Submit your post

Follow Us

भाजपा विधायक की बेटी ने दलित से शादी की तो बाप ने मरवाने के लिए गुंडे भेज दिए!

5
शेयर्स

एक भाजपा के विधायक हैं. और उनकी एक बेटी है. बेटी ने प्यार किया और उसने शादी कर ली और अब अपनी जान बचाने की कोशिश कर रही है. वीडियो बना रही है. सोशल मीडिया पर साझा कर रही है. कह रही है कि उसके बाप और भाई ने उसके पीछे गुंडे लगा दिए हैं. जो उन्हें जान से मारना चाहते हैं.

मामला है यूपी के बरेली का. बरेली में बिथरी चैनपुर विधानसभा क्षेत्र है. यहां के विधायक राजेश मिश्रा. राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा ने बीते दिनों अजितेश कुमार से शादी की. और बुधवार यानी 10 जुलाई को एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया. इस वीडियो में साक्षी ने बताया है कि बीते हफ्ते गुरुवार को उन्होंने और अजितेश कुमार को शादी कर ली.

साक्षी मिश्रा
साक्षी मिश्रा

इस वीडियो में साक्षी मिश्रा ने ये भी बताया है कि उनके पापा राजेश मिश्रा के भेजे गुंडे उनको जान से मारने पर उतारू हैं. राजेश मिश्रा का दूसरा नाम पप्पू भरतौल भी है. इस वीडियो में साक्षी ने मिश्रा ने कहा है कि उनके पापा विधायक पप्पू भरतौल और उनके भाई विक्की भरतौल ने उन दोनों को मारने के लिए गुंडे लगा रखे हैं.

वीडियो में साक्षी कह रही हैं,

“पापा और विक्की प्लीज़ हमें छोड़ दो और जीने दो. आप लोग भी अपनी राजनीति करो. मैं अपनी जिंदगी में खुश हूं और आज़ाद रहना चाहती हूं.”

इस वीडियो में साक्षी ने अपने पापा पप्पू भरतौल और विक्की भरतौल का नाम लिया है. उन्होंने कहा है कि इनके भेजे हुए गुंडे राजीव राणा अपनी पूरी फ़ौज के साथ इन दोनों को जान से मारने के लिए खोज रहे हैं.

साक्षी और अजितेश का विवाह प्रमाणपत्र
साक्षी और अजितेश का विवाह प्रमाणपत्र

साक्षी ने बरेली के एसएसपी से गुहार लगाई है कि वे मदद करें. साथ ही उन्होंने बरेली के सांसद, और सभी विधायकों से गुजारिश की है कि अगर वे लोग उनके पापा राजेश मिश्रा की मदद कर रहे हैं तो ना करें. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि अगर उन्हें, उनके पति या उनके पति के घरवालों को कुछ नुकसान होता है तो इसके ज़िम्मेदार पप्पू भरतौल और राजीव राणा होंगे.

साक्षी मिश्रा और अजितेश
साक्षी मिश्रा और अजितेश

इस मामले में साक्षी मिश्रा का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में साक्षी मिश्रा के साथ-साथ उनके पति अजितेश कुमार भी हैं, जिन्हें साक्षी अभि कहकर बुला रही हैं.

इस वीडियो में साक्षी ने फिर से कहा है कि उन दोनों मारने की कोशिश हो रही है. साथ ही साथ अजितेश ने ये भी कहा है कि वे लोग जिस होटल में रुके थे, वहां राजेश मिश्रा उर्फ़ पप्पू भरतौल के भेजे हुए लोग पहुंच गए थे. अजितेश ने कहा है,

“हमें मारने की कोशिश हो रही है क्योंकि शायद ये उनके सम्मान का मामला है. शायद मैं दलित परिवार से आता हूं शायद इस वजह से.”

राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल
राजेश मिश्र उर्फ़ पप्पू भरतौल

इस मामले में जब पहले पहल भाजपा विधायक राजेश मिश्रा से बात करने की कोशिश की गयी तो उन्होंने मना कर दिया. लेकिन आज उन्होंने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा,

“मेरी बेटी बालिग़ है और उसके पास अपना फैसला लेने का पूरा अधिकार है. हमारे परिवार के किसी सदस्य या हमारे किसी सहयोगी ने उन्हें धमकी नहीं दी है. मीडिया में जो खबरें चल रही हैं, गलत हैं. हम लोग इस समय पार्टी के सदस्यता अभियान में व्यस्त हैं. वो जहां खुश रहेगी, वहां मेरी भी ख़ुशी है.”

