Submit your post

Follow Us

भाजपा विधायक की बेटी ने दलित से शादी की तो बाप ने मरवाने के लिए गुंडे भेज दिए!

357
शेयर्स

एक भाजपा के विधायक हैं. और उनकी एक बेटी है. बेटी ने प्यार किया और उसने शादी कर ली और अब अपनी जान बचाने की कोशिश कर रही है. वीडियो बना रही है. सोशल मीडिया पर साझा कर रही है. कह रही है कि उसके बाप और भाई ने उसके पीछे गुंडे लगा दिए हैं. जो उन्हें जान से मारना चाहते हैं.

मामला है यूपी के बरेली का. बरेली में बिथरी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र है. यहां के विधायक राजेश मिश्रा. राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने बीते दिनों अजितेश कुमार से शादी की. और बुधवार यानी 10 जुलाई को एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया. इस वीडियो में साक्षी ने बताया है कि बीते हफ्ते गुरुवार को उन्होंने और अजितेश कुमार को शादी कर ली.

साक्षी मिश्रा
साक्षी मिश्रा

इस वीडियो में साक्षी मिश्रा ने ये भी बताया है कि उनके पापा राजेश मिश्रा के भेजे गुंडे उनको जान से मारने पर उतारू हैं. राजेश मिश्रा का दूसरा नाम पप्पू भरतौल भी है. इस वीडियो में साक्षी ने मिश्रा ने कहा है कि उनके पापा विधायक पप्पू भरतौल और उनके भाई विक्की भरतौल ने उन दोनों को मारने के लिए गुंडे लगा रखे हैं.

वीडियो में साक्षी कह रही हैं,

“पापा और विक्की प्लीज़ हमें छोड़ दो और जीने दो. आप लोग भी अपनी राजनीति करो. मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं और आज़ाद रहना चाहती हूं.”

इस वीडियो में साक्षी ने अपने पापा पप्पू भरतौल और विक्की भरतौल का नाम लिया है. उन्होंने कहा है कि इनके भेजे हुए गुंडे राजीव राणा अपनी पूरी फ़ौज के साथ इन दोनों को जान से मारने के लिए खोज रहे हैं.

साक्षी और अजितेश का विवाह प्रमाणपत्र
साक्षी और अजितेश का विवाह प्रमाणपत्र

साक्षी ने बरेली के एसएसपी से गुहार लगाई है कि वे मदद करें. साथ ही उन्होंने बरेली के सांसद, और सभी विधायकों से गुजारिश की है कि अगर वे लोग उनके पापा राजेश मिश्रा की मदद कर रहे हैं तो ना करें. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अगर उन्हें, उनके पति या उनके पति के घरवालों को कुछ नुकसान होता है तो इसके ज़िम्मेदार पप्पू भरतौल और राजीव राणा होंगे.

साक्षी मिश्रा और अजितेश
साक्षी मिश्रा और अजितेश

इस मामले में साक्षी मिश्रा का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साक्षी मिश्रा के साथ-साथ उनके पति अजितेश कुमार भी हैं, जिन्हें साक्षी अभि कहकर बुला रही हैं.

इस वीडियो में साक्षी ने फिर से कहा है कि उन दोनों मारने की कोशिश हो रही है. साथ ही साथ अजितेश ने ये भी कहा है कि वे लोग जिस होटल में रुके थे, वहां राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल के भेजे हुए लोग पहुंच गए थे. अजितेश ने कहा है,

“हमें मारने की कोशिश हो रही है क्योंकि शायद ये उनके सम्मान का मामला है. शायद मैं दलित परिवार से आता हूं शायद इस वजह से.”

राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल
राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल

इस मामले में जब पहले पहल भाजपा विधायक राजेश मिश्रा से बात करने की कोशिश की गयी तो उन्होंने मना कर दिया. लेकिन आज उन्होंने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा,

“मेरी बेटी बालिग़ है और उसके पास अपना फैसला लेने का पूरा अधिकार है. हमारे परिवार के किसी सदस्य या हमारे किसी सहयोगी ने उन्हें धमकी नहीं दी है. मीडिया में जो खबरें चल रही हैं, गलत हैं. हम लोग इस समय पार्टी के सदस्यता अभियान में व्यस्त हैं. वो जहां खुश रहेगी, वहां मेरी भी ख़ुशी है.”

इस बारे में बरेली के एसएसपी मुनिराज ने भी मीडिया से बातचीत की है. उन्होंने कहा है,

“जो वीडियो पति-पत्नी ने सोशल मीडिया पर डाला है, हमने देखा है. अगर सुरक्षा मांगने के लिए वे हमें आवेदन लिखते है तो हम उन्हें ज़रूर सुरक्षा मुहैया कराएंगे.”

इधर लड़के के पिता हरीश कुमार ने कहा है कि उन्हें, यानी विधायक राजेश मिश्रा को, मामला तो यही लगता है कि कैसे एक सवर्ण परिवार का लड़का एक दलित समाज के घर चली गयी? बच्चों ने बताया कि उनके पीछे लोग लगे हुए हैं. उन्हें भी सारी स्थिति वीडियो के माध्यम से ही पता चली.

वे परिवार समेत बरेली छोड़कर नोएडा में आकर रह रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी जान का ख़तरा सता रहा है. उन्होंने पुलिस और राज्य सरकार से गुजारिश की है कि सभी लोगों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए.


लल्लनटॉप वीडियो : गोवा में कांग्रेस के 15 में से 10 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें
Bareilly BJP MLA daughter marries Dalit, now fears for her life from her father, releases video on social media against Rajesh Mishra

क्या चल रहा है?

धोनी के रिटायर होने पर सचिन तेंडुलकर ने क्या कहा है?

सेमीफाइनल मैच में धोनी ने 72 गेंदों में 50 रन बनाए थे.

अक्षय कुमार ने पिछले साल कितने पैसे कमाए जानकर आपकी आंखें बाहर आ जाएंगी

इत्ते कमाए हैं कि फोर्ब्स ने अपनी लिस्ट में जगह दे डाली. इस लिस्ट में अक्षय अकेले इंडियन हैं.

200 रुपए उधार लिए, बिना चुकाए अपने देश चला गया, सांसद बना, अब 30 साल बाद लौटकर चुकाया

जब 30 साल मुलाक़ात हुई तो नज़ारा भावुक करने वाला था.

केन विलियमसन ने ऐसी बात कही है कि फाइनल में पूरा भारत न्यूज़ीलैंड-न्यूज़ीलैंड चिल्लाएगा!

इंडिया में विलियमसन के चाहनेवालों की कमी नहीं है.

ऑस्ट्रेलिया के 14 पर 3 विकेट, फिर एक गेंद कैरी के ठुड्डी में लगी, भल-भल खून बहने लगा

AUS v ENG: वॉर्नर, स्मिथ सस्ते में निपटे. भारत की राह पर ऑस्ट्रेलिया.

अंपायर के इस एक्सप्रेशन को 20 सेकेंड गौर से देखिए, ये तब की है जब धोनी रन आउट हुए थे

अंपायर को तो किसी का भी पक्ष नहीं लेना होता, फिर ऐसा क्यों?

न्यूज़ीलैंड के कैप्टन ने फाइनल में पहुंचते ही पूछ डाला- क्या धोनी अपनी नागरिकता बदलेंगे?

वैसे आपको क्या लगता है? धोनी आखिर हैं भी इंटरनेशनल प्लेयर. ;-)

लड़का गर्लफ्रेंड से मिलने 9वीं मंजिल पर चढ़ा, खिड़की से प्रेमिका के पति को देख फिसलकर मर गया

पैर फिसलने का कारण मुंबई में लगातार हो रही बारिश बताई जा रही है.

77 रन बनाने वाले जडेजा ने 'आख़िरी सांस तक अपना बेस्ट दूंगा' के अलावा कई भावुक करने वाली बातें कहीं

न्यूज़ीलैंड ने सेमीफाइनल जीता और जडेजा ने दिल.

पाकिस्तान में #ThankYouMSD टॉप-ट्रेंडिंग, पड़ोसी मुल्क धोनी पर इत्ता बलिहारी क्यूं हुआ जा रहा है?

चलो! आज खेल से जुड़ी पहली अच्छी खबर सुनने को मिली...