Submit your post

Follow Us

लगातार गैंग रेप से परेशान महिला ने खुद को आग लगाई, कहा- अब मैं जल चुकी हूं, कोई रेप नहीं करेगा

33.33 K
शेयर्स

जिन्होंने मेरे साथ दुष्कर्म किया था, उन्होंने मुझे धमकी दी थी. तो उनके खिलाफ मैंने शिकायत भी की थी. लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया और पैसे देकर वो छूट गए. इसीलिए ये कदम उठाया मैंने.

80 फीसदी जले हुए शरीर और पूरे शरीर में पट्टी बंधी एक महिला, अपना दर्द पत्रकारों से बताती हैं. फिर बीच में कुछ लोगों के नाम लेती हैं और कहती हैं.

जिन लोगों ने मेरे साथ गैंग रेप किया उन्होंने मुझे धमकी दी, कि जो बिगाड़ना है बिगाड़ लो.

महिला की बातों से ऐसा लग रहा है कि अपराधियों को किसी बात का डर नहीं था. और उसके साथ ज्यादती की हद हुई है. लेकिन रुकिए कहानी इतनी ही नहीं है. महिला 80 फीसदी जली हुई है. लेकिन इस महिला के चेहरे पर सिकन नहीं है. महिला का कहना है कि उसे इस बात का सुकून है कि कई अब उसका रेप नहीं करेगा. महिला ने कहा:

काश मैं मर जाती. कोई भी इस तरह के टॉर्चर से गुजरना नहीं चाहता है. पर, कम से कम अब कोई मेरा रेप नहीं करेगा क्योंकि मेरा शरीर पूरी तरह जल चुका है.

हापुड़ की एक महिला का बयान सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है. लोग महिला को इंसाफ दिलाने के लिए एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं. ये महिला दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है. जिसके शरीर का 80 फीसदी हिस्सा जल चुका है. क्योंकि महिला ने खुद अपने आपको जलाकर मारने की कोशिश की.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने 28 अप्रैल को खुद को मारने की कोशिश की. इस महिला का वीडियो इतना विभत्स है कि हम आपको नहीं दिखा सकते.

महिला मूलत: हापुड़ से है. इसके साथ पिछले 5 सालों में अलग-अलग लोगों ने अलग-अलग जगहों पर गैंगरेप किया. महिला ने कई बार शिकायत करने की भी कोशिश की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. बलात्कार के बाद महिला का बच्चा हुआ उसकी भी ज़िम्मेदारी उठाई. लेकिन यातनाएं झेलत-झेलते एक दिन वो टूट गई और खुद को आग लगा ली. आग लगाने के बाद कहा:

ना शरीर बचेगा और न इसका बलात्कार होगा.

महिला के मुताबिक साल 2014 से अब तक, कम से कम 14 लोगों ने उसके साथ रेप किया. कई बार गैंगरेप भी हुआ. इतनी बार कि उसे ठीक से याद भी नहीं है. महिला की शादी 2009 में हुई थी, जब वो सिर्फ 14 साल की थी. लेकिन पति से कुछ नहीं बनी और तलाक हो गया. फिर वापिस अपने मायके लौटी तो पिता ने साल 2014 में 10 हजार रुपये में बेच दिया.

महिला के साथ ज्यादती की कहानी यहीं खत्म नहीं हुई. पिता ने जहां बेचा उसके सिर पर पहले ही बहुत कर्जा था. कर्जा उतारने के लिए उसके दूसरे पति ने महिला को कई जगहों पर काम करने के लिए भेजा. जब इससे भी उसका कर्जा नहीं उतरा तो उसने दूसरे लोगों से उसका रेप करवाया. महिला के मुताबिक साल 2014 से लेकर अब तक उसके साथ कई बार रेप हुआ और गैंग रेप हुआ.

महिला के पहले पति से एक बच्चा है, पिता ने जिसके पास बेचा उससे एक बच्चा है, फिर तीसरा बच्चा उसके साथ रेप करने वाले किसी आदमी का है. तीनों बच्चों को वो पाल रही थी. इसी बीच उसमें अपने शरीर को जला लिया. महिला का इलाज दिल्ली के अस्पताल में चल रहा है. जिसकी वजह से दिल्ली महिला आयोग का ध्यान भी महिला की तरफ गया. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानथ को एक चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की.

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने मामले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी.
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने मामले में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चिट्ठी लिखी.

मामला मीडिया में उछला फिर रविवार यानी 12 मई को FIR दर्ज की गई. 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ. हापुड़ के एसपी यशवीर सिंह ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी हो जाएगी.

एसपी के मुताबिक रेप की सारी घटनाएं पिछले 5 सालों में घटी है. पुलिस सभी आरोपों की जांच करेगी. गांव वालों से बात करेगी. फिलहाल FIR में दर्ज नामों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.


लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

US ने जारी किया विडियो, देखिए कैसे लादेन स्टाइल में किया गया बगदादी वाला ऑपरेशन

अमेरिका ने इस ऑपरेशन से जुड़े तीन विडियो जारी किए हैं.

लल्लनटॉप कहानी लिखिए और एक लाख रुपये का इनाम जीतिए

लल्लनटॉप कहानी कंपटीशन लौट आया है. आपका लल्लनटॉप अड्डे पर पहुंचने का वक्त आ गया है.

अमेठी: पुलिस हिरासत में आरोपी की मौत, 15 पुलिसवालों के खिलाफ केस दर्ज

मौत कैसे हुई? मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए हैं.

PMC खाताधारकों ने बीजेपी नेता को घेरा, तो पुलिस ने उन्हें बचाकर निकाला

RBI के साथ मीटिंग करने पहुंचे थे.

इस विदेशी सांसद को कश्मीर आने का न्योता दिया फिर कैंसल कर दिया, वजह हैरान करने वाली है

सांसद ने ऐसी शर्त रख दी थी कि विदेशी डेलिगेशन का हिस्सा नहीं बन पाए.

आज ही के दिन यूरोपियन यूनियन के सांसद कश्मीर क्यों पहुंचे? महबूबा मुफ्ती की बेटी ने बताया

आर्टिकल 370 में बदलाव के बाद कश्मीर के हालात का जायजा लेने पहुंचा है 27 सांसदों का दल

BJP नेता से स्कूल ड्रेस ना लेने पर स्कूल टीचर की नौकरी चली गयी!

और बच्चे टीचर को वापिस बुलाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं.

पाकिस्तान ने सीज़फायर तोड़ा, भारत ने जवाब में मार गिराए पांच पाकिस्तानी सैनिक और कई आतंकवादी

पाकिस्तान ने भी मान लिया कि भारत ने हमला किया है.

अयोध्या : मुस्लिम पक्ष ने कहा, 'केवल हमसे ही सारे सवाल क्यों पूछे जा रहे?'

इस पर हिन्दू पक्ष ने कोर्ट में क्या कह दिया?

राफेल बनाने वालों ने राजनाथ सिंह से ऐसी बात कह दी कि निर्मला सीतारमण का दिल बैठ जाए

टैक्स को लेकर क्या कह दिया?