Submit your post

Follow Us

ईद सलमान भाई की होती है, अक्षय की फिल्म भी उसी दिन रिलीज़ होनी थी, और फिर...

304
शेयर्स

सलमान खान फिलहाल अपनी फिल्म ‘भारत’ की सफलता एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म थिएटर्स में धकापेल कमाई कर रही है. अब इस फिल्म का काम खत्म हो चुका है और सब लोग आगे बढ़ चुके हैं. अगले प्रोजेक्ट्स की ओर. सलमान खान के कई प्रोजेक्ट्स लाइन में लगे हुए हैं. ‘दबंग 3’ से लेकर ‘किक 2’ और ‘शेर खान’ की बात चल रही है. लेकिन जनता एक्साइटेड है सलमान और संजय लीला भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ के बारे में. इसकी अनाउंसमेंट के साथ ही बताया गया था कि ये फिल्म ईद 2020 पर रिलीज़ होगी. लेकिन एक समस्या थी.

दिक्कत यहां आ रही थी कि उसी तारीख पर अक्षय कुमार की रोहित शेट्टी डायरेक्टेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज़ होने वाली थी. एक ही दिन दो बड़ी फिल्में रिलीज़ करने में बहुत रिस्क है. पहली चीज़ ये है कि दोनों ही फिल्मों का स्क्रीन काउंट कम हो जाएगा. जैसे सलमान खान की ‘भारत’ इंडिया में 4700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है. लेकिन जब एक ही तारीख पर दो फिल्में रिलीज़ होंगी, तो ये स्क्रीन्स की संख्या भी बंट जाएगी. इसे देखने वाले भी बंट जाएंगे. सौदा नुकसान वाला साबित होगा. इसलिए अक्षय और सलमान दोनों ही इस बात की हरसंभव कोशिश कर रहे थे कि उनकी फिल्में टिकट खिड़की पर टकराए नहीं.

अक्षय कुमार फिलहाल रोहित शेट्टी के साथ 'सूर्यवंशी' के एक्शन सीन्स की शूटिंग के लिए थाईलैंड में हैं.
अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ के एक्शन सीन्स की शूटिंग थाईलैंड में हो रही है. वहीं पर एक चेज़ सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार. 

अब लेटेस्ट खबर ये है कि सलमान खान ने खुद ही ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ डेट अनाउंस कर दी है. और ये डेट उनकी फिल्म से अलग है. सलमान ने 12 जून को रोहित शेट्टी के साथ अपनी एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा-

”मैं हमेशा से रोहित शेट्टी को अपना छोटा भाई मानता था, आज उन्होंने ये बात साबित कर दी. सूर्यवंशी 27 मार्च, 2020 को रिलीज़ होगी.”

पिछले कई दिनों से मार्केट में ऐसी खबरें चल रही हैं कि सलमान जल्द ही रोहित शेट्टी के साथ फिल्म कर सकते हैं. फिर अफवाह ये उड़ी कि साजिद नाडियाडवाला के डायरेक्शन में बनी ‘किक’ का सीक्वल रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे. लेकिन साजिद ने इस मामले पर खुद ही सफाई दी कि ‘किक 2’ को वो खुद ही डायरेक्ट करेंगे. एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद रोहित शेट्टी प्रोड्यूसर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. उन्हें हिट मशीन और पता नहीं क्या-क्या बताया जा रहा है. और उन्हें ये सब बुलाने के पीछे की वजह ये है कि वो इंडिया के एकमात्र डायरेक्टर हैं जिनकी लगातार 8 फिल्में 100 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई कर चुकी हैं. जिस तरह की केमिस्ट्री सलमान और रोहित के बीच नज़र आ रही है, उससे ये साफ है जल्द ही ये दोनों साथ में कुछ करने वाले हैं.


वीडियो देखें: मूवी रिव्यू- भारत

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Inshallah-Sooryavanshi Eid clash averted Rohit Shetty changed the release date of his Akshay Kumar starrer for Salman Khan

टॉप खबर

चमकी बुखार से पीड़ित परिवार से मिलने गए सांसद-विधायक को लोगों ने बंधक बना लिया

उधर सुप्रीम कोर्ट ने राज्य और केंद्र सरकार को नोटिस भेज दिया है.

जिन SP अजय पाल शर्मा को हीरो बताया जा रहा, उन्होंने "रेपिस्ट" पर गोली चलाई ही नहीं

न वो मौके पर थे, न रेप की वजह से गोली चली और न ही "रेपिस्ट" की मौत हुई.

पंजाब में गुरु ग्रंथ की बेअदबी के आरोपी और डेरा सच्चा सौदा के अनुयायी मोहिंदर की जेल में हत्या

जानिए क्या है पूरा मामला जिसके चलते पूरे पंजाब में अफवाहों और कानाफूसियों का माहौल है और सीएम ने भी लोगों से शांति बनाए रखने की रिक्वेस्ट की है.

मज़दूर के बेटे ने तीरंदाज़ी में भारत को सिल्वर मेडल दिला डाला

गरीब बस्ती में पले बढ़े इस लड़के ने भारत का नाम रोशन कर दिया.

क्या सन्नी देओल से छिन जाएगी उनकी सांसदी?

वजह चुनाव आयोग का एक नियम है.

CM नीतीश कुमार अस्पताल में थे, बच्चे की मौत हो गई

चमकी कहें या इंसेफेलाइटिस, अब तक 129 बच्चों की मौत हो चुकी है.

मनमोहन सिंह को राज्य सभा में भेजने के लिए कांग्रेस ये तिगड़म भिड़ा रही है

अपना एक मात्र चुनाव हारने वाले मनमोहन सिंह पिछले 28 साल में पहली बार संसद के सदस्य नहीं होंगे.

राजीव गांधी के हत्यारे ने संजय दत्त की मुश्किलें बढ़ा दी हैं

जेल में बंद पेरारिवलन ने संजय दत्त से जुड़ी बहुत सी जानकारी इकट्ठी की है.

कठुआ केस के छह दोषियों को क्या सज़ा मिली?

अदालत ने सात में से छह आरोपियों को दोषी माना था. मास्टरमाइंड सांजी राम का बेटा विशाल बरी हो गया.

कठुआ केस में फैसला आ गया है, एक बरी, छह दोषी करार

दोषियों में तीन पुलिसवाले भी शामिल हैं.