Submit your post

Follow Us

कंगना की बहन रंगोली ने ऋतिक के साथ उनकी लड़ाई को घटिया लेवल तक पहुंचा दिया

5
शेयर्स

कंगना रनौत और ऋतिक रौशन की अगली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक ही दिन रिलीज़ हो रही है. कंगना और राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की प्रोड्यूसर एकता ने ट्विटर पर अनाउंस किया कि उनकी फिल्म 21 जून के बदले 26 जुलाई को रिलीज़ होगी. साथ ही उन्होंने ऋतिक की फिल्म का नाम न लेते हुए ये भी बताया कि इसमें पर्सनल कुछ नहीं है. सब बिज़नेस के लिए हो रहा है. इसके जवाब में ऋतिक की फिल्म ‘सुपर 30’ के प्रोड्यूसर्स ने सिर्फ एक ट्वीट किया और कहा कि उनकी फिल्म निर्धारित तारीख यानी 26 जुलाई को ही रिलीज़ होगी.

एकता कपूर ने स्टेटमेंट में इसे फिल्म के बेहतर बिज़नेस के लिए उठाया गया कदम बताया था. आगे उन्होंने लिखा उनकी टीम हरसंभव कोशिश करेगी कि बिना वजह किसी विवाद में उलझने की जरूरत नहीं पड़े. जैसे ही एकता ने ये ट्वीट किया लोग कमेंट कर बताने लगे कि ऐसा कंगना के कहने पर किया गया है. इस बार एकता ने कड़े शब्दों में कहा कि लोगों को किसी के ऊपर पर्सनल कमेंट नहीं करना चाहिए. क्योंकि ये उनका फैसला है उनके एक्टर्स का नहीं. इसके बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने एक के बाद कई ट्वीट्स कर ऋतिक रौशन पर निशाना साधा. इस दौरान उनकी भाषा देखने लायक थी. रंगोली के वो ट्वीट्स आप नीचे देख सकते हैं:

7405-tweets-by-rangoli-chandel

इसमें रंगोली ऋतिक को बिना वजह खरी-खोटी सुनाती नज़र आ रही हैं. और कंगना पर लग रहे इन सब आरोपों का ठीकरा उनके ही सिर पर फोड़ रही हैं. इन ट्वीट्स में रंगोली ने भाषा का बिलकुल ख्याल नहीं रखा. वो सामने वाले यानी ऋतिक रौशन को अपने ट्वीट्स में टैग कर ‘जादू’, ‘बेटा’ समेत और भी कई ऑफेंसिव शब्दों का इस्तेमाल उनके लिए कर रही हैं. और ये बाहर से देखने में बहुत ओछा लग रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं रंगोली के कमेंट सेक्शन में एक ई-मेल का स्क्रीनशॉट चल रहा है. इस पर कई सारी बातें लिखीं हैं. लेकिन संक्षेप में ये कुल मिलाकर प्लानिंग इस चीज़ की है कि ये सारा विवाद कंगना के मत्थे मढ़ दिया जाए. और बताया जा रहा है कि ये ऋतिक की ओर से करवाया जा रहा है. हालांकि इस बात का कोई सबूत नहीं कि ऐसा ऋतिक की ओर से हो रहा है. इसलिए इसके फर्जी होने की संभावनाएं ज़्यादा हैं. वो लिस्ट आप नीचे देख सकते हैं:

D6CekkyXkAESKZu (1)

एकता कपूर ने कहा था कि वो किसी भी तरह एक दूसरे पर कीचड़ नहीं उछलने देंगी. लेकिन उनका बिज़नेस वाला पर्पस बिना विवाद के तो सॉल्व हो ही नहीं सकता है. कंगना रनौत और ऋतिक रौशन का कुछ पर्सनल मसला है. इस पर बात कर कंगना लगातार सुर्खियां में रहती हैं. अब तो फिल्म एक ही दिन रिलीज़ हो रही है. इससे जनता के दिमाग की शांति जाती रहेगी. क्योंकि जब तक फिल्म रिलीज़ नहीं हो जाती यानी अगले तीन महीने तक कंगना अपने इस चैप्टर को फिर से रिवाइज़ करेंगी. और ऋतिक को घेरने की कोशिश करेंगी. रोज़ नई हेडलाइन्स बनेंगी. दोनों फिल्मों का प्रचार होगा और जनता दोनों देखेगी. और कंगना के इस फिल्म का प्रमोशनल कैंपेन की शुरुआत रंगोली के ट्वीट्स के साथ हो भी चुकी है.