इस बारे में बरेली के एसएसपी मुनिराज ने भी मीडिया से बातचीत की है. उन्होंने कहा है,

“जो वीडियो पति-पत्नी ने सोशल मीडिया पर डाला है, हमने देखा है. अगर सुरक्षा मांगने के लिए वे हमें आवेदन लिखते है तो हम उन्हें ज़रूर सुरक्षा मुहैया कराएंगे.”

इधर लड़के के पिता हरीश कुमार ने कहा है कि उन्हें, यानी विधायक राजेश मिश्रा को, मामला तो यही लगता है कि कैसे एक सवर्ण परिवार का लड़का एक दलित समाज के घर चली गयी? बच्चों ने बताया कि उनके पीछे लोग लगे हुए हैं. उन्हें भी सारी स्थिति वीडियो के माध्यम से ही पता चली.

वे परिवार समेत बरेली छोड़कर नोएडा में आकर रह रहे हैं क्योंकि उन्हें अपनी जान का ख़तरा सता रहा है. उन्होंने पुलिस और राज्य सरकार से गुजारिश की है कि सभी लोगों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए.


लल्लनटॉप वीडियो : गोवा में कांग्रेस के 15 में से 10 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं

लगातार लल्लनटॉप खबरों की सप्लाई के लिए फेसबुक पर लाइक करें

क्या चल रहा है?

टीम इंडिया की सबसे बड़ी दिक्कत का इलाज कोच शास्त्री और कोहली ने निकाल लिया है!

ये मसला पहले सुलझा होता तो वर्ल्डकप सेमीफाइनल में वो न होता जो हुआ.

जम्मू-कश्मीर में स्पेशल पुलिस ऑफिसर्स के हथियार ज़ब्त किए जाने वाली खबर पर सरकार ने जवाब दिया है

ख़बर में कहा गया था कि हथियार चोरी करके आतंकी बन सकते हैं जम्मू-कश्मीर पुलिस के SPO.

स्मिथ घायल थे और जोफ्रा आर्चर मुस्कुरा रहे थे, शोएब अख्तर ने दिमाग ठिकाने पर ला दिया

जोफ्रा आर्चर की गेंद पर स्मिथ की गर्दन पर जा लगी थी.

लद्दाख के बीजेपी एमपी की पत्नी ने क्यूं कहा कि JNU में कन्हैया कुमार के विडियो और ऑडियो फर्ज़ी थे

एमपी जमयांग, संसद में दिए अपने हिंदी वाले भाषण के चलते देशभर में चर्चा में आ गए थे.

शिल्पा शेट्टी ने 10 करोड़ ठुकरा दिए लेकिन पतला करने वाली गोलियों का ऐड नहीं किया

अब सब लोग तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

'मिशन मंगल' की कमाई से अक्षय कुमार ने '2.0' को भी पीछे छोड़ दिया है

जॉन की फिल्म 'बाटला हाउस' से टक्कर नहीं मिलने पर अक्षय अपना ही रिकॉर्ड तोड़ने लगे हैं.

विदेश में इंडिया के खिलाफ नारे लग रहे थे, शाज़िया इल्मी भिड़ गईं

वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें शाज़िया को 'इंडिया ज़िंदाबाद' कहते सुना जा सकता है.

खालिस्तानी-पाकिस्तानी समर्थक पैरों तले रौंद रहे थे, पत्रकार ने भीड़ में घुसकर तिरंगा छीना

खालिस्तानी टी-शर्ट पहने प्रदर्शनकारियों के पास से खंजर मिले हैं.

शेहला राशिद ने कश्मीर को लेकर इंडियन आर्मी पर जो इल्ज़ाम लगाया था, उसका जवाब आया है

शेहला ने ट्वीट और आरोपों की झड़ी लगा दी, लिखा कि कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियां रात के समय घरों में घुसकर लड़कों को पकड़ रही हैं.

वीडियो देखकर पता चलता है कि क्यूं कभी शराब पीकर गाड़ी नहीं चलानी चाहिए

बेंगलुरु के शराबी ड्राइवर ने फुटपाथ पर चल रहे दसियों लोगों को जिस तरह रौंदा वो देखकर आप अंदर तक हिल जाते हैं.