The Lallantop
Advertisement

मथुरा: गश्त कर रहे पुलिसवालों को कार ने रौंदा, दरोगा की मौत, 3 सिपाही घायल

घटना मथुरा के गोवर्धन क्षेत्र की है

Advertisement
Img The Lallantop
जान गंवाने वाले दरोगा की फाइल फोटो, पुलिस की गाड़ी जिसे टक्कर मारी गई. (फोटो-आजतक)
1 जनवरी 2022 (Updated: 1 जनवरी 2022, 12:26 IST)
Updated: 1 जनवरी 2022 12:26 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
मथुरा (Mathura) के गोवर्धन (Govardhan) क्षेत्र में शुक्रवार, 31 दिसंबर की देर रात गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों को कार सवारों ने रौंद दिया. इस हादसे में एक दरोगा की मौत हो गई, वहीं तीन सिपाही गंभीर रूप से घायल हैं. घटना के बाद कार सवार फरार हो गए, पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. घटना CCTV में कैद हो गई है.
आजतक के मदन गोपाल शर्मा के मुताबिक नए साल के अवसर पर गिरिराजजी धाम में बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं. श्रद्धालुओं की भीड़ को काबू में रखने और ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के लिए दरोगा रामकिशन, सिपाही अमित कुमार, अनुज कुमार और अतेंद्र कुमार की ड्यूटी लगई गई थी. चारों पुलिसकर्मी सरकारी बोलेरो से राजीव तिराहे पर गश्त कर रहे थे. इसी दौरान एक कार कस्बे की ओर से आई और पुलिस टीम को टक्कर मारकर रौंदती चली गई. घटना तिराहे पर लगे CCTV में कैद हो गई. CCTV फुटेज के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त थी की पुलिस की भी गाड़ी करीब 20 से 25 मीटर पीछे खिसक गई और एक पुलिसकर्मी काफी दूर जाकर गिरा.
बाएं से दाएं: तिराहे पर खड़ी पुलिस की कार, पुलिस की कार को टक्कर मारती तेज रफ्तार कार
        तिराहे पर खड़ी पुलिस की कार (बाएं) पुलिस की कार को टक्कर मारती तेज रफ्तार कार (दाएं)


इस हादसे में चारों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए, स्थानीय लोगों ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. घायल दरोगा रामकिशन की इलाज के दौरान मौत हो गई, वह एटा के रहने वाले थे. बाकी तीन सिपाहियों का इलाज चल रहा है. इस मामले में गोवर्धन के थानाध्यक्ष राजकमल सिंह का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वालों की तलाश जारी है, जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement