The Lallantop
Advertisement

मयंक ने बताया, CSK को हराने वाले खिलाड़ियों को कहां से लाया पंजाब!

लगातार तीसरी हार पर जड्डू ने क्या कहा?

Advertisement
Img The Lallantop
मंयक अगरवाल इस टैलेंट से बहुत इंप्रेस्ड है!
3 अप्रैल 2022 (Updated: 3 अप्रैल 2022, 20:24 IST)
Updated: 3 अप्रैल 2022 20:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

IPL के 11वें मैच में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 54 रन से हराकर सीज़न की दूसरी जीत दर्ज कर ली है. पंजाब की इस जीत से चर्चा CSK की हार की है. क्योंकि चेन्नई ने इस सीज़न लगातार तीसरी हार देख ली है. इस मैच में चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया.

पहले ओवर की दूसरी गेंद पर मुकेश चौधरी ने मयंक अग्रवाल को आउट कर दिया. इसके बाद पंजाब की तरफ़ से मैदान पर उतरे भानुका राजपक्षे भी ज़्यादा देर नहीं टिक सके और दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर रन-आउट हो गए. दो बड़े बल्लेबाज़ों के जाने के बाद पंजाब के लिए शिखर धवन और लियम लिविंगस्टन ने पारी संभाली और पॉवरप्ले में 72 रन स्कोर कर IPL 2022 में पॉवरप्ले में सबसे ज़्यादा स्कोर करने वाली सूचि में पंजाब टीम का नाम दर्ज करवा दिया. IPL 2022 में पॉवर-प्ले में सबसे ज़्यादा स्कोर (73/1) चेन्नई ने लखनऊ के ख़िलाफ़ किया था और अब दूसरे स्थान पर पंजाब की यह पारी (72/2) आ गई है.

लियाम लिविंगस्टोन ने पंजाब के लिए 32 गेंदों में 60 रन बनाए. जिसकी मदद से पंजाब का स्कोर 180/8  तक गया. इस स्कोर के जवाब में चेन्नई 181 के लक्ष्य को पूरा नहीं कर सकी और मात्र 126 रन बनाकर ऑल-आउट हो गई. CSK के लिए सिर्फ शिवम दुबे ने 30 गेंदों में 57 रन बनाए. उनके अलावा धोनी ने 28 गेंदों में 23 रन बनाए. उनके अलावा कप्तान रविंद्र जडेजा शून्य पर ही चले गए. पंजाब के लिए उनके हर गेंदबाज़ ने विकेट चटकाए.

इस जीत के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा,

'जिस तरह से हमारे गेंदबाज़ों ने गेंद डाली, मैं बहुत ख़ुश हूं. दो साल पहले वैभव अरोड़ा हमारे साथ थे. हमने उसमें टैलेंट देखा था लेकिन तब कोलकाता नाइट राइडर्स ने वैभव को चुन लिया था. हम उन्हें अपनी टीम में चाहते थे क्योंकि उनके पास अलग ही टैलेंट है.

वैभव के अलावा जितेश को कोच अनिल कुंबले ने मुंबई इंडियन्स के साथ देखा था. जितेश एक अच्छे विकेटकीपर भी हैं और उनका स्वभाव बहुत अच्छा है. हमे आगे भी सकारात्मक रूप से अपने खेल को जारी रखना होगा.'

मयंक अग्रवाल के बयान के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स की लगातार तीसरी हार के बाद नए कप्तान रविंद्र जडेजा ने कहा, 

'मुझे लगता है हमने पावरप्ले में कई विकेट खोए. ऋतुराज गायकवाड़ को हमें इस समय हौंसला देना चाहिए. हम सब जानते हैं कि वह एक अच्छा खिलाड़ी है. मुझे यक़ीन है वह आगे अच्छा खेलेगा. शिवम दुबे अच्छा खेल रहा है और हमें आगे के मुक़ाबलों के लिए बेहतर तरह से तैयारी करनी ही होगी. मज़बूती से वापसी करना ही अब एक विकल्प है.'

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ये मुकाबला हार गई है. लेकिन अब एक लंबे ब्रेक के बाद चेन्नई सुपर किंग्स का अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद से नौ अप्रैल को है. वहीं दूसरी तरफ पंजाब किंग्स का मुक़ाबला गुजरात टाइटन्स के साथ 8 अप्रैल को होगा.

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement