Submit your post

रोजाना लल्लनटॉप न्यूज चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं !

Follow Us

बिग बॉस ने श्रीसंत को अपने घर से निकालकर छुपा दिया है

5
शेयर्स

बिग बॉस 12. दिन 24. दिनभर के हाइलाइट्स.

# पिछले दो दिनों से चल रहा कैप्टेंसी टास्क अब जाकर खत्म हुआ है.
# दीपक के साथ फिर से हुआ धोखा.
# श्रीसंत ने किया धोखा या उनके साथ हुआ धोखा.
# हफ्ते के बीच में ही घर से बेघर हुआ एक सदस्य.

ये टास्क काहे नहीं खत्म होता है बे

इस हफ्ते का कप्तानी टास्क देखकर टीवी के सामने बैठी जनता और बिग बॉस के घरवालों के मुंह से फिल्म ‘मसान’ का यही डायलॉग निकल रहा होगा. देखिए हुआ ये है कि इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क हुआ ही नहीं. क्योंकि करणवीर, नेहा और श्रीसंत को बिग बॉस ने अपनी महानता दिखाने के चलते सीधा नॉमिनेट कर दिया था. इसलिए कप्तानी के टास्क में आधा हफ्ता निकाल दिया गया है. दो-ढाई दिन चलने के बाद अब ये टास्क खत्म हो गया है. इससे निकलकर ये आया है कि कप्तानी की दावेदारी के लिए घर के कौन से दो सदस्य आपस में भिड़ेंगे. ये दो नाम (पढ़ें तीन) हैं- सबा-सोमी की जोड़ी और सृष्टि .

सृष्टि के साथ समस्या ये है कि उनकी उनकी सिंगल्स की टीम उन्हें सपोर्ट नहीं करती.
सृष्टि के साथ समस्या ये है कि उनकी उनकी सिंगल्स की टीम उन्हें सपोर्ट नहीं करती. खैर, अब तो कप्तानी की बात है देखिए क्या होता है. 

दीपक ठाकुर यूं तो खुद संगीतकार हैं लेकिन उनका बैंड तो घरवाले ही बजा रहे हैं

दीपक के साथ समस्या है. इनफैक्ट कई समस्याएं हैं. लेकिन वो गेम खेलने आए हैं इसलिए खुलकर गेम खेल रहे हैं. उन्होंने जो दूसरों के साथ किया है, सामने वाला जब उनके साथ वही करता है, तो उन्हें बुरा लग जाता है. सौरभ और दीपक का झगड़ा चल रहा है. पिछले हफ्ते हुए रिंग वाले टास्क को लेकर. उसके बाद शिवाशीष ने उन्हें लात मार दिया, जिसमें उनका होठ चोटिल हो गया. इसके बाद अब उनके श्री भइया ने भी उनके साथ धोखा कर दिया है. कैप्टेंसी टास्क के आखरी राउंड में जेल में सृष्टि और उर्वशी बची थीं. श्री ने पहले से डील किया हुआ था कि इस टास्क में वो सृष्टि को जिताएंगे. लेकिन आखिरी मोमेंट में उन्होंने दीपक को भरोसा दिलाया कि इस बार वो किसी को रोकेंगे नहीं, जो तेज भागेगा वो जीतेगा. लेकिन नहीं उन्होंने सृष्टि को भगाने के लिए उर्वशी को रोक लिया. इससे दीपक बहुत हर्ट हो गए और श्री को भी ये चीज़ बुरी लगी. क्योंकि सबकुछ तय होने के बावजूद सृष्टि ने किसी पर भरोसा नहीं किया और उर्वशी को धक्का मारकर भाग गईं, जबकि उर्वशी अपने किए वादे के मुताबिक वहीं खड़ी रहीं.

श्रीसंत के रोकने पर चुपचाप खड़ीं उर्वशी वहीं उन्हें धक्का मारकर आगे भागतीं सृष्टि.
श्रीसंत के रोकने पर चुपचाप खड़ीं उर्वशी वहीं उन्हें धक्का मारकर आगे भागतीं सृष्टि.

धोखा धोखा धोखा धोखा दे गया रे

श्रीसंत सिंगल्स यानी सेलेब्रिटीज़ की टीम के हिस्सा हैं. लेकिन अब तक वो सही से खेल नहीं पाए हैं क्योंकि दीपिका और करणवीर अपने फायदे के लिए उनका जमकर इस्तेमाल कर रहे थे. पिछले दिनों टास्क में श्री ने जानबूझकर अपनी टीम को हरा दिया. इसके बाद उनकी टीम के साथी उनसे खासा नाराज़ दिखे थे. यही कारनामा श्रीसंत ने दोहरा दिया है. लेकिन ये सब प्लानिंग के मुताबिक हुआ. दीपिका और नेहा से बात करने के बाद श्री ने करणवीर को ही टास्क से बाहर कर दिया. ये तो धोखा करने वाली बात हुई. हालांकि करणवीर को पता था कि ये होने वाला है. लेकिन इसके बाद श्रीसंत के साथ हुआ भी बड़ा वाला धोखा हुआ.

अपने खास दोस्त करणवीर को पकड़ते श्रीसंत और दूसरी ओर चिढ़े हुए श्री.
अपने खास दोस्त करणवीर को पकड़ते श्रीसंत और दूसरी ओर चिढ़े हुए श्री. एक बात तो तय है कि श्रीसंत अब खुलकर खेल रहे हैं और टीवी पर दिख रहे हैं. 

