Submit your post

Follow Us

ममता बनर्जी का मीम बनाकर जेल जाने वाली प्रियंका शर्मा ने बाहर आकर क्या कहा?

1.11 K
शेयर्स

आखिरकार बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा को जेल से रिहा कर दिया गया है. सुप्रीम कोर्ट की कड़ी चेतावनी के बाद उन्हें रिहा किया गया. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मॉर्फ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था. सुप्रीम कोर्ट ने 15 मई को कहा कि अगर आधे घंटे में प्रियंका को रिहा नहीं किया गया तो कोर्ट की अवमानना का मामला शुरू करेंगे. प्रियंका को सुबह 9:40 मिनट पर जेल से रिहा कर दिया गया. हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने 14 मई को ही उन्हें जमानत दे दी थी. जेल से रिहा होने के बाद टाइम्स नाऊ से बातचीत में प्रियंका शर्मा ने कहा,

मैं माफी नहीं मांगूंगी. मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है, जिसके लिए माफी मांगनी पड़े. अगर ऐसा लगता है कि मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है तो फिर ममता बनर्जी को भी माफी मांगनी चाहिए. प्रधानमंत्री के बारे में गलत बोलकर उन्होंने हम जैसे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. उन्हें भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए. कानून सबके लिए एक होना चाहिए. जेल से रिहा करते समय मुझसे जबरदस्ती माफी लिखवाई गई. मुझसे लिखवाया गया कि मैं माफी मांगती हूं. दोबारा ऐसा पोस्ट शेयर नहीं करूंगी. लेकिन मैं माफी क्यों मांगू.जब मुझे 18 घंटे पहले बेल मिल चुकी थी तो मुझे क्यों नहीं रिहा किया गया. एक पर्सनल बॉन्ड मुझे अलग से साइन करवाया गया. अगर मैं नहीं लिखती तो वे मुझे नहीं छोड़ते.’

सुप्रीम कोर्ट ने 14 मई को ही प्रियंका को जमानत दे दी थी, लेकिन उन्हें रिहा नहीं किया गया. इसके बाद प्रियंका शर्मा के वकील एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट पहुंचे. कोर्ट को बताया कि जेल प्रशासन ने प्रियंका को अब तक रिहा नहीं किया है. इसकी वजह से उन्हें 24 घंटे और जेल में बिताने पड़े.

पश्चिम बंगाल सरकार के वकील ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि प्रियंका को सुबह 9:40 मिनट पर जेल से रिहा कर दिया गया. प्रियंका शर्मा की रिहाई का आदेश मंगलवार शाम 5 बजे मिला. जेल के मैनुअल के मुताबिक कोर्ट के आदेश की पुष्टि की जरूरत होती है. इसकी वजह से देरी हुई और प्रियंका की रिहाई नहीं हो पाई. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि क्या जेल मैनुअल सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बड़ा होता है.

क्या था मामला
6 मई को Met Gala में प्रियंका चोपड़ा जिस लुक में दिखी थीं, सोशल मीडिया वह खूब वायरल हुआ. पश्चिम बंगाल में प्रियंका शर्मा नाम की बीजेपी कार्यकर्ता ने प्रियंका चोपड़ा की उस फोटो को मॉर्फ करके ममता बनर्जी की फोटो लगा दी और सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. टीएमसी ने इसकी शिकायत की. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. प्रियंका शर्मा को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. निचली अदालत से जमानत नहीं मिलने के बाद प्रियंका शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया. 14 मई को इसकी सुनवाई हुई और कोर्ट ने उन्हें तुरंत रिहा करने का आदेश दिया था.


क्या है वो घोटाला जिसमें 4 लाख करोड़ की धांधली का आरोप मोदी सरकार पर लग रहा है

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

टॉप खबर

विधानसभा में पॉर्न देखते पकड़ाए थे, BJP ने उपमुख्यमंत्री बना दिया

और BJP ने देश में पॉर्न पर प्रतिबंध लगाया हुआ है.

आईफोन होने से इतनी बड़ी दिक्कत आएगी, ब्रिटेन में रहने वालों ने नहीं सोचा होगा

मामला ब्रेग्जिट से जुड़ा है. लोग फॉर्म नहीं भर पा रहे.

पूर्व CBI जज ने कहा, ज़मानत के लिए भाजपा नेता ने की थी 40 करोड़ की पेशकश

और अब भाजपा के "कुबेर" गहरा फंस चुके हैं.

आशीर्वाद मांगने पहुंचे खट्टर, आदमी ने खुद को आग लगा ली

दो बार मुख्यमंत्री से मिला, फिर भी नहीं लगी नौकरी.

नेटफ्लिक्स पर आने वाली शाहरुख़ की 'बार्ड ऑफ़ ब्लड' में कश्मीर क्यूं खचेर रहा है पाकिस्तान?

पाकिस्तानी आर्मी के प्रवक्ता के बयान पर सोशल मीडिया कहने लगा 'पीछे तो देखो'.

केरल बाढ़ के हीरो आईएएस कन्नन गोपीनाथन ने कश्मीर मसले पर नौकरी छोड़ते हुए ये बातें कही हैं

नौकरी छोड़ दी. अब न कोई सेविंग्स है, न ही रहने को अपना ख़ुद का घर.

धरती पर क्राइम तो रोज़ होते हैं, लेकिन पहली बार अंतरिक्ष में हुए क्राइम की खबर आई है

अंतरिक्ष में रहते क्राइम करने की बात चौंकाती है.

अरुण जेटली नहीं रहे, यूएई से पीएम मोदी ने कुछ यूं किया याद

गौतम गंभीर ने जेटली को पिता तुल्य बताया.

रफाल के अलावा फ्रांस से और क्या-क्या लाने वाले हैं पीएम मोदी?

इस बड़े मुद्दे पर भारत की तगड़ी मदद करने वाला है फ्रांस.

चंद्रमा पर पहुंचने वाला है चंद्रयान-2, कैसे करेगा काम?

चंद्रयान के एक-एक दिन का हिसाब दे दिया है