकर की दिल्ली में हत्या कर दी थी (फोटो- आज तक)
6 दिसंबर 2022 (Updated: 6 दिसंबर 2022, 09:53 IST)
Updated: 6 दिसंबर 2022 09:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawala) पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की हिरासत में है. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने आफताब को लेकर एक नया खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस सूत्रों ने बताया है कि आफताब गुजरात और दिल्ली के एमसीडी (MCD Delhi) चुनाव में इंटरेस्ट ले रहा है.

सुरक्षाकर्मियों से करता है बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आफताब ने जेल की सेल के बाहर सुरक्षा में तैनात जवानों से गुजरात और दिल्ली एमसीडी चुनाव की जानकारी ली. सूत्रों ने बताया कि आफताब चुनाव के मुद्दे पर सुरक्षाकर्मियों से बात करता है. आफताब सुरक्षा में तैनात पुलिस वालों से ये भी पूछता है कि कौन जीत रहा है और किसकी सरकार बन रही है? मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आफताब जेल में सामान्य तरीके से ही रह रहा है.

इस बीच दिल्ली पुलिस आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए कई बार एफएसएल (FSL) लेकर गई है. इसी दौरान जेल की गाड़ी पर हमला भी हुआ था. सूत्रों के मुताबिक इन सब के बावजूद आफताब को किसी भी बात का कोई डर नहीं है. इससे पहले ये भी रिपोर्ट आई थी कि आफताब ने तिहाड़ जेल में समय बिताने के लिए इंग्लिश नॉवेल पढ़ने के लिए मांगी थी. आज तक की खबर के मुताबिक आफताब को तिहाड़ जेल के स्टाफ ने “द ग्रेट रेलवे बाजार” नॉवेल दी थी.

श्रद्धा मर्डर केस

आफताब ने इस साल मई महीने में अपनी लिव-इन-पार्टनर श्रद्धा वॉलकर की दिल्ली में हत्या कर दी थी. आफताब ने इसके बाद बॉडी को 35 टुकड़ों में काटकर दक्षिण दिल्ली के महरौली के जंगलों में फेंक दिया था. आफताब ने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को कई दिनों तक फ्रिज में भी रखा था. इसके बाद श्रद्धा के परिजनों की शिकायत पर आफताब की तलाश की गई और पूरा मामले की जांच की गई. दिल्ली पुलिस ने आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट भी कराने का फैसला किया था.       

वीडियो : श्रद्धा के मर्डर के बाद आफताब ने जिस लड़की को डेट किया, उसे क्या गिफ्ट दिए?

thumbnail

Advertisement