ये गलियां ये चौबारा यहां आना ना दोबारा

हुआ ये कि बिग बॉस ने बुधवार को सीज़न के चौथे हफ्ते में ही सरप्राइज़ एविक्शन का ऐलान कर दिया. नॉमिनेटेड सदस्य थे- श्रीसंत, करणवीर और नेहा. इन्हें एक्टिविटी एरिया में ले जाकर घरवालों से पूछा गया कि किसे घर से बेघर कर दिया जाना चाहिए. इसमें अधिकतर घरवालों ने नेहा को बाहर करने के लिए वोट किया. बस दीपिका और सौरभ-शिवाशीष की जोड़ी ने ही श्रीसंत का नाम लिया. दीपिका सिर्फ अपने लिए खेल रही हैं, ये उनके टीम के साथियों को भी नहीं पता है. क्योंकि वो रो-धोकर खुद को बहुत मजबूर साबित कर देती हैं. लेकिन इस कांड से दीपिका का असली चेहरा तो श्रीसंत के सामने आ ही जाना चाहिए. श्रीसंत आदमी ठहरे भोले, उन्हें जो ठीक लग रहा है, वो कर रहे हैं. कभी गुस्सा, कभी लड़ाई, कभी दोस्ती. लेकिन नेहा को घर से निकालने के लिए बहुमत मिलने के बावजूद घर से वही बेघर हो गए. लेकिन उन्हें भी बिग बॉस ने अनूप जलोटा के साथ सीक्रेट रूम में रखा हुआ है. ये बात घरवालों को बिलकुल नहीं पता. इस सब के बाद बिग बॉस ने उन्हें साफ तौर पर बता दिया है कि वीकेंड पर होने वाले एविक्शन की प्रक्रिया में कोई बदलाव नहीं होगा और नेहा या करणवीर में से कोई एक सदस्य घर से बेघर होगा ही. जो घरवाले ये सोच रहे हैं कि वो गेम खेल रहे हैं, उन्हें ये बात अपने दिमाग में बिठा लेनी चाहिए कि यहां गेम सिर्फ एक ही आदमी खेल रहा है- ‘बिग बॉस’.

बिग बॉस के पूछने पर कि कौन सा सदस्य घर में रहना डिजर्व नहीं करता है, दीपिका ने श्रीसंत का नाम लिया और फिर रोकर कवर अप करने लगीं.
बिग बॉस के पूछने पर कि कौन सा सदस्य घर में रहना डिजर्व नहीं करता है, दीपिका ने श्रीसंत का नाम लिया और फिर रोकर कवर अप करने लगीं.

वीडियो देखें: क्या बिग बॉस ने भी श्रीसंत को क्रिकेट खेलने से बैन कर दिया है?

लल्लनटॉप न्यूज चिट्ठी पाने के लिए अपना ईमेल आईडी बताएं !

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Bigg Boss 12: Sreesanth got evicted from the house in mid week eviction and now he is watching everything from secret room

टॉप खबर

नाना पाटेकर ने दस साल पहले कहा था 'सफाई देते हुए घिन आ रही है'

उस प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सामने आया है.

किसानों की 15 मांगों में वो कौन सी मांगें हैं जो बिल्कुल नहीं मानी जानी चाहिए?

पर कुछ मांगें सरकार चाह कर भी नकार नहीं सकती.

तनुश्री दत्ता के मामले पर सबसे अजीब बात शक्ति कपूर ने बोली

तनुश्री दत्ता-नाना पाटेकर मामले में अब तक क्या क्या हुआ, सब जानिए.

गांधी जयंती के दिन भिगोकर पीटे गए किसान, दिल्ली में प्रदर्शन से रोका

और आज उस आदमी का भी जन्मदिन है, जिसने जय जवान-जय किसान का नारा दिया था.

बिग बॉस में जाने की बात पर तनुश्री दत्ता ने दिया ये जवाब

लोग कह रहे हैं कि वो बिग बॉस में दिखने के लिए, फिल्म इंडस्ट्री में लौटने के लिए कंट्रोवर्सी कर रही हैं.

क्या यूपी पुलिस ने इस बार एक आम आदमी को एनकाउंटर में मार दिया है?

पुलिस की गोली से मरने वाला एपल कंपनी में मैनेजर था.

सबरीमाला मंदिर में महिलाओं को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

कोर्ट ने हाई कोर्ट के फैसले को पलट दिया है.

सुप्रीम कोर्ट ने प्रमोशन में आरक्षण आसान कैसे बनाया, समझ लीजिए

अब हर मामले में पिछड़ापन साबित करने की बंदिश नहीं रहेगी. स्टेप बाय स्टेप समझिए कि कब क्या हुआ.

भारत बंद तो ठीक है, लेकिन इसमें हुई हिंसा और तोड़फोड़ की ज़िम्मेदारी कौन लेगा?

कांग्रेस की अगुवाई में 21 विपक्षी पार्टियों ने किया है भारत बंद.

सवर्णों के भारत बंद में भी हुई हिंसा, पथराव में घायल हो गए सांसद पप्पू यादव

बिहार, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश और राजस्थान में दिखा सबसे ज्यादा असर.