रंगोली ने आखिर में एक ट्वीट किया. इसमें उन्होंने लिखा कि अगर कंगना को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएगा, उसे ट्रोल और बुली नहीं किया जाएगा, तो वो ‘सुपर 30’ और उसके मेकर्स के खिलाफ कुछ नहीं बोलेगी. हालांकि ऐसा अभी तक देखा नहीं गया है कि कंगना को कोई व्यक्ति या कंपनी विशेष ट्रोल या बुली करने की कोशिश की है. बाकी ट्विटर के रेगुलर ट्रोल्स को कौन ही रोक पाया है.

रंगोली और कंगना के पास फिलहाल ऋतिक को पिछले पांव पर रखने की वजह है. क्योंकि ऋतिक अपनी फिल्म को खुद ही अभी बहुत चर्चा में नहीं रखना चाहते हैं. जैसे ही इस फिल्म की बात छिड़ेगी उसके डायरेक्टर तक जाएगी. मीटू, सेक्शुअल हैरसमेंट से लेकर फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन तक पर सवाल पूछे जाएंगे. इससे मार्केट में नेगेटिव पब्लिसिटी होगी. फिलहाल तो मसला ये है कि ग्रज कंगना-ऋतिक का, फिल्म भी इनकी, पैसा भी इनका लेकिन अगले तीन महीने तक दिमाग हमारा खराब होने वाला है.

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Kangana Ranaut’s sister Rangoli Chandel attacked Hrithik Roshan for framing Kangana in Super 30 and Mental Hai Kya clash

टॉप खबर

ड्यूटी पर लौटे विंग कमांडर अभिनंदन के साथियों का जोश देख आप भी खुश हो जाएंगे

अभिनंदन ने एक मैसेज भी दिया है.

सनी देओल ने 'ढाई किलो का हाथ' वाला डायलॉग मारा, कर्नल राठौड़ ने 'निशाना' कांग्रेस की ओर मोड़ दिया

राजस्थान के रोड शो में सनी को देखने के लिए 'बेताब' लोगों ने 'गदर' मचा रक्खा था, लेकिन सनी पाजी 'बॉर्डर' क्रॉस करके यूपी चले गए.

राहुल गांधी के पूर्व बिजनेस पार्टनर को कांग्रेस के वक्त मिला था डिफेंस ऑफसेट कॉन्ट्रेक्ट!

रफाल पर मोदी सरकार को घेर रहे थे, खुद वैसे ही आरोपों में घिर गए हैं.

499 नंबर पाकर हंसिका और करिश्मा ने CBSE टॉप किया

मेरिट लिस्ट में पहली पांच टॉपर लड़कियां हैं!

मसूद अज़हर के अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित होने से भारत को क्या फर्क पड़ेगा?

हर बार चीन रोक लगा देता था, इस बार चीन ने भी समर्थन कर दिया.

भारतीय आर्मी ने जिस 'हिम मानव' के पैर की तस्वीरें जारी की थी, उसके अब और कई फोटो आए हैं

नई तस्वीरों में हिम मानव के पैरों के निशान की लंबाई नापी जा रही है.

दिल्ली में कॉन्स्टेबल ने ट्रेन के नीचे कुचलने से महिलाओं-बच्चों को बचाया, लेकिन खुद नहीं बच पाया

ट्रैक पर एक नहीं बल्कि दोनों तरफ से ट्रेन आ रही थी.

चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के जवाब में ये 9 बातें बोलीं

एक महिला के गंभीर आरोपों को लेकर हुई सुनवाई में तीन जजों की बेंच ने एक बहुत बड़ा दावा किया.

BJP प्रवक्ता पर जूता फेंकने वाला क्यों नाराज था, 2 दिन पहले की 4 FB पोस्ट से पता चला

खुद आयकर के चंगुल में फंसा है जूता फेंकने वाला शक्ति भार्गव.

BJP प्रवक्ता पर जूते से हमला करने वाला कानपुर का बहुत नामी आदमी है

450 करोड़ की प्रॉपटी 11.5 करोड़ में खरीद चुका है!