The Lallantop
Advertisement

यूपी: यौन शोषण के आरोपी TikTok स्टार ने जेल से छूटकर हंगामा मचाया, लेने के देने पड़ गए!

लखनऊ पुलिस ने राजन पंडित को ढंग से मरोड़ने की तैयारी कर ली है.

Advertisement
Img The Lallantop
बेल पर छूटे टिकटॉक स्टार राजन पंडित के खिलाफ फिर से केस दर्ज (साभार- आजतक)
5 अप्रैल 2022 (Updated: 5 अप्रैल 2022, 11:17 IST)
Updated: 5 अप्रैल 2022 11:17 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share
लखनऊ का एक टिकटॉक स्टार है, राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी. उस पर यौन शोषण और जालसाजी का आरोप है. एक युवती की शिकायत पर राजन को पिछले साल नवंबर में जेल भेजा गया था. कोर्ट से बेल मिलने के बाद हाल में उसको रिलीज किया गया था. लेकिन बेल पर बाहर आते ही इस टिकटॉक स्टार ने कुछ ऐसा कर दिया कि पुलिस को दोबारा केस दर्ज करना पड़ गया.
दरअसल, जेल से छूटने के बाद राजन गाड़ियों के काफिले के साथ रोड शो और हुड़दंग करता हुआ निकला. इस हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोगों ने गुस्से वाली प्रतिक्रियाएं दीं. ऐसे में मामले का संज्ञान लेते हुए लखनऊ पुलिस ने राजन पंडित के खिलाफ केस दर्ज किया है. बेल रद्द कराने की अपील करेगी लखनऊ पुलिस आजतक से जुड़े आशीष की रिपोर्ट के मुताबिक राजन और उसके साथ काफिले में शामिल गाड़ियों के चालकों पर खतरनाक ड्राइविंग और मोटर व्हीकल एक्ट तोड़ने का आरोप है. इसके चलते लखनऊ पुलिस ने उसे ढंग से मरोड़ने का इरादा कर लिया है. राजन पंडित के खिलाफ गोसाईगंज थाने में आईपीसी की धारा 188 और 279 के तहत केस दर्ज किया गया है.
बता दें कि धारा 188 लोक सेवक का आदेश न मानने से जुड़ी है. वहीं आईपीसी की धारा 279 तब लगाई जाती है जब कोई व्यक्ति सार्वजनिक मार्ग पर जल्दबाजी में या लापरवाही से गाड़ी चलाने या सवारी करने का आरोपी हो. इस सेक्शन के तहत लगाए गए आरोप में गलत या लापरवाही भरी ड्राइविंग से किसी की जान को खतरा होने या चोट लगने की आशंका जताई जाती है.
इसके अलावा राजन पंडित पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत 14,500 रुपये का ऑनलाइन चालान भी ठोका गया है.
Rajan Pandit
टिकटॉक स्टार राजन पंडित उर्फ दिव्यांश तिवारी (साभार: आजतक)


लेकिन राजन पंडित की जान यहीं नहीं छूटने वाली. लखनऊ पुलिस उसके खिलाफ और तगड़ा ऐक्शन लेने की तैयारी में दिख रही है. खबर के मुताबिक पुलिस राजन की बेल कैंसिल करने के लिए भी विभागीय कार्रवाई करेगी. उसने बताया है कि जेल से छूटने पर लोगों ने राजन को माला पहनाकर उसका स्वागत किया. फिर गाड़ियों का काफिला निकला. इस दौरान खतरनाक तरीके से गाड़ियों को सड़कों पर दौड़ाया गया. इसीलिए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. शारीरिक शोषण का आरोप मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवंबर 2021 में राजन पंडित पर यौन शोषण का केस दर्ज कराया गया था. मुंबई के कांदिवली में रहने वाली एक लड़की ने इंदिरानगर कोतवाली में टिकटॉक सेलिब्रिटी पर ये आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. उसने दावा किया था कि दो साल तक राजन ने उसे लिव-इन रिलेशन में रखकर उसका शारीरिक शोषण किया. इस दौरान वो प्रेग्नेंट हुई, तो जबरन उसका गर्भपात करा दिया और शादी की बात कहने पर मारपीट कर घर से भगा दिया.

thumbnail

Advertisement