The Lallantop
Advertisement

इस पॉर्न स्टार ने इंडियन के लिए निकाली है जॉब

डॉलर में कमाना हो, तो तुरंत अप्लाई कर दो.

Advertisement
Img The Lallantop
फेमस पॉर्न स्टार जॉनी सिन्स
font-size
Small
Medium
Large
29 दिसंबर 2017 (Updated: 29 दिसंबर 2017, 07:35 IST)
Updated: 29 दिसंबर 2017 07:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

देखो घुमा-फिराकर बात नहीं करेंगे. हमें पता है कि अगर आप पॉर्न के शौकीन हैं, तो इस आदमी को ज़रूर जानते होंगे. शक्ल तो याद ही होगी और कुछ भले लोगों को नाम भी पता होगा. नाम है- जॉनी सिन्स. भयंकर फेमस पॉर्न स्टार हैं ये और शायद इकलौते पॉर्न स्टार होंगे, जिनके पॉर्न के अलावा पैरोडी और स्पूफ वाले वीडियो भी झमक कर देखे जाते हैं.

तो इन हज़रात ने एक नौकरी निकाली है, जो किसी इंडियन को ही मिल सकती है. जॉनी सिन्स को अपने यूट्यूब वीडियोज़ का ट्रांसलेशन कराने के लिए एक इंडियन की तलाश है. देखिए उनका ट्वीट.


sins-johnny
इस प्रिंटशॉट की जगह पहले जॉनी सिन्स का ट्वीट लगाया गया था, जो बाद में जॉनी की प्रोफाइल से डिलीट कर दिया गया.

जॉनी का एक यूट्यूब चैनल है. नाम है- SinsTV
. इस पर वो अपनी पर्सनल लाइफ के वीडियोज़ डालते हैं. किसी में डाइट प्लान बताते हैं, किसी में वर्कआउट प्लान और किसी में सेक्स टिप्स देते हैं. और भी कई तरह के वीडियोज़ हैं, सस्ते डेटा के दौर में वो आप खुद देख लीजिएगा.

तो जॉनी को इस चैनल के वीडियो ट्रांसलेट करने के लिए एक इंडियन की ज़रूरत है. हालांकि, जॉनी ने अपने ट्वीट में ये नहीं बताया कि उन्हें इंग्लिश टू हिंदी ट्रांसलेटर की ज़रूरत है या कुछ और मामला है. लेकिन उन्हें किसी इंडियन की ज़रूरत है, तो हो सकता है कि उन्हें इंग्लिश टू हिंदी ट्रांसलेटर की ज़रूरत हो. आपको पक्की जानकारी चाहिए हो या नौकरी लेनी हो, तो जॉनी की ईमेल आईडी पर मेल करके देख लीजिए.

sins

जॉनी इंडिया में खूब पॉपुलर हैं. सीधा सा गणित है. 125 करोड़ आबादी है इंडिया की. जितने ज़्यादा लोग, उतने ज़्यादा पॉर्न देखने वाले, उतने ही ज़्यादा पॉर्न स्टार्स को पहचानने वाले. 17 दिसंबर को जॉनी ने अपनी इसी यूट्यूब चैनल पर इंडियन ऑडियंस के लिए एक वीडियो
अपलोड किया था.


इंडियन स्नैक्स टेस्ट करने वाले वीडियो में जॉनी
इंडियन स्नैक्स टेस्ट करने वाले वीडियो में जॉनी

इस वीडियो में जॉनी इंडियन स्नैक्स टेस्ट कर रहे थे. किसी ने उन्हें एक गिफ्ट बॉक्स भेजा था, जिसमें पारले जी और गुड डे जैसे बिस्किट, खट्टा-मीठा जैसी नमकीन और पान पसंद जैसी टॉफियां थीं. हो सकता है ये नौकरी भी इंडियन ऑडियंस को लुभाने का एक तरीका हो.

johnny

जॉनी पेन्सिल्वेनिया के एक साधारण परिवार से आते हैं. एक वीडियो में वो बताते हैं कि उनके पिता डबल शिफ्ट किया करते थे. स्कूल खत्म होने पर जॉनी पर बॉडी बनाने का भूत सवार हुआ. पहले सस्ते वेट्स उठाए, फिर जिम जाने लगे. कॉलेज खत्म होने पर कंस्ट्रक्शन की फील्ड में गए, लेकिन वो काम जमा नहीं. फिर पता चला कि पॉर्न में करियर बन सकता है, तो वहां हाथ-पैर मारने लगे. जब ब्रेक मिल गया, तो सालभर तक घर में बता ही नहीं पाए कि क्या काम मिला है. जॉनी के मुताबिक उनकी बहन ने उनका बहुत साथ दिया, वरना वो आज इतने सफल नहीं होते.




पॉर्न स्टार्स और पॉर्न इंडस्ट्री के बारे में और जानने के लिए पढ़ें:
वो पॉर्न स्टार जिसके वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, मगर पॉर्न वाले नहीं

पॉर्न एक्ट्रेस ने बताया, इस इंडस्ट्री में सफल होना कैसा होता है

पॉर्न स्टार्स के 'गंधैले' फैन्स की अनसुनी कहानियां

इस पॉर्न स्टार ने बताई वो कहानी, जो आप पॉर्न देखने में नहीं जान पाते

इंडिया में पॉर्न की ऐसी दीवानगी है, आंकड़े देखकर आंखें निकल आएंगी

